‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’, गाने पर डांस कर रही महिला ने पटकी तेजाब की बोतल…सगी बहनें झुलसीं

188
‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’, गाने पर डांस कर रही महिला ने पटकी तेजाब की बोतल…सगी बहनें झुलसीं

‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’, गाने पर डांस कर रही महिला ने पटकी तेजाब की बोतल…सगी बहनें झुलसीं

Kanpur Latest Today News: कानपुर में हल्दी की रस्म के दौरान एक दर्दनाक हादसा हो गया। शराबी फिल्म के गाने पर सिर पर तेजाब की बोतल रखकर डांस कर रही महिला ने फर्श पर बोतल पटक दी। तेजाब की छीटें से दो सगी बहने झुलस गईं।

 

हाइलाइट्स

  • हल्दी की रस्म के दौरान सिर पर तेजाब की बोतल रखकर डांस करना महिला को भारी पड़ गया
  • मस्जिद के पास रहने वाले अतीक खान के बेटे और बेटी की 27 नवंबर को शादी है
  • तेजाब के छीटें दो सगी बहनों के चहरों पर पड़ गईं, जिससे गंभीर रूप से झुलस गईं
कानपुर: यूपी के कानपुर से एक खौफनाक घटना सामने आई है। हल्दी की रस्म के दौरान सिर पर तेजाब की बोतल रखकर डांस करना महिला को भारी पड़ गया। महिला ‘नशा शराब में होता तो नाचती बोतल’ गाने पर डांस कर रही थी। गाने की धुन में महिला इस कदर खो गई कि उसने तेजाब की बोतल फर्श पर पटक दी। तेजाब के छीटें दो सगी बहनों के चहरों पर पड़ गईं, जिससे गंभीर रूप से झुलस गईं। दोनों बहनों का प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। वहीं, महिला के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

जूही थाना क्षेत्र स्थित परमपुरवा छोटी मस्जिद के पास रहने वाले अतीक खान के बेटे और बेटी की 27 नवंबर को शादी है। बीते गुरुवार की रात मांझे (हल्दी का कार्यक्रम) की रस्म में महिलाएं नाच-गाना कर रही थीं। जिसमें रिश्तेदारों के साथ ही साथ आसपड़ोस की महिलाए और लड़कियां शामिल थीं। फिल्मी गानों पर डांस हो रहा था।

फिल्मी गानों के बीच मची चीखपुकार

अतीक खान के बड़े बेटे अनीश की पत्नी मुबीना सिर पर तेजाब की बोतल रखकर डांस करने लगी। बताया जा रहा है कि तेजाब की बोतल का ढक्कन ढीला बंद था। बोतल पटकने से ढक्कन खुल गया। सामने बैठी दो सगी बहनें शाहीन और यासमीन के चेहरे पर छीटें पड़ गईं। फिल्मी गानों के बीच चीखपुकार मच गई। परिजन दोनों बहनों को हैलट अस्पताल ले गए, लेकिन वहां बर्न यूनिट नहीं होने की वजह से एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

पानी समझकर उठाई बोतल

मुबीना का कहना है कि फ्रीज के ऊपर बोतल रखी थी। मैंने पानी की बोतल समझकर उठा लिया। गाने और डांस की धुन पर फर्श पर धीमें से पटका था। मुझे नहीं पता था कि तेजाब की बोतल है। धोखे से यह हादसा हो गया। जूही इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार का कहना है कि शादी के दौरान होने रस्में चल रही थीं। इसी दौरान यह घटना घटी है। पीड़ित परिवार ने तहरीर नहीं दी है। यदि तहरीर मिलती है, एफआईआर दर्ज की जाएगी।
रिपोर्ट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News