नहीं बनेगी ‘सेक्रेड गेम्स 3’ वेब सीरीज, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा, कहा- OTT में अब हिम्मत नहीं

24
नहीं बनेगी ‘सेक्रेड गेम्स 3’ वेब सीरीज, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा, कहा- OTT में अब हिम्मत नहीं

नहीं बनेगी ‘सेक्रेड गेम्स 3’ वेब सीरीज, अनुराग कश्यप ने किया खुलासा, कहा- OTT में अब हिम्मत नहीं

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप इन दिनों अपनी फिल्म ‘ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत’ को लेकर चर्चा में हैं। अलाया एफ और करण मेहता स्टारर ये मूवी 3 फरवरी को रिलीज के लिए एकदम तैयार है। इस मूवी के प्रमोशन के दौरान अनुराग कश्यप ने खुलासा किया है कि पॉप्युलर वेब सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ का तीसरा सीजन नहीं बनेगा। उन्होंने इसकी वजह का भी खुलासा किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि ‘तांडव’ विवाद के बाद अब ओटीटी में उतनी हिम्मत नहीं रही है। बता दें कि Sacred Games बहुत पॉप्युलर वेब सीरीज है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, राधिका आप्टे, गिरीश कुलकर्णी, नीरज काबी, जितेंद्र जोशी, राजश्री देशपांडे, करण वाही, पंकज त्रिपाठी, कुब्रा सैत, सुरवीन चावला, रणवीर शौरे और कल्कि कोचलिन सहित कई स्टार्स नजर आए थे। इस शो का पहला सीजन साल 2018 में स्ट्रीम हुआ था। दूसरा सीजन साल 2019 में आया था।

‘सेक्रेड गेम्स 2’ नहीं हुआ था हिट

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान अनुराग कश्यप ने ‘सेक्रेड गेम्स’ के बारे में भी Mashable India के साथ एक इंटरव्यू में बात की। अनुराग ने इस शो के पहले और दूसरे सीजन को विक्रमादित्य मोटवाने और नीरज घायवन के साथ को-डायरेक्ट किया है। पहले सीजन की तरह, दूसरा सीजन उतना हिट नहीं हुआ था। नेटफ्लिक्स ने इस बारे में कोई भी अपडेट नहीं गिया है कि शो को ऑफिशियली कैंसिल कर दिया गया है या नहीं।

Interview: अलाया एफ ने कहा- अनुराग टेडी बियर की तरह हैं, अपने नाना से की थी उनसे मिलवाने की गुजारिश

अनुराग ने ‘सेक्रेड गेम्स 3’ को लेकर किया खुलासा

अब Anurag Kashyap ने खुलासा किया कि नेटफ्लिक्स ने इसे बंद कर दिया। वह शुरू में सीजन 2 का हिस्सा नहीं थे, विक्रम आदित्य मोटवाने थे, लेकिन दस दिन पहले अनुराग को ‘मुक्काबाज’ की शूटिंग करनी थी, विक्रमादित्य ने उन्हें बोर्ड पर आने के लिए कहा। पहले उन्हें अनुराग से दिक्कत थी, क्योंकि उन्हें लगता था कि अनुराग के पास फीमेल ऑडियंस नहीं हैं।

‘OTT में अब हिम्मत नहीं रही’


50 साल के फिल्ममेकर अनुराग ने आगे कहा कि ओटीटी में अब हिम्मत नहीं रही और ‘तांडव’ विवाद के बाद हर कोई डरा हुआ है। ये शो एक सीन को लेकर विवादों में आ गया था, जिसमें एक्टर मोहम्मद जीशान अय्यूब शामिल ते। सीरीज के क्रिएटर अली अब्बास जफर ने सीन में बदलाव किया था।

‘पांच’ के लीक होने पर किया ये खुलासा

अनुराग कश्यप ने उन अफवाहों पर भी सफाई दी कि उनकी फिल्म ‘पांच’ के लीक होने के पीछे उनका हाथ है। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने लिए एक प्रिंट बनाया था, जिसे उन्होंने लोगों में बांटा और उनमें से कोई इसे लीक कर सकता था। उन्होंने खुलासा किया कि ‘ब्लैक फ्राइडे’ पाइरेटेड हो गया था, लेकिन वो उन कॉपियों को बल्क (थोक) में खरीदते थे, उन्हें बॉक्स में डालते थे और अमेरिका में डिस्ट्रिब्यूट करते थे।

अनुराग कश्यप: भूला नहीं हूं ‘बॉम्बे वेलवेट’ का नुकसान, सेंसर ने कभी नहीं काटी मेरी कोई फिल्म

3 फरवरी को रिलीज हो रही है अनुराग की फिल्म

बता दें कि अनुराग की फिल्म Almost Pyaar With DJ Mohabbat है। ये मूवी 3 फरवरी 2023 को रिलीज के लिए एकदम तैयार है। ये एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है, जिसे अनुराग ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसमें अलाया एफ और न्यूकमर करण मेहता लीड रोल में हैं।