नायरा बनर्जी की तस्वीरें देख पक्का कहेंगे- कितना हसीन चेहरा, कितनी प्यारी आंखें

300


नायरा बनर्जी की तस्वीरें देख पक्का कहेंगे- कितना हसीन चेहरा, कितनी प्यारी आंखें

टेलिविजन पर ऐसे बहुत से खूबसूरत चेहरे हैं जिन पर अक्सर लोगों की नजरें ठहर जाती हैं। ऐसे चेहरों में से एक हैं ऐक्ट्रेस नायरा बनर्जी। नायरा बनर्जी बहुत ज्यादा सीरियलों में नजर तो नहीं आई हैं मगर उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं। आइए, दिलकश तस्वीरों के साथ जानते हैं इस खूबसूरत बंगाली बाला के बारे में खास बातें (All Pics: nyra_banerjee Instagram)

मुंबई में ही पली-बढ़ी हैं नायरा

नायरा बनर्जी का जन्म मुंबई में 14 मई 1987 को हुआ था। नायरा के पिता एक मैकेनिकल इंजिनियर हैं और भारतीय नौसेना में अधिकारी रह चुके हैं। नायरा की मां वायरॉलजी में रिसर्चर और कॉन्टेंट राइटर रह चुकी हैं।

मल्टी-टैलेंटेड हैं नायरा

navbharat times -

नायरा केवल खूबसूरत ही नहीं बल्कि मल्टी-टैलेंटेड हैं। नायरा ने मुंबई के एक लॉ कॉलेज से डिग्री ली है। नायरा ने अपनी मां से हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ट्रेनिंग ली है। नायरा ने कथक डांस भी सीखा है।

तेलुगू फिल्मों से किया ऐक्टिंग डेब्यू

navbharat times -

नायरा ने साल 2009 में तेलुगू फिल्म ‘आ ओक्कुडू’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया। इसके बाद नायरा ने लगातार 3 और तेलुगू फिल्मों में काम किया। फिर नायरा ने हिंदी इंडस्ट्री की तरफ थोड़ा ध्यान दिया।

2012 में हुआ हिंदी डेब्यू

2012-

नायरा ने साल 2012 में हिंदी फिल्म ‘कमाल धमाल मालामाल’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया। हालांकि नायरा ज्यादा फिल्मों में टिक नहीं पाईं और उन्होंने अभी तक ‘इश्क ने क्रेजी किया रे’ और ‘वन नाइट स्टैंड’ जैसी फिल्मों में ही काम किया है। नायरा ने फिल्म ‘अजहर’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया था।

साउथ में खूब जमाई है धाक

navbharat times -

नायरा भले ही बॉलिवुड में अभी तक अपने पैर न जमा पाई हों मगर साउथ की इंडस्ट्री में उनका खूब नाम है। नायरा 15 से ज्यादा साउथ की फिल्मों में काम किया है जिनमें केवल तेलुगू ही नहीं बल्कि कन्नड़, तमिल और मलयालम फिल्में भी शामिल हैं।

टीवी पर आते ही छा गईं नायरा

navbharat times -

नायरा ने हिंदी टेलिविजन का जैसे ही रुख किया वैसे ही वह लोगों की नजरों में आ गईं। नायरा ने सीरियल ‘दिव्य दृष्टि’ से हिंदी टीवी में कदम रखा। इसके बाद नायरा ने कॉमिडी सीरियल ‘एक्सक्यूज मी मैडम’ में काम किया जिसमें उनके किरदार को काफी सराहना मिली थी।

वेब सीरीज में भी आ चुकी हैं नजर

navbharat times -

फिल्मों और टीवी के अलावा नायरा ने वेब सीरीज में भी अपने कदम रख दिए हैं। नायरा ने ऑल्ट बालाजी के ‘जुबान संभालके’ और ‘हेलोजी’ में काम किया है। इसके अलावा नायरा ने जी5 की सीरीज ‘स्काईफायर’ में भी काम किया है।



Source link