परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं मोनालिसा, कहा- हम कोशिश कर रहें बाकी भगवान पर छोड़ दिया है

22
परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं मोनालिसा, कहा- हम कोशिश कर रहें बाकी भगवान पर छोड़ दिया है

परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रही हैं मोनालिसा, कहा- हम कोशिश कर रहें बाकी भगवान पर छोड़ दिया है

‘बिग बॉस 10’ के घर में अपने बॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी करने वाली मोनालिसा एक खूबसूरत रिश्ते में रही हैं। एक्ट्रेस हाल ही में ‘बेकाबू’ के साथ टेलीविजन पर लौटीं और यामिनी के रूप में दर्शकों का दिल जीत रही हैं। विक्रांत और उनका करियर सही रास्ते पर चल रहा है, इस जोड़ी ने जल्द ही अपना परिवार शुरू करने की प्लानिंग की है। हमारे सहयोगी ईटाइम्स टीवी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में मोनालिसा ने अपने नए शो ‘बेकाबू’ और परिवार शुरू करने की अपनी इच्छा के बारे में बात की।

मोनालिसा (Monalisa) ने कहा- मैं इस इंडस्ट्री में इतने सालों से हूं और मैं हमेशा एकता कपूर (Ekta Kapoor) मैम के साथ काम करना चाहती थी। यह उनके साथ मेरा पहला प्रोजेक्ट है और मैं बहुत खुश हूं। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा रोल है। ऑडिशन देते समय मैंने हमेशा यह सुनने को मिलेगा कि एकता मैम अपने कलाकारों को भव्य तरीके से दिखाती हैं। रोल्स हमेशा जीवन से बड़े होते हैं और आखिरकार जब मुझे रोल मिला तो मैं खुशी से झूम उठी।

निगेटिव रोल करने में कोई आपत्ति नहीं- मोनालिसा

मोनालिसा, जो एक बार फिर निगेटिव रोल कर रही हैं, ने शेयर किया कि उन्हें एक विलन के रोल में कोई आशंका नहीं है। इस पर उन्होंने कहा- मेरा मानना है कि अगर लोग मुझे निगेटिव रोल में पसंद कर रहे हैं तो मुझे समस्या क्यों होनी चाहिए? मुझे कोई आशंका नहीं है। टेलीविजन में मैं नेगेटिव रोल कर रही हूं लेकिन जब मैं वेब शो करती हूं तो पॉजिटिव किरदार निभाती हूं। फिल्मों में भी मैंने हमेशा एक हीरोइन का रोल किया है, पॉजिटिव किरदार। नेगेटिव रोल में मुझे खुद को चैलेंज करने और कुछ अलग करने का मौका मिलता है। मुझे कोई आशंका नहीं है और हमेशा वही करूंगी जो मेरे दर्शक पसंद करते हैं।

परिवार आगे बढ़ाना चाहती हैं मोनालिसा

मोनालिसा अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देती हैं और उन्होंने शेयर किया कि- मैं अपना ध्यान रखती हूं और अपने खाने का ध्यान रखती हूं। मैं बहुत सारा पानी पीती हूं, मैं एक इंसान के रूप में बहुत ईमानदार हूं और यह मेरे चेहरे पर झलकता है। मुझे कोई दुर्भावना नहीं है। यह मेरे लिए काम करता है। परिवार शुरू करने के बारे में बात करते हुए मोनालिसा ने कहा- हां, विक्रांत (Vikrant Singh) और मैं एक परिवार शुरू करना चाहते हैं। मैं ब्रेक पर नहीं हूं, हम पारिवारिक तरीके से आगे बढ़ना चाहते हैं, हम कोशिश कर रहे हैं। लेकिन हम इसके बारे में ज्यादा
बात नहीं करते क्योंकि ये चीजें हमारे हाथ में नहीं हैं। जब भी ऐसा होगा तो आश्चर्य होगा और हमने सब कुछ भगवान और अपनी किस्मत पर छोड़ दिया है।

Monalisa Song: खाली घर देख भोजपुरी किंग को सुझी मस्ती, बंद कमरे में की मोनालिसा संग छेड़खानी

मोनालिसा का शो ‘बेकाबू’

बेकाबू में शालीन भनोट, ईशा सिंह और मोनालिसा लीड रोल्स में हैं।