पत्थर से कूचकर बहू की हत्या, शव को ऐसी जगह छुपाया कि देखने वाले हो गए हैरान | UP Top News Short News | Patrika News

138

पत्थर से कूचकर बहू की हत्या, शव को ऐसी जगह छुपाया कि देखने वाले हो गए हैरान | UP Top News Short News | Patrika News

ज्यादा कोरोना केस वाले शहरों में मास्क अनिवार्य लखनऊ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को टीम 09 की बैठक में अधिकारियों को प्रदेश में कोविड टेस्ट की संख्या बढ़ाये जाने के निर्देश दिए। सीएम को बताया गया कि पिछले 48 घंटे में पूरे प्रदेश में 305 नए केस की पुष्टि हुई, जिसमें गौतमबुद्ध नगर में 124, गाजियाबाद में 41, लखनऊ में 23, आगरा में 20 नए केस शामिल हैं। इसी अवधि 771 लोग स्वस्थ भी हुए। हमीरपुर और ललितपुर में भी दहाई अंक में नए केस की पुष्टि हुई है। सीएम ने कहा कि इनके कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग और ट्रैवल हिस्ट्री का आकलन भी किया जाए। जिन जिलों में केस अधिक मिल रहे हैं वहां सार्वजनिक स्थानों पर फेस मास्क लगाया जाना अनिवार्य कर दिया है। इसका प्रभावी अनुपालन कराया जाए।

सफाईकर्मी की पीट-पीटकर हत्या गोरखपुर. गोरखपुर के तिवारीपुर में एक सफाई कर्मचारी की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। आरोपी भतीजा और उसके साथी फरार हो गए हैं। कर्मचारी का अपने भतीजे से खाने-पीने को लेकर झगड़ा हो गया था। तिवारीपुर की सूर्य विहार कालोनी में नगर निगम के सफाई कर्मचारी कल्‍लू (46 वर्षीय) का खाने-पीने को लेकर अपने भतीजे बंटी से विवाद हो गया। तू-तू, मैं-मैं से शुरू हुआ झगड़ा देखते ही देखते मारपीट में बदल गया। इसके बाद भतीजे और उनके साथियों ने कल्‍लू को पीट-पीटकर मार डाला। आरोप है कि बंटी के साथ उसके दोस्‍त जय किशन और छोटू ने सूर्य विहार चौराहे पर कल्‍लू को जमकर पीटा। इस मारपीट में बुरी तरह चोटिल होने के बाद भी अस्‍पताल जाने की बजाए कल्‍लू अपने घर चला गया जहां सुबह वह मृत पाया गया। सोमवार की सुबह कल्‍लू के घर पहुंचे उसके दामाद गोलू ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ें

पैसेंजर्स का हुआ ऐसा झगड़ा, पायलट ने विमान उड़ाने से ही कर दिया इंकार

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने गंदगी देख लगाई फटकार रायबरेली. उपमुख्यमंत्री एवं स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक ने बछरावां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया। अपने नाम का पर्चा बनवाया और फिर अस्पताल का जायजा लिया। गंदगी मिलने पर स्टाफ को फटकार लगाई और कड़ी चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि जनता ही हमारी ताकत है, इसलिए उनका ख्याल करना आप लोगों की जिम्मेदारी है। डिप्टी सीएम ने अपने काफिले को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बछरावां से काफी पहले रोक दिया और पैदल चल कर अस्पताल पहुंचे। यहां पर अपने नाम का पर्चा बनवाया और फिर अस्पताल का जायजा लिया। मरीजों और तीमारदारों से यहां की व्यवस्था के बारे में बातचीत की।

यह भी पढ़ें

इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के चीफ प्रॉक्टर के खिलाफ हत्या की कोशिश का केस दर्ज, पीड़ित ने दी आत्मदाह की चेतावनी

स्कूल के पीछे लटका मिला 8वीं के छात्र का शव जौनपुर. जौनपुर जिले के रानीपट्टी गांव स्थित कम्पोजिट स्कूल के पीछे कक्षा आठ के छात्र का शव संदिग्ध हालात में फंदे से लटका मिला। कम्पोजिट विद्यालय रानी पट्टी के प्रधानाचार्य शशांक मिश्र ने बताया कि सोमवार सुबह प्रार्थना के बाद कक्षाओं में पठन-पाठन जारी था। सुबह करीब आठ बजे किसी बाहरी व्यक्ति ने आकर बताया कि स्कूल के पीछे कमरे की खिड़की से गमछे के साथ एक छात्र लटका है। जिसके बाद सभी लोग उस स्थान पर पहुंचे। फंदे पर कोई और नहीं बल्कि विद्यालय का ही छात्र दिलीप यादव (13) का था। इस पर शिक्षकों का कहना है कि उक्त छात्र कई दिन से स्कूल नहीं आ रहा था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।



उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News