पांच वेब सीरीज, जो खोल देंगी दिमाग के सारे तार, हर मर्डर के पीछे छिपे हैं गहरे राज!

38
पांच वेब सीरीज, जो खोल देंगी दिमाग के सारे तार, हर मर्डर के पीछे छिपे हैं गहरे राज!

पांच वेब सीरीज, जो खोल देंगी दिमाग के सारे तार, हर मर्डर के पीछे छिपे हैं गहरे राज!

अगर आप इस वीकेंड कोई ऐसी वेब सीरीज देखना चाहते हैं जो आपका सिर घुमाकर रख दें तो ये खबर आपके लिए ही है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसे वेब शो हैं, जिनकी कहानी आपके दिमाग के सारे तार हिलाकर रख देंगी। सोचने पर मजबूर कर देंगी और हर एपिसोड देखने पर मजबूर कर देंगी। इनमें हिंदी से लेकर बंगाली और तमिल भाषा के शोज भी शामिल हैं।

पांच साइकोलॉजिकल थ्रिलर वेब सीरीज की लिस्ट:

Aranyak Web Series

ये वेब सीरीज साल 2021 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। ये हिंदी भाषा में है। इसे विनय वैकुल ने डायरेक्ट किया है और इसमें रवीना टंडन, आशुतोष राणा, तनीषा जोशी सहित कई स्टार्स हैं। इसमें दिखाया गया है कि हिमाचल प्रदेश के जंगल में एक अजीब सा जानवर दिखता है, जो आधा तेंदुआ और और आधा इंसान। फिर विदेशी टूरिस्ट बच्ची की डेड बॉडी मिलती है, जिसके शरीर को बुरी तरह से काटा-फाड़ा गया है। क्या वाकई में कोई राक्षस है या फिर कोई इंसान जो जानवर की आड़ में ये घिनौना काम कर रहा है!

November Story

‘नवंबर स्टोरी’ को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। ये तमिल लैंग्वेज में है, लेकिन आप इसे हिंदी में भी देख सकते हैं।। इसे Indhra Subramanian ने डायरेक्ट किया है। इसमें एक राइटर अपनी आखिरी कहानी लिखना चाहता है, तभी एक रियल लाइफ मर्डर हो जाता है, जहां ये राइटर मौजूद रहता है। ऊपर से इस राइटर की याददाश्त भी गायब हो जाती है। है ना दिलचस्प कहानी?

OTT This Week: इस हफ्ते मिलेगा एंटरटेनमेंट का फुल डोज, ‘विक्रम वेधा’ समेत 6 फिल्में-वेब सीरीज हो रही हैं रिलीज
navbharat times -New Web Series: हो जाएं तैयार! ‘गांठ’ से ‘कालकूट’ और ‘माहिम’ तक, OTT पर आने वाली हैं 6 वेब सीरीज
Robindronath Ekhane Kawkhono Khete Aashenni

REKKA वेब सीरीज, जिसमें एक बड़ी सी हवेली में एक औरत अकेले रहती है। वो बहुत खूबसूरत होती है, लेकिन कहा जाता है कि वो एक चुड़ैल है या फिर कहानी कुछ और है। आप इसे बंगाली लैंग्वेज ओटीटी प्लेटफॉर्म Hoichoi पर देख सकते हैं। ये एक बंगाली वेब सीरीज है, जो हिंदी में भी है। ये इसी नाम से बनी नॉवेल पर बेस्ड है। इस शो को इंडियन डायरेक्टर श्रीजित मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

Candy: Unwrap The Sin

आप इस शो को वूट कपर देख सकते हैं। इसमें रॉनित रॉय, ऋचा चड्ढा और मनु ऋषि चड्ढा जैसे सितारे हैं। कहानी एक स्कूल स्टूडेंट की है, जिसका बेरहमी से कत्ल हो जाता है। आखिर वो कातिल कौन है, ये पता लगाने के लिए देखना होगा शो।

Taqdeer

‘तकदीर’ एक बंगाली थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसे Syed Ahmed Shawki ने डायरेक्ट किया है। ये शो बंगाली ओटीटी प्लेटफॉर्म hoichoi पर मौजूद है। इसमें चंचल चौधरी, मनोज कुमार, संजीदा प्रीति सहित कई स्टार्स लीड रोल में हैं। कहानी है एक ड्राइवर की, जिसकी गाड़ी में एक औरत की लाश मिलती है। उसे एक फोन आता है और इस डेडबॉडी का ख्याल रखने के लिए कहा जाता है कि वो कहीं गायब ना हो। आखिर कौन है, जो मरे हुए इंसान को बचाना चाहता है और क्यों?