नया बेटा, बेटे की मां, बेटी का पिता, मैं और मेरे पति..मसाबा की शादी में नीना गुप्ता का मजेदार अंदाज

52
नया बेटा, बेटे की मां, बेटी का पिता, मैं और मेरे पति..मसाबा की शादी में नीना गुप्ता का मजेदार अंदाज

नया बेटा, बेटे की मां, बेटी का पिता, मैं और मेरे पति..मसाबा की शादी में नीना गुप्ता का मजेदार अंदाज

डिजाइनर मसाबा गुप्ता, एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी हैं। सुबह से ही मसाबा को लेकर चर्चे हैं क्योंकि उन्होंने अचानक शादी करके सभी को चौंका दिया। मसाबा को हाल ही में नेटफ्लिक्स के ‘मसाबा मसाबा सीजन 2’ में देखा गया था। मसाबा ने शुक्रवार सुबह अपने बॉयफ्रेंड सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की घोषणा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। अपने खास पोस्ट में उन्होंने बताया कि काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे दोनों आज सुबह शादी के बंधन में बंध गए। मसाबा ने अपनी शादी से खुशहाल पारिवारिक तस्वीरें भी पोस्ट कीं, जिसमें उनके पिता और क्रिकेटर विव रिचर्ड्स, मां नीना गुप्ता और सत्यदीप का परिवार शामिल था।

मसाबा (Masaba Gupta) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी साधारण शादी की झलकियां शेयर कीं। फोटो में नवविवाहितों को विव रिचर्ड्स (Viv Richards), नीना गुप्ता (Neena Gupta), उनके पति विवेक मेहरा, सत्यदीप की मां और उनकी बहन के साथ पोज़ देते देखा गया। सभी अपने ट्रेडिशनल आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। मसाबा ने अपने पिता और मां के साथ अलग-अलग तस्वीरें भी पोस्ट कीं। तस्वीरों के साथ नई दुल्हन ने लिखा, ‘पहली बार – मेरी पूरी जिंदगी एक साथ आई। ये हम हैं। मेरा खूबसूरत मिश्रित परिवार। यहां से आगे सब कुछ बस बोनस है।’ इसी पोस्ट को उनकी मां नीना ने भी शेयर किया है लेकिन एक अलग और मजेदार कैप्शन के साथ।

नीना गुप्ता का कैप्शन तो छा गया

नीना गुप्ता ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘बेटी, नया बेटा, बेटे की मां, बेटे की बहन, बेटी का पिता, मैं और मेरे पति।’ नीना के पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद सेलेब्स उन्हें बधाई देते नजर आए। सोनी राजदान ने लिखा, ‘लवली।’ मिनी माथुर ने टिप्पणी की, ‘ओ माय गॉड यह 2023 पहले से ही उज्ज्वल है !! मुबारक मसाबा और सत्तू !! यह बहुत बढ़िया है।’ मां बनने वाली गौहर खान ने लिखा, ‘हार्दिक। भगवान भला करे! #बधाई हो।’

नीना ने बेटी-दामाद को दिया आशीर्वाद

नीना गुप्ता ने मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा के लिए एक खास नोट लिखा है। नीना गुप्ता ने अपनी बेटी के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर की और उनके और अपने दामाद के लिए एक प्यारा नोट लिखा। उन्होंने लिखा, ‘आज बेटी की शादी हुई दिल में अजीब हो रहा है। देखिए दोस्तों के साथ शांति, खुशी और प्यार उमड़ा है।’

शादी के बाद की तस्वीर

इस कपल ने तस्वीरों के साथ एक संयुक्त बयान शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘आज सुबह मेरे शांति के महासागर ने शादी कर ली। यहां कई जन्मों का प्यार, शांति, स्थिरता और सबसे महत्वपूर्ण हंसी है और मुझे कैप्शन चुनने देने के लिए धन्यवाद – यह बहुत अच्छा होने वाला है।’ भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अथिया शेट्टी और अन्य जैसे सेलेब्स को कपल पर प्यार और आशीर्वाद बरसाते देखा गया।