पटना जंक्शन पर किसी को टी स्टॉल खोलना है तो किसी को रेस्टोरेंट, Dirty Video कांड के बाद मीम्स से मजे ले रहे लोग

5197
पटना जंक्शन पर किसी को टी स्टॉल खोलना है तो किसी को रेस्टोरेंट, Dirty Video कांड के बाद मीम्स से मजे ले रहे लोग

पटना जंक्शन पर किसी को टी स्टॉल खोलना है तो किसी को रेस्टोरेंट, Dirty Video कांड के बाद मीम्स से मजे ले रहे लोग

पटना जंक्शन पिछले तीन दिनों से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। यहां लगी LED स्क्रीन पर अचानक अश्लील फिल्म चलने लगी थी। विज्ञापन के बाद तीन मिनट की क्लिप प्ले हुई थी। प्लेटफॉर्म पर मौजूद कुछ लोगों ने इसे रिकॉर्ड कर लिया और इसे वायरल कर दिया। उसके बाद से पटना जंक्शन ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

 

पटना: Dirty Video कांड में रेलवे की ओर से कार्रवाई की गई। कंपनी के कॉन्ट्रैक्ट को कैंसिल कर दिया गया। दरअसल, प्लेटफॉर्म नंबर 10 पर लगे एलईडी टीवी सेट पर पॉर्न वीडियो प्ले हो गया था। तब स्टेशन पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। तीन दिन पहले घटी इस घटना के बाद से पटना जंक्शन (Patna Junction) ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा पटना जंक्शन

हालांकि, पूरे मामले में रेलवे प्रशासन की ओर से सफाई दी गई। कार्रवाई भी हुई। मगर सोशल मीडिया पर पटना जंक्शन लगातार ट्रेंड कर रहा है। पूर्व मध्य रेलवे (ECR) के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (CPRO) ने बताया इस केस में दो एफआईआर दर्ज कराई गई है। यही नहीं उस स्क्रीन पर विज्ञापन प्रसारित करने वाली एजेंसी का कॉन्ट्रैक्ट भी रद्द कर दिया गया।

किसी को टी स्टॉल खोलना है तो किसी को रेस्टोरेंट

मगर, सोशल मीडिया पर लोगों को कौन समझाए। @NavenduSingh_ नाम के एक यूजर ने रेल मंत्रालय से मांग कर दी कि ‘पटना जंक्शन पर चाय की स्टॉल खोलना चाहता हूं स्क्रीन के सामने, कृपया प्रक्रिया से अवगत कराएं।’ हद तो तब हो गई जब इस पर रेलवे (@RailwaySeva) का जवाब भी आ गया। इसमें कहा गया कि ‘पटना जंक्शन पर हुई घटना को संज्ञान में लेते हुए पूर्व मध्य रेलवे द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित एजेंसी के खिलाफ 2 FIR दर्ज की गई है। साथ ही एजेंसी को टर्मिनेट कर ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है।’ तभी @Keplar__22 नाम के यूजर ने पूछ लिया कि ‘वो तो ठीक है पर महोदय मेरा 5 साल पुराना रेस्टोरेंट है जीएसटी और एफएसएसएआई दोनों है, क्या मुझे स्क्रीन के सामने वाला काउंटर मिल सकता है।’

सोशल मीडिया पर मीम्स से मजे ले रहे लोग

@Nitin_Rawat08 ने लिखा पटना रेलवे स्टेशन की खबर सुनने के बाद ताऊ… फिर उन्होंने एक फोटो शेयर किया।

@diya_jhaa ने कहा कि लोग बड़ी उम्मीद से गए थे पटना जंक्शन, लेकिन टीवी बंद है क्या यार… एक फोटो शेयर किया गया जिसमें टीवी बंद है।

भीड़ का फोटो शेयर करते हुए @craziestiazy नाम के यूजर ने लिखा कि पटना का प्लेटफॉर्म टिकट खरीदने के लिए लगी लाइन।

एक्टर मनोज वाजपेयी के फोटो शेयर करते हुए @iamuzxaman ने कहा कि मुझे और मेरे दोस्तों के लिए कुछ नहीं, अभी पटना जंक्शन जा रहा हूं।

पटना जंक्शन पर चला Dirty Video, सोशल मीडिया पर लोगों ने लिए मजे

ऑपरेटर फरार, कंपनी के अधिकारी तलब

पूर्व मध्य रेलवे के CPRO वीरेंद्र कुमार ने कहा कि 19 मार्च को पटना जंक्शन के प्लेटफॉर्म संख्या 10 पर घिनौनी घटना हुई। ECR ने इसे बेहद गंभीरता से लिया और तुरंत ही संबंधित एजेंसी ‘दत्ता स्टूडियो कंपनी प्राइवेट लिमिटेड’ के खिलाफ दो प्राथमिकी दर्ज की गई है। एक प्राथमिकी आरपीएफ ने और दूसरी जीआरपी ने आईटी अधिनियम के तहत दर्ज कराई। रेलवे ने एजेंसी के कॉन्ट्रैक्ट को रद्द कर दिया है। जांच के लिए अधिकारियों को पटना आरपीएफ पोस्ट पर तलब किया है। घटना के बाद से ऑपरेटर फरार है।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – BIHAR News