निमृत की हुई अर्चना और शिव से बहस, प्रियंका ने कराया ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क रद्द

55
निमृत की हुई अर्चना और शिव से बहस, प्रियंका ने कराया ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क रद्द

निमृत की हुई अर्चना और शिव से बहस, प्रियंका ने कराया ‘टिकट टू फिनाले’ टास्क रद्द

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड आपने देखा कि कैसे घर में जंग छिड़ी गई थी। प्रियंका चाहर चौधरी और शिव ठाकरे के बीच गंदी लड़ाई हुई थी तो शालीन भनोट डांस और गाना गाकर टीना दत्ता के जाने का जश्न मना रहे थे। साथ ही शेखर सुमन भी नजर आए थे, जिन्होंने हर बार की तरह घरवालों पर व्यंग किया था। अब आज वाले एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया की शिव और अर्चना गौतम से बहस होगी। साथ ही टिकट टू फिनाले के लिए भी कंटेस्टेंट्स आपस में भिड़ेंगे।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के 30 जनवरी के प्रोमो में अर्चना गौतम (Archana Gautam) बेडरूम में सोती रहती हैं। वहां निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit kaur Ahluwalia) आती हैं और कहती है- आप कहीं की डॉन नहीं हैं। तमीज से बात करिए। उंगली करना सिर्फ आपको नहीं आता। मैं भी उंगली कर सकती हूं। फिर अर्चना कहती हैं- जाओ उंगली दिखाओ। निमृत जवाब में बोलती हैं- धमकियां न किसी और को देना। जैसे को तैसा करना मुझे बहुत अच्छे से आता है। इसके बाद दोनों की गार्डन एरिया में भी चीखम चिल्ली होती है। निमृत को इतना गुस्सा आता है कि वह अर्चना का मुंह तोड़ने की धमकी तक दे देती हैं।

शिव ठाकरे और निमृत की दोस्ती में दरार

इसके बाद शिव ठाकरे (Shiv Thakare), सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टैन और निमृत कौर अहलूवालिया गार्डन एरिया में बैठे होते हैं। यहां शिव चिढ़ाते हुए सौंदर्या का जिक्र करते हैं तो एक्ट्रेस कहती हैं कि इसका क्या लॉजिक है। वह कहती हैं- तेरे को जानबूझकर क्यों करना होता है। मस्ती और डिबेटिंग में डिफ्रेंस होता है। शिव फिर कहते हैं- तेरा मस्ती… मस्ती। मेरा मस्ती डिबेट है। निमृत कहती हैं- मैं 17 हफ्तों से सबका सहन ही कर रही हूं। शिव बोलते हैं- मेरा क्यों सहन कर रही है? तो निमृत हाथ जोड़कर माफी मांगती हैं और उनके पैर छूने का बोलती हैं और वहां से चली जाती हैं।

प्रियंका चाहर चौधरी की जिद्द पड़ी घरवालों पर भारी

घर में टिकट टू फिनाले (Bigg Boss 16 Ticket To Finale) की आर या पार की जंग भी देखने को मिलेगी। सभी कंटेस्टेंट्स एक बॉक्स के अंदर खड़े रहेंगे और बारी-बारी से एक-एक घरवाला आएगा और किसी एक को इस टास्क से बाहर कर नॉमिनेट कर देगा। पहले निमृत आती हैं और प्रियंका का नाम लेती हैं और कारण में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के डिप्रेशन का जिक्र करती हैं कि कैसे एक्ट्रेस ने इस बीमारी का फायदा उठाया था। इसके बाद प्रियंका और शालीन में भी बहस होती है। इसके बाद सुम्बुल आती हैं और शालीन को इस गेम से आउट कर देती हैं। अंत में स्टैन, प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) और अर्चना रह जाती हैं। तीनों एक दूसरे को जाने के लिए कहते हैं लेकिन जब कोई नहीं जाता तो बिग बॉस पूछते हैं लेकिन प्रियंका अड़ जाती हैं। इसके बाद टास्क कैंसिल हो जाता है।