पटना जंक्शन पर चला Dirty Video, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

703
पटना जंक्शन पर चला Dirty Video, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

पटना जंक्शन पर चला Dirty Video, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे


पटना जंक्शन पर लगी LED स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी। विज्ञापन के बाद तीन मिनट की क्लिप प्ले हुई। प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे रिकॉर्ड कर लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर भी अपलोड कर दिया गया। अब पटना जंक्शन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। कुछ लोग मजे ले रहे तो कुछ इसे शर्मनाक बता रहे।

 

पटना: रेलवे की तरफ से प्लेटफार्म पर एलईडी टीवी सेट लगाए गए हैं, ताकि लोगों को जानकारी लेने के लिए काउंटर पर लाइन न लगानी पड़े। जहां पर मौजूद हैं, वहीं पर सूचना मिल जाए। कभी-कभी इस पर विज्ञापन भी दिखाया जाता है। इसी दौरान तीन मिनट का पॉर्न वीडियो चलने लगा। कई लोगों ने अपना सिर झुका लिया तो कुछ लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। रेल मंत्रालय को टैग करते हुए ट्विटर पर अपलोड कर दिया। इस पर कार्रवाई की मांग की तो कुछ लोगों ने मजे ले लिया। पटना जंक्शन ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा।

LED स्क्रीन पर Dirty Video से खलबली

जब पटना जंक्शन लगी LED स्क्रीन पर Dirty Video प्ले हुए तो उस वक्त काफी संख्या में यात्री प्लेटफॉर्म पर मौजूद थे। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने अपना सिर झुका लिया। वहीं, कई यात्री आक्रोशित हो गए। स्टेशन पर मौजूद यात्रियों ने रेलवे के अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। जैसे ही इसकी सूचना रेलवे को मिली तो खलबली मच गई। इधर, आरपीएफ ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ कार्रवाई

पटना जंक्शन पर लगी एलईडी पर सूचनाएं और तस्वीरें दिखाने की जिम्मेदारी दत्ता कम्युनिकेशन नाम की कंपनी को दी गई है। सुबह 10 बजे के करीब प्लेटफॉर्म नंबर-10 पर लगी एलईडी पर रेलवे की सूचनाएं और जानकारी दिखाई जा रही थी। तभी अचानक एलईडी में अश्लील फिल्म चलने लगी। स्टेशन पर मौजूद अधिकारी और आरपीएफ को इसकी जानकारी दी गई। तुरंत ही इसकी सूचना एजेंसी को दी गई। सूचना पर दत्ता कम्युनिकेशन के कर्मचारियों ने चल रही अश्लील फिल्म को रोका और मौके से फरार हो गए। इसे लेकर दत्ता कम्युनिकेशन के खिलाफ आरपीएफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। साथ ही एजेंसी पर जुर्माना लगाने, ब्लैक लिस्ट करने और कॉन्ट्रेक्ट को खत्म करने का आदेश दिया गया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

@Rjy_abhishek नाम के यूजर ने लिखा लिखा कि ‘ट्विटर पर ट्रेड करने लगा पटना जंक्शन… ये कौन सी नई फिल्म है जो मैंने नहीं देखी…पटना जंक्शन पर। प्रिय रेल मंत्री @AshwiniVaishnaw जी आम जनता को इस तरह की सुविधा देने के लिए दिल से शुक्रिया। तमाम बिहारवासी आपका शुक्रगुजार है।’ @gaurav5pandey ने लिखा कि ‘बिहार में गजब की बहार है.. पटना जंक्शन पर लगी टीवी स्क्रीन पर पोर्न फिल्म चल गई। अब एजेंसी के खिलाफ FIR की गई है…’ @JaikyYadav16 ने लिखा कि ‘अब बताओ इससे भी अच्छे दिन क्या ही होंगे। अमृतलाल में पटना जंक्शन पर पॉर्न फिल्म यात्रियों को दिखाई जा रही है।’ @ShandilyaUjjwa2 ने कहा कि ‘पटना जंक्शन पे दिखाया गया दुबई का सबसे बड़ा और गहरा इमारत का लगातार तीन मिनट तक प्रचार, देखने के बाद यात्रियों में खुशी का लहर..!’

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News