पति को रास्ते से हटा दो सारी प्रॉपर्टी हमारी होगी… पत्नी ने प्रेमी संग रची थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की साजिश

152
पति को रास्ते से हटा दो सारी प्रॉपर्टी हमारी होगी… पत्नी ने प्रेमी संग रची थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की साजिश

पति को रास्ते से हटा दो सारी प्रॉपर्टी हमारी होगी… पत्नी ने प्रेमी संग रची थी प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की साजिश

गुड़गांव : सेक्टर-22बी में निर्माणाधीन मकान में धर्मेश यादव की हत्या का कारण पति-पत्नी के बीच चल रही अनबन से शुरू हुआ। पुलिस जांच में महिला ने बताया है कि करीब डेढ़ साल पहले घर में काम करने वाली मेड व पति धर्मेश के बीच अवैध संबंध का उसे शक था। इसे लेकर विवाद शुरू हुआ और उसने मेड को काम से हटवा दिया। फिर नई मेड रखी तो पति से बदला लेने के लिए उसने भी अवैध संबंध बनाने की ठान ली। नई मेड से उसने अपने किसी परिचित से दोस्ती कराने को कहा तो मेड के मोबाइल से ही पहले बार यूपी के संभल निवासी बबलू खान से बात हुई थी। फिर महिला ने बबलू खान का नंबर ले लिया और उससे कॉल पर बात करने लगी।

बबलू खान अक्सर आकर महिला से मिलने लगा। वह धीरे-धीरे कर उसे रुपये भी देने लगी। अपने पास रखा करीब 65 तोला सोना के अलावा कई लाख रुपये नकद भी बबलू खान को दे चुकी थी। महिला के दो बेटे देहरादून के नामी स्कूल में पढ़ते हैं। वह अक्सर बेटों से मिलने देहरादून जाती थी और बबलू खान को भी कॉल कर बुला लेती थी। मामले में अरेस्ट किए गए मोहम्मद्दीन से पहली बार बबलू ने करीब 6 महीने पहले महिला नीतू को देहरादून में ही मिलवाया था। महिला से मिले रुपयों से बबलू खान ने यूपी संभल में अपने मकान का निर्माण भी कर लिया। करीब डेढ़ साल से चल रहे अवैध प्रेम प्रसंग के बाद अब वे एक साथ रहना चाहते थे। इसके लिए करीब 1 महीने से प्लॉनिंग शुरू हो गई। महिला ने कहा कि पति को रास्ते से हटा दो तो सारी प्रॉपर्टी मेरे नाम आ जाएगी और फिर मैं तुम्हारे साथ रहने लगूंगी। नीतू दिल्ली के नांगलोई की रहने वाली है और करीब 20 साल पहले धर्मेश से शादी हुई थी।

वारदात से एक दिन पहले बबलू खाना व मोहम्मद्दीन दिल्ली आ गए थे। वह कार भी साथ लेकर आए थे। वारदात वाले दिन महिला ने बबलू को कॉल कर बताया कि धर्मेश आज निर्माणाधीन मकान पर सोने जाएगा और इस साइट की लोकेशन भी उसने बबलू को भेज दी। फिर रात को बबलू खान अपने साथी को लेकर दिल्ली से गुड़गांव आया। गुड़गांव बॉर्डर में प्रवेश करने से पहले दोनों ने कार रोककर अपने मोबाइल की सिम निकालकर रख ली। फिर वारदात कर वे यूपी के संभल फरार हो गए।

महिला ने पुलिस को गुमराह करने का भी प्रयास किया। पुलिस को पहले से ही शक था कि मृतक साइट पर सो रहा है, ये बात कुछ करीबी लोगों को ही पता हो सकती थी। उसके साथ सो रहे व्यक्ति से सख्ती से पूछताछ में कुछ नहीं निकला तो घरवालों के करीब ही पुलिस की जांच घूमने लगी। फिर साइबर सैल की मदद से जांच आगे बढ़ी तो पुलिस इस थ्योरी पर पहुंची और सोमवार सुबह धर्मेश की तेरहवीं के दिन ही उसकी पत्नी नीतू को भी अरेस्ट कर लिया गया। पालम विहार क्राइम ब्रांच इंचार्ज इंस्पेक्टर जोगिंद्र ने बताया कि महिला 1 दिन के रिमांड पर है जबकि आरोपी मोहम्मद्दीन को 3 दिन के रिमांड पर लेकर पूछताछ की जा रही है।

पंजाब की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Punjab News