पपला गुर्जर का दुश्मन गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन गिरफ्तार, नए साल का जश्न मनाने आया था जयपुर, ऐसे धरा गया

109
पपला गुर्जर का दुश्मन गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन गिरफ्तार, नए साल का जश्न मनाने आया था जयपुर, ऐसे धरा गया

पपला गुर्जर का दुश्मन गैंगस्टर विक्रम उर्फ लादेन गिरफ्तार, नए साल का जश्न मनाने आया था जयपुर, ऐसे धरा गया


Rajasthan Gangster Vikram Gurjar Arrested: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र का आदतन बदमाश और लादेन नाम से कुख्यात गैंगस्टर विक्रम सिंह को जयपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। लादेन नए साल का जश्न मनाने जयपुर पहुंचा था लेकिन पुलिस ने उसे जश्न से पहले ही हथियार के साथ दबोच लिया।

 

हाइलाइट्स

  • अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र का आदतन बदमाश है विक्रम सिंह उर्फ लादेन गिरफ्तार
  • 25 हजार रुपए का इनामी गैंगस्टर जयपुर पहुंचा था नए साल का जश्न मनाने
  • क्राइम ब्रांच की एडिशनल एसपी सुलेश चौधरी ने दी जानकारी
  • गिरफ्तारी के साथ पुलिस ने 1 पिस्टल, 1 देशी कट्टा, 7 कारतूस और एक लग्जरी कार जब्त की
जयपुर: अलवर जिले के बहरोड़ क्षेत्र का आदतन बदमाश है विक्रम सिंह उर्फ लादेन। लादेन की गैंग बहरोड़, कोटपूतली, मनोहरपुरा, पनियाला, भरतपुर, सीकर और जयपुर ग्रामीण इलाके सक्रिय है जो कि लोगों को डरा धमका कर वसूली करते हैं। पुलिस के लिए सिर्द बने लादेन को पकड़ने के लिए पुलिस मुख्यालय की ओर से 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच टीम ने शुक्रवार 30 दिसंबर को जयपुर से गिरफ्तार कर लिया। क्राइम ब्रांच की एडिशनल एसपी सुलेश चौधरी ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिलने के बाद लादेन और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के कब्जे से 1 पिस्टल, 1 देशी कट्टा, 7 कारतूस और एक लग्जरी कार जब्त की गई है।

नए साल के जश्न मनाने जयपुर आया था लादेन

लादेन लम्बे समय से फरार था और जैसे ही पुलिस को उसकी भनक लगती, लादेन अपना ठिकाना बदल लेता था। हाल ही में लादेन नए साल का जश्न मनाने के लिए जयपुर आया था। कांस्टेबल खेमसिंह को लादेन के बारे में सूचना मिली तो उच्च अधिकारियों को सुचित किया। डीसीपी क्राइम परिश देशमुख ने लादेन की गिरफ्तारी के लिए स्पेशल टीम का गठन किया। शुक्रवार को उसे जयपुर के लालकोठी क्षेत्र से दबोच लिया गया। लादेन की लग्जरी गाड़ी में उसका साथी कोटपूतली निवासी राहुल बड़ावास भी था। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि नए साल का जश्न मनाने के लिए लादेन जयपुर आया था। जश्न मनाने से पहले ही पुलिस ने उसे दबोच लिया। आदतन बदमाश विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन बहरोड़ थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव का रहने वाला है।
navbharat times -राजस्थान में पेपर लीक मामले में कई खुलासे, नैतिकता के आधार पर गहलोत से मांगा इस्तीफा, पढ़ें किरोड़ीलाल मीणा की पूरी बात

गैंगस्टर पपला गुर्जर का जानी दुश्मन है विक्रम उर्फ लादेन

पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार किया गया बदमाश विक्रम उर्फ लादेन गैंगस्टर पपला गुर्जर का जानी दुश्मन है। फिरौती वसूलने को लेकर दोनों गैंग में वर्चस्व की जंग चल रही है। पुलिस को आशंका थी कि पपला गुर्जर गैंग के साथ लादेन गैंग के बीच कभी भी गैंगवार हो सकती है। ऐसे में पुलिस ने गैंगवार से पहले ही लादेन को दबोच लिया। उसके कब्जे से दो हथियार और 7 कारतूस जब्त किए हैं। ज्योति नगर थाने में विक्रम गुर्जर उर्फ लादेन के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है। अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि लादेन दो हथियार और कारतूस कहां से लाया।
navbharat times -सांसद हनुमान बेनीवाल के घर चोरों का धावा, दो दिन पहले RLP विधायक इंद्रा बावरी का मोबाइल और पर्स भी हो चुका है चोरी

बहरोड़ थाने की हवालात तोड़कर भागा था पपला गुर्जर

गैंगस्टर पपला गुर्जर दो साल पहले बहरोड़ थाने में गिरफ्तार हुआ था। वह हवालात में बंद था लेकिन आधी रात को पपला गुर्जर की गैंग ने थाने पर हमला कर दिया था। ताबड़तोड़ फायरिंग करने पर पुलिसकर्मी जान बचा कर भाग छूटे। बदमाशों ने हवालात तोड़कर पपला गुर्जर को बाहर निकाला और भगाकर ले गए। अलवर पुलिस ने काफी पीछा किया लेकिन पपला गुर्जर फरार हो गया था। सालभर बाद एसओजी ने कोल्हापुर से पपला गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया जहां वह अपनी प्रेमिका के साथ ठहरा हुआ था। फिलहाल पपला गुर्जर अजमेर की हाई सेक्युरिटी जेल में बंद है।
navbharat times -RPSC Paper Leak Case: राजस्थान शिक्षक भर्ती पेपर लीक मामले में अब तक 55 गिरफ्तार, सरगना के पास बेशुमार दौलत!

27 मुकदमें दर्ज हैं विक्रम उर्फ लादेन के खिलाफ

बहरोड़ थाना क्षेत्र के पहाड़ी गांव निवासी विक्रम गुर्जर के खिलाफ कुल 27 मुकदमें दर्ज हैं। कई मुकदमें गंभीर धाराओं के हैं जिनमें अपहरण, हत्या, हत्या के प्रयास और फिरौती वसूलने के कई प्रकरण दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक हत्या के प्रयास के 10 मुकदमें दर्ज हैं जबकि एक मुकदमा हत्या का दर्ज है। लोगों को डरा धमका कर पैसे वसूलना और मारपीट करने के कई प्रकरण दर्ज है।
रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़

RPSC Paper Leak: राजस्थान में नकल माफिया पर बुलडोजर एक्शन की डिमांड, जयपुर में बेरोजगारों ने उठाई आवाज

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News