नशा करती, दोस्तों के संग घूमती… शिकायत से चिढ़ी पत्नी के हाथों में वैलेंटाइन डे के दिन पति की गिरेबां

67


नशा करती, दोस्तों के संग घूमती… शिकायत से चिढ़ी पत्नी के हाथों में वैलेंटाइन डे के दिन पति की गिरेबां

टीकमगढ़ : एमपी के टीकमगढ़ जिले में एक पत्नी ने अपने पति की पिटाई (wife beat up her husband publicly) की है। पत्नी ने वैलेंटाइन डे (wife beat up her husband on Valentine day,) के दिन सरेआम पति के साथ मारपीट की है। साथ ही कॉलर पकड़कर थाना लाई है। इस दौरान पति अपनी पत्नी से मिन्नतें करता रहा है। मगर वह कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थी। इस दौरान सड़क पर लोग तमाशबीन थे। पति का आरोप है कि पत्नी नशा करती है। साथ ही मेरे जाने के बाद अपने दोस्तों के साथ घूमने चली जाती है।


यह नजारा टीकमगढ़ जिले के अस्पताल चौराहे पर देखने को मिला है। वैलेंटाइन डे के दिन पति की पिटाई देख लोग हतप्रभ थे। पिटाई के साथ-साथ महिला अपने पति को घसीट रही थी। वह इसी हालत में पति को लेकर कोतवाली थाना पहुंची थी। कोतवाली थाना में महिला के पति संतोष चौरसिया ने बताया कि एक माह पहले ही कुंडेश्वर मंदिर में उसने उस्मा से शादी की थी। शादी के बाद से ही वह उसे परेशान कर रही है।

MP News : पति की आंखों में एसिड डाल जीजा संग फरार हो गई महिला, बिलख रहे दो छोटे-छोटे बच्चे
पति संतोष का आरोप है कि वह सुबह से टैक्सी चलाने के लिए घर से निकल जाता है। उसके घर से निकलते ही पत्नी घर पर ताला डालकर घूमने फिरने निकल जाती है। उसकी इसी आदत से परेशान होकर एक दिन पहले ही उसने अपनी पत्नी उस्मा के खिलाफ कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। इसी बात से नाराज होकर आज उसने सरेआम तमाशा किया और मारपीट की।

नशाखोरी का लगाया आरोप
पीड़ित पति संतोष चौरसिया ने बताया कि उसकी पत्नी उस्मा शराब और अन्य नशों का सेवन करती है। आए दिन कई लड़कों के साथ इधर-उधर घूमती नजर आती है। उसकी इन्हीं हरकतों से परेशान होकर एक दिन पहले ही उसने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी।
navbharat times -मांग में सिंदूर भरा, गले में मंगलसूत्र डाला… विधवा महिला के साथ पति-पत्नी ने खेला डर्टी गेम
पुलिस ने दी समझाइश
पति-पत्नी का झगड़ा जब कोतवाली थाने पहुंचा तो कोतवाली टीआई वीरेंद्र पवार ने दोनों को समझाने का प्रयास किया। इसके पहले सड़क पर तमाशा देख रहे लोगों ने भी महिला को काफी समझाया। वह नहीं मानी और घसीटते हुए पति के साथ मारपीट करती रही। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।



Source link