नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

73
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप


नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज, 31 लाख रुपये की धोखाधड़ी का आरोप

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी प्रड्यूसर बनने से पहले ही फाइनैंशल फ्रॉड के केस में फंसती नजर आ रही हैं। आलिया के एकमात्र प्रॉडक्शन वेंचर ‘होली काउ’ की को-प्रड्यूसर और क्रिएटिव मंजू गहरवाल ने आलिया पर 31 लाख रुपये नहीं देने का आरोप लगाया है जो उन्होंने फिल्म में इन्वेस्ट किए थे। आलिया से कई बार संपर्क नहीं होने पर मंजू ने आलिया के खिलाफ 20 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी।

आलिया के दिए चेक हुए बाउंस
मंजू ने पैसे के मामले में धोखाधड़ी के अलावा आलिया पर मानसिक पीड़ा और उत्पीड़न का भी आरोप लगाया है। हमारे सहयोगी ETimes से बात करते हुए मंजू ने कहा, ‘मैं और आलिया साल 2005 से दोस्त हैं। वह काफी समय से प्रड्यूसर बनना चाहती है। जब इसकी तैयारी पूरी हो गई तो उन्होंने क्रिएटिव कामों की जिम्मेदारी मुझे दे दी जबकि फाइनैंस की खुद संभाली। मैंने प्रोजेक्ट के लिए कास्ट और ऐक्टर्स को लेकर आई लेकिन उन्हें पैसा चेक के जरिए दिया गया जो बाउंस होने लगे।’
नवाजुद्दीन की वाइफ आलिया बच्चों संग दुबई से लौटीं मुंबई, नए बंगले में नहीं, किराए के घर में बीत रहा दिन
मंजू के पिता से भी आलिया ने ली थी मोटी रकम
मंजू ने बताया कि केवल उन्होंने ही नहीं बल्कि उनके पिता ने भी आलिया के कहने पर पैसा इन्वेस्ट किया था। उन्होंने कहा, ‘मेरे पिता अपना उज्जैन का घर बेच रहे थे और आलिया को इस बारे में पता था। चूंकि उन्हें पैसे की जरूरत थी तो उन्होंने मेरे पिता को पैसा देने के लिए तैयार कर लिया और वादा किया कि वह इसे कुछ महीने में लौटा देंगी। हालांकि ऐसा नहीं हुआ।’ जब आलिया ने ‘होली काउ’ में मंजू को क्रेडिट देने से इनकार कर दिया तो दोनों के बीच दूरी आ गई।
navbharat times -नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्‍नी को अब नहीं चाहिए तलाक, ऐक्‍टर बोले- अच्‍छा पिता बनना चाहता हूं
आलिया ने दिए हैं 22 लाख रुपये
मंजू ने बताया कि उनके पास एक हार्ड डिस्क थी जिसमें ‘होली काउ’ का डेटा था। कई कोशिशों के बाद आलिया ने 22 लाख रुपये दे दिए और हार्ड डिस्क ले ली। मंजू ने आगे बताया, ‘इसके बाद भी मैं अपना बचा हुआ पैसा लेने के लिए कोशिशें कर रही हूं जो 31 लाख रुपये हैं। यहां तक कि मैंने फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लॉयी में भी शिकायत दर्ज कराई है और हाल में मुझे पता चला है कि उन्होंने मेरी टीम से पेमेंट के लिए बातचीत शुरू कर दी है। लेकिन मुझे नहीं पता कि वह पैसा कब लौटाएंगी।’
navbharat times -आलिया का आरोप- जब प्रेग्‍नेंट थी, तब नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुझे छोड़ गर्लफ्रेंड से बातें करते थे
पैसे के साथ क्रेडिट भी चाहती हैं मंजू
मंजू ने कहा कि पुलिस में शिकायत का जवाब देने के लिए आलिया ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर समय मांगा है। बता दें कि ‘होली काउ’ अगस्त में रिलीज होने जा रही है और मंजू अपने पैसे के साथ फिल्म में अपना क्रेडिट भी चाहती हैं। साई कबीर के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा और तिग्मांशु धूलिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। जब आलिया सिद्दीकी से इस बारे में संपर्क किया गया तो उन्होंने कोई भी कॉमेंट करने से मना कर दिया।



Source link