निर्माता निर्देशक- विजय सिन्हा और फिल्म का नाम- गंगाजल पार्ट 3, मुख्य कलाकार- नीतीश कुमार… पढ़ लीजिए

70
निर्माता निर्देशक- विजय सिन्हा और फिल्म का नाम- गंगाजल पार्ट 3, मुख्य कलाकार- नीतीश कुमार… पढ़ लीजिए

निर्माता निर्देशक- विजय सिन्हा और फिल्म का नाम- गंगाजल पार्ट 3, मुख्य कलाकार- नीतीश कुमार… पढ़ लीजिए

पटना: बिहार में गंगाजल आपूर्ति योजना पर सियासत शुरू हो गई है। बीजेपी ने नीतीश सरकार की इस योजना पर सवाल उठाया है। नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ( Vijay Kumar Sinha ) ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) लोगों को लुभाने के लिए योजना तो अच्छा बनाते हैं, लेकिन बाद में योजना की दुर्गति हो जाती है। सीएम नीतीश तो इस वक्त बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं, लेकिन सरकार का दावा कितना सफल होगा, यह समय बताएगा। उन्होंने कहा कि गंगाजल की जरूरत अंतिम समय में पड़ती है। नीतीश सरकार का अंतिम समय नजदीक है। बिहार की जनता नीतीश कुमार को बहुत जल्द गंगाजल पिलाने का काम करेगी।

नीतीश कुमार आकर्षक नीति बनाते हैं
नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नीतीश कुमार तो नीति तो आकर्षक बनाते हैं, लेकिन बाद में उसका हश्र क्या होता है, सभी को पता है। सीएम नीतीश कहते हैं कि मगध के क्षेत्र में गंगाजल पहुंचाएंगे, यह कितना सफल होगा, आने वाला समय बताएगा। बीजेपी नेता ने कहा कि हर घर नल का जल योजना बिहार की जनता देख चुकी है। यह योजना मजाक का कारण बन गया। इस योजना के नाम पर जमकर लूट हुई।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार ने तीन जिलों में गंगाजल पहुंचाने के लिए चार हजार करोड़ रुपये पानी की तरह बहा दिए। बिहार सरकार के भ्रष्ट पदाधिकारी नीतीश कुमार के मन में जिस योजना के बारे में कहते हैं, और नीतीश कुमार जनता का हजारों करोड़ रुपये पानी की तरह बर्बाद कर देते हैं। बीजेपी नेता ने कहा कि नीतीश कुमार अपने अहम को पूरा करने के लिए जनता के पैसों को बर्बाद कर देते हैं।

गया में अब घर-घर गंगाजल, सीएम नीतीश ने की गंगाजल आपूर्ति योजना की शुरुआत
विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि नीतीश सरकार अगर इन पैसों को शिक्षा व्यवस्था ठीक करने के लिए इस्तेमाल करती तो, शिक्षा की बदहाली को दूर किया जा सकता था। बिहार में शिक्षा व्यवस्था कैसी है, सबको पता है। नीतीश कुमार से संभल नहीं रहा है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि हर घर नल का जल योजना फेल है। आम लोगों को पीने के लिए शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है। बावजूद इसके नीतीश कुमार लोगों को गंगाजल पिलाने की बात कर रहे हैं।

अंतिम समय में गंगाजल की जरूरत
उन्होंने कहा कि गंगाजल की जरूरत अंतिम समय में पड़ती है। महागठबंधन की सरकार का अंतिम समय आ गया है। बिहार की जनता अंतिम समय में गंगाजल देने का काम करेगी। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि बिहार में महागठबंधन सरकार की विदाई तय है। आरजेडी में विलय के बाद जेडीयू का अस्तित्व खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि ना तो जेडीयू का नाम रहेगा और ना ही तीर छाप का निशान।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News