नोरा फतेही ने ‘फीफा वर्ल्ड कप’ में किया तिरंगे का अपमान! राष्ट्रध्वज को उल्टा लहराया और घसीटा

212
नोरा फतेही ने ‘फीफा वर्ल्ड कप’ में किया तिरंगे का अपमान! राष्ट्रध्वज को उल्टा लहराया और घसीटा

नोरा फतेही ने ‘फीफा वर्ल्ड कप’ में किया तिरंगे का अपमान! राष्ट्रध्वज को उल्टा लहराया और घसीटा

नोरा फतेही इन दिनों फीफा विश्व कप 2022 के लिए कतर में हैं। उनके कई वीडियोज परफॉर्म करते वक्त वायरल हो रहे हैं। नोरा ने वहां पहुंचकर देश का नाम रौशन कर दिया है। लोग इसके लिए उनकी तारीफ तो कर ही रहे हैं। साथ ही, उनकी एक हरकत पकड़ में आ गई है और अब नोरा इसी के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर भी हैं। दरअसल उन्होंने स्टेज पर भारत का झंडा लहराया और फीफा विश्व कप 2022 फैन फेस्ट में जय हिंद के नारे लगाए। वह मंच पर खड़ी हुईं और बड़े गर्व के साथ तिरंगा लहराया। यह सेलिब्रेशन दोहा के अल बिद्दा पार्क में हो रहा था। शो से कई वीडियो और तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। इनमें से एक में देखा गया कि नोरा ने तिरेंगे को गलत तरीके से पकड़ा है। इसके लिए उन्हें खरी-खोटी सुनना पड़ा।

तिरंगे के अपमान पर ट्रोल हो रहीं नोरा फतेही

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने हाल ही में फीफा विश्व कप 2022 (Fifa World Cup 2022) में अपने ‘लाइट द स्काई एंथम’ को खचाखच भरे स्टेडियम में परफॉर्म किया। फीफा फैन फेस्ट 2022 के मंच पर नोरा के जय हिंद चिल्लाने और भारत का झंडा लहराने का वीडियो एक फैन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो में उन्होंने सिल्वर स्टिलेटोस के साथ सिल्वर ग्लिटर वाली ड्रेस पहनी थी। वीडियो की शुरुआत में उन्होंने तिरंगा थामा और कहा, ‘जय हिंद।’ उन्होंने आगे कहा, ‘क्या मैं जय हिंद सुन सकती हूं?’ दर्शकों ने भी ‘जय हिंद’ के नारे लगाए। लेकिन इस बीच उनकी एक गलती भी पकड़ी गई। उन्होंने एक तो तिरंगे को उल्टा पकड़ा था, जिसके लिए उन्हें खूब सुनाया गया। दूसरा ये कि उन्होंने तिरंगे को बहुत गलत तरीके से उठाया और उसे फेंका भी गया।

नोरा फतेही ने किया तिरंगे का अपमान

वीडियो में नोरा की इस गलती के लिए उन्हें खूब सुनाया जा रहा है। यूजर्स उन्हें जमकर सुना रहे हैं और तिरंगे का अपमान करने के लिए उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। नोरा पर तिरंगे को गलत तरीके से पकड़ने, लहराने और इसका अपमान करने का आरोप लग रहा है। सबसे पहले तो नोरा को स्टेज पर फेंककर तिरंगा दिया गया। फिर स्टेज पर गिर झंड़े को उन्होंने उठाकर लहराया। हद तो तब हुई जब नोरा ने तिरंगे को उल्टा लहराया। नोरा ने जिस तरह स्टेज से तिरंगे को नीचे खड़े शख्स को लौटाया, उसकी भी आलोचना हो रही है।

‘फीफा विश्व कप 2022’ में नोरा का डांस

मंगलवार को नोरा ने फीफा विश्व कप 2022 में अपने लाइट द स्काई एंथम पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया और इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हैट मोमेंट जब आप विश्व कप स्टेडियम @fifaworldcup में अपनी आवाज सुनते हैं। यह बहुत असली था! इस तरह के मील के पत्थर जो जर्नी को इसके लायक बनाते हैं। मैंने हमेशा इस तरह के पलों की कल्पना की, मैं सिर्फ एक भूख के साथ एक सपने देखने वाली हूं, उन सपनों को जीवंत करो!’

Nora Fatehi: फीफा में नोरा ने तिरंगा के साथ लगाए जय हिंद के नारे, अपना गाना सुन स्टेडियम में उछल गईं एक्ट्रेस

नोरा फतेही की फिल्में

वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘माणिके’ गाने में एक कैमियो में ‘थैंक गॉड’ में देखी गई थीं। इस फिल्म में अजय देवगन भी थे। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ ‘जेहड़ा नशा’ रीमिक्स गाने पर भी डांस किया। यह गाना 17 नवंबर को आयुष्मान की आने वाली फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ से रिलीज हुआ था। नोरा के पास अभी जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख और शहनाज़ गिल के साथ फिल्म ‘100 प्रतिशत’ है।