पत्रकार सुभाष हत्याकांड: गांव की लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस कर रहे थे बदमाश, विरोध करने पर मारी दी गोली

119
पत्रकार सुभाष हत्याकांड: गांव की लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस कर रहे थे बदमाश, विरोध करने पर मारी दी गोली

पत्रकार सुभाष हत्याकांड: गांव की लड़कियों के साथ जबरदस्ती डांस कर रहे थे बदमाश, विरोध करने पर मारी दी गोली

बेगूसराय: 20 मई की रात चर्चित पत्रकार सुभाष हत्याकांड का खुलासा बेगूसराय पुलिस ने की थी। बदमाशों ने डीजे पर गांव की लड़कियों के साथ अश्लील डांस करने का विरोध करने पर पत्रकार सुभाष की गोली मारकर हत्या की गई थी। पश्चिम बंगाल में मुख्य आरोपी रोशन कुमार के साथ दो सहयोगियों को बंगाल पुलिस की गिरफ्तारी के बाद ट्रांजिट रिमांड में बेगूसराय पुलिस लेकर जब पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ।

बताया जाता है परिहार ओपी के सांखु गांव में 20 मई की रात रोशन कुमार अपने साथियों के साथ मिलकर पत्रकार सुभाष कुमार की हत्या उसके घर के पास ही गोली मारकर कर दी थी। एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि सांखु गांव में एक शादी समारोह में बदमाश रोशन कुमार डीजे पर जबरदस्ती गांव की लड़कियों के साथ डांस कर रहा था, जिसका विरोध गांव वालों के साथ साथ पत्रकार सुभाष कुमार ने की थी।

इसको लेकर विवाद हुआ था। विवाद के बाद रोशन कुमार अपने गांव खगरिया जिला के छोटी सकरवासा गया और वहां योजना बनाकर कई साथियों को लेकर सांखु गांव पहुंचा। घर के पास ही सुभाष कुमार जब शादी समारोह में भोज खाकर लौट रहे थे, तभी उनकी गोली मारकर हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी रोशन कुमार के घर की कुर्की जब्ती भी की थी।
बेगूसराय सेल्स गर्ल हत्याकांड का खुलासा: मृतिका की छोटी बहन और उसके देवर ने की थी नेहा की हत्या, वजह जानकर सब हैरान
एसपी योगेंद्र कुमार ने कहा कि हत्या के बाद रोशन कुमार अपने भाई प्रियांशु कुमार और साथी सौरव कुमार के साथ बेगूसराय से फरार होकर दिल्ली, मध्य प्रदेश, उड़ीसा होते हुए बंगाल पहुंचा था, जहां बंगाल पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में गिरफ्तार किया गया। बेगूसराय पुलिस लगातार विभिन्न राज्यों के पुलिस के संपर्क में थी, जिसके बाद उसे बंगाल में गिरफ्तार किया गया।
navbharat times -Begusarai Crime News : घर के पास से युवक का अपहरण, चाय की दुकान पर मर्डर, बेगूसराय में बेखौफ अपराधी
आरोपी फर्जी आईडी आधार कार्ड के साथ बंगाल में रहा था, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी की गई है। डीजे पर डांस के विरोध की वजह से हत्या की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद हत्या में प्रयोग किया गया एक पिस्तौल भी बरामद किया है, जिसकी एफएसएल जांच कराई जाएगी। पुलिस 1 सप्ताह के अंदर चार्जशीट दाखिल कर स्पीडी ट्रायल चलाकर बदमाशों को फांसी की सजा दिलाने का प्रयास करेगी। एसपी ने कहा कि बखरी डीएसपी चंदन कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया था जिसने वैज्ञानिक अनुसंधान कर सभी साक्ष्य जुटाए हैं और टीम ने बढ़िया काम की है।
रिपोर्ट: संदीप कुमार

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News