न काम आई अब्दू से दोस्ती और न प्रियंका की दुश्मनी, कतई जलेबी रही निमृत की बिग बॉस जर्नी

234
न काम आई अब्दू से दोस्ती और न प्रियंका की दुश्मनी, कतई जलेबी रही निमृत की बिग बॉस जर्नी

न काम आई अब्दू से दोस्ती और न प्रियंका की दुश्मनी, कतई जलेबी रही निमृत की बिग बॉस जर्नी

सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान के बाद निमृत कौर अहलूवालिया भी बिग बॉस 16 से बेघर हो गई हैं। 12 फरवरी को फिनाले होने है और 6 फरवरी को एक्ट्रेस का शो से दाना-पानी उठ गया। वो भी जनता की लाइव वोटिंग की वजह से। शुरू से ही उनको काफी वेकअप कॉल्स दी गईं। मंडली से हटकर, बाहर निकलकर खेलने और अपनी पर्सनालिटी को दिखाने के लिए बार-बार बोला गया लेकिन वह अपनी ही धुन में मस्त रहीं। हफ्ते-दर-हफ्ते नॉमिनेशन से बचती-बचाती घर की आखिरी कप्तान और पहली फाइनलिस्ट टॉप 5 की रेस से आउट हो गईं। 18 हफ्तों का उनका ये सफर बहुत उतार-चढ़ाव के साथ बीता। आइए दिखाते हैं उसकी एक झलक।

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) बिग बॉस सीजन 16 की पहली और आखिरी कप्तान थीं। वह घर में सबसे पहले एंटर करने वाली सदस्य थीं। पहले आओ और पहले पाओ वाली रणनीति के साथ उन्हें बिग बॉस ने खुद घर का पहला कैप्टन बना दिया था। शुरुआती एक हफ्ते तो उनकी एक स्ट्रॉन्ग पर्सनालिटी देखने को मिली थी। वो लीडरशिप क्वॉलिटी दिखाई दी थी, जिसकी घर में हमेशा से जरूरत थी। साथ ही वह धाकड़ अंदाज भी जो कि बाद में खो गया।

निमृत और प्रियंका की दुश्मनी

निमृत कौर अहलूवालिया की घर में सबसे बनी और बिगड़ी लेकिन तरकार जो बरकरार रही, वो थी प्रियंका चाहर चौधरी से। शुरुआत से लेकर शो से बाहर आने तक दोनों में कलेश होता रहा। दोनों के आपस में विचार नहीं मिले। किसी एक बात पर कभी दोनों राजी भी नहीं हुए। दोस्त नहीं बने तो नहीं ही बने।

निमृत और मंडली की दोस्ती

निमृत कौर अहलूवालिया की पहले टीना दत्ता, गौतम विज और शालीन भनोट से अच्छी दोस्ती थी। इनसे जब एक्ट्रेस की ठनाठनी हो गई तो उन्होंने शिव ठाकरे का रुख किया। दोनों की बातें शुरू हुई और दोस्ती हो गई। इसके बाद धीरे-धीरे करके निमृत मंडली का हिस्सा हो गईं और रिश्ता इतना गहरा हो गया कि उनकी दोस्ती साजिद खान, अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन से भी हो गई। यहीं से इनका गेम स्ट्रॉन्ग हो गया।

Bigg Boss 16 Feb 5 Highlights: अर्चना गौतम बनीं घरवालों के भूखे रहने की वजह, शिव ठाकरे ने की शालीन की छीछालेदर

अब्दू रोजिक और निमृत का रिश्ता

मंडली से दोस्ती से पहले ही निमृत और अब्दू रोजिक की प्यारी-प्यारी बातें शुरू हो गई थीं। अब्दू को निमृत पसंद आने लगी थीं। वह उनको दिल भी दे बैठे थे। दोनों की एक-दूसरे के प्रति जो केयर थी, जो दोस्ती थी, वो सभी को पसंद आने लगी थी। हालांकि बाद में जब अब्दू ज्यादा प्यार में पड़ गए तो उनको सबने समझाया और ये बात अंत में उन्हें समझ भी आ गई। अब्दू ने उनसे दूरी बना ली और ऐसे करते निमृत स्क्रीन पर दिखना भी बंद हो गईं।

डिप्रेशन से गुजरीं निमृत कौर

निमृत कौर अहलूवालिया ने बिग बॉस 16 में ही अपनी मेंटल हेल्थ का खुलासा किया था। बताया था कि वह डिप्रेशन फील कर रही हैं। क्योंकि ऐसा वह पहले भी महसूस कर चुकी हैं। कन्फेशन रूम में उन्होंने डिप्रेशन और एंजाइटी का खुलासा किया था। कहा था कि वह घर में आने के 4-5 महीने के पहले दवाइयों पर चल रही थीं। यहां आने के बाद ही उन्होंने उसे छोड़ा है और इसी वजह से उनकी मुश्किलें बढ़ रही हैं।

पापा से बहस कर बैठीं निमृत

निमृत ने अपने पापा से भी मुलाकात की थी। जब वह शो में आए थे तो लगा था कि एक अलग बॉन्ड देखने को मिलेगा लेकिन यहां भी वह अपने पापा को ही भला-बुरा कहने लग गई थीं। उनकी पापा से बहस भी हो गई थी। सलमान खान ने भी इसके लिए उनको फटकार लगाई थी।