निमृत कौर ने अर्चना गौतम को मार डालने की कही बात, शालीन की टिप्पणी से झल्लाए शिव ने लगाई क्लास

27
निमृत कौर ने अर्चना गौतम को मार डालने की कही बात, शालीन की टिप्पणी से झल्लाए शिव ने लगाई क्लास

निमृत कौर ने अर्चना गौतम को मार डालने की कही बात, शालीन की टिप्पणी से झल्लाए शिव ने लगाई क्लास

बिग बॉस 16 में इन दिनों प्राइज मनी को लेकर तगड़ा बवाल हुआ। 12 फरवरी को शो का फिनाले होना है और ठीक उसके एक हफ्ते पहले ही घर में भयंकर टास्क हुआ, जिसके बाद मंडली की आंखों ने जवाब दे दिया। अर्चना गौतम ने जिस तरह से टास्क के दौरान अपनी खुन्नस निकाली, उस पर तो करण जौहर शुक्रवार का वार एपिसोड में उनकी क्लास लगाएंगे ही। उसके पहले निमृत कौर अहलूवालिया ने एक्ट्रेस को मार डालने की बात तक कह दी। इतना ही नहीं, शिव ठाकरे और शालीन भनोट के बीच भी जमकर बहसबाजी देखने को मिलेगी।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 Today Promo) के प्रोमो में दिखाया गया कि Salman Khan की जगह करण जौहर नजर आते हैं। वह घरवालों से लिविंग एरिया में मिलते हैं और शालीन भनोट से पूछते हैं कि क्या शिव एक बुली हैं? तो शालीन जवाब में हां कहते हैं और बताते हैं कि वह बहुत अग्रेसिव हो जाते हैं। हो सकता है कि वह उनकी उम्र की वजह से हो। इसके बाद शिव के पास शालीन (Shalin Bhanot) जाते हैं सफाई देने के लिए तो ‘मराठी बिग बॉस विनर’ कहते हैं कि नकली मत बन। ये सारी चीजें नहीं करनी है इसीलिए तेरे को सब फेक बोलते हैं। तू 6-8 साल बड़ा है तो शो में सबसे ज्यादा तेरा अग्रेशन है ना? शालीन कहते हैं- मैं तमीज से बात कर रहा हूं, तो तू भी कर। शिव कहते हैं- मेरे को तमीज है नहीं। तेरे मन में अलग होता है, फेस पर अलग होता है। शालीन वहां से चले जाते हैं और बोलते हुए जाते हैं कि तुम लोगों को यही अच्छा लगता है तो करो। शिव कहते हैं- दुश्मनी करो न सामने से। दोस्त बनकर मेरी बैंड मत बजाओ।

Bigg Boss 16, Feb 3 Promo: शिव ठाकरे हुए बिग बॉस 16 से एलिमिनेट? करण जौहर ने अर्चना गौतम की निकाली हेकड़ी

अर्चना गौतम और निमृत कौर की बहस

उधर, 2 फरवरी को हुए टास्क में अर्चना गौतम (Archana Gautam) ने जमकर हल्दी और सर्फ का इस्तेमाल किया था और निमृत, स्टैन और शिव की आंखों में डाला था, जिसके बाद उनकी आंखों का बुरा हाल हो गया था। उन्हें डॉक्टर के पास तक जाना पड़ा था। प्रोमो में दिखाया जाता है कि शिव (Shiv Thakare) और निमृत दोनों एक-एक आंख पर पट्टी लगाए लेटे रहते हैं। यहां एक्ट्रेस अर्चना के लिए कहती हैं- मन तो कर रहा कि मार डालूं। तभी अर्चना वहां आती हैं और पूछती हैं कि क्या बताया डॉक्टर ने? इस पर बिग बॉस 16 की आखिरी कप्तान कहती हैं- इस वक्त मैं एकदम परेशान हो गई हूं तुमसे। अर्चना कहती हैं- निमृत (Nimrit kaur Ahluwalia) जो तुम्हारे चेहरे पर हुआ है, वो हमारे चेहरे पर भी हुआ है और प्रियंका के चेहरे पर भी हुआ है। तो कोई इतनी बड़ी डील नहीं है। निमृत गुस्साते हुए कहती हैं कि फिर सर क्यों नहीं फोड़ देते। बॉटल उठाओ और सिर पर मार दो। अर्चना कहती हैं- इतना ही था तो शुरुआत ही कर देते ना कल…।