पता नहीं राहुल गांधी कौन से वेद- पुराण पढ़ते हैं, BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनियां को क्यों आ रहा इतना गुस्सा?

62

पता नहीं राहुल गांधी कौन से वेद- पुराण पढ़ते हैं, BJP प्रदेशाध्यक्ष पूनियां को क्यों आ रहा इतना गुस्सा?

दौसा
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया आज दौसा पहुंचे। दौसा में आयोजित जिला प्रशिक्षण शिविर में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने पार्टी को मजबूत करने पर बल दिया। साथ ही मिशन 2023 के लिए प्रत्येक कार्यकर्ता को तैयार करने के लिए मजबूती से पार्टी हित में कार्य करने की अपील की ।

हिंदुत्व के मुद्दे पर राहुल गांधी को घेरा
इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर आयोजित करना भारतीय जनता पार्टी की पुरानी परंपरा है। इन शिविरों के माध्यम से ही भाजपा अपने संगठन को मजबूत करती है । इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी पता नहीं कौन से वेद उपनिषद और पुराण पड़े हैं, जो हिंदुओं की नई व्याख्या लेकर आए हैं । उन्होंने कहा कि हिंदू -हिंदू है जो हिंदूवाद में भरोसा करता है और सभी धर्मों का सम्मान करता है और अपने धर्म और संस्कृति के प्रति स्वाभिमान और गौरवान्वित रहता है ।

‘भाजपा से ज्यादा खतरनाक हैं असदुद्दीन ओवैसी’, किसान नेता राकेश टिकैत ने बोला AIMIM चीफ पर हमला

भर्ती परीक्षाओं को लेकर बोला हमला
उन्होंने इससे बाद प्रदेश सरकार पर ग्राम विकास अधिकारी भर्ती परीक्षा के पेपर लीक प्रकरण को लेकर बड़ा हमला बोला। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस ने पहले देश को बेचा और अब राजस्थान में प्रश्न पत्रों को बेचकर बेरोजगारों के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। बेरोजगार सड़कों पर उतरे हुए हैं वही आत्महत्या कर रहे हैं । उन्होंने कहा कि पेपर लीक मामलों में एनएसयूआई के पदाधिकारी भी शामिल हैं।

राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन नही, राजस्थान रिश्तेदार सर्विस कमीशन…
उन्होंने कहा कि राजस्थान में जो आरपीएससी राजस्थान पब्लिक सर्विस कमीशन है वह अब राजस्थान रिश्तेदार सर्विस कमीशन बन चुका है। प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने सतीश पूनिया के पक्ष में नारे लगने के मामले में कहा थी कार्यकर्ताओं की भावना होती है तो वे नारे लगा देते हैं लेकिन वह किसान परिवार से हैं और पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है इसलिए वह कार्य कर रहे हैं।

navbharat times -सन्नी देओल की तरह ‘सलाखें’ तोड़कर फरार होने वाले बदमाश गिरफ्तार, 30 घंटे बाद आया गिरफ्त में

कांग्रेस और कोरोना दोनों ही देश के लिए घातक
उन्होंने कहा कि नारे कुछ भी लगे लेकिन सभी कि यह प्राथमिकता और जिम्मेदारी है कि आगामी 2023 में भाजपा के कमल के निशान को जिताना प्राथमिकता है।इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि कांग्रेस और कोरोना दोनों ही देश के लिए घातक हैं। ऐसे में कांग्रेस का टिमटिमाता हुआ दीया भी अब बुझने वाला है।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News