नए-नए खुलासे: श्रद्धा के कत्ल के बाद डेटिंग ऐप पर आफताब ढूंढ रहा था नई गर्लफ्रेंड

160
नए-नए खुलासे: श्रद्धा के कत्ल के बाद डेटिंग ऐप पर आफताब ढूंढ रहा था नई गर्लफ्रेंड

नए-नए खुलासे: श्रद्धा के कत्ल के बाद डेटिंग ऐप पर आफताब ढूंढ रहा था नई गर्लफ्रेंड

नई दिल्ली:श्रद्धा मर्डर केस की तफ्तीश में एक कदम आगे बढ़ते हुए पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला की डॉक्टर दोस्त के बयान रिकॉर्ड किए हैं। आफताब की यह गर्लफ्रेंड पेशे से सायकियाट्रिस्ट हैं। जांच टीम के सूत्रों ने बताया कि आफताब की इस गर्लफ्रेंड के पास से श्रद्धा की एक आर्टिफिशियल रिंग बरामद की गई है और इस डॉक्टर के पुलिस के सामने बयान दर्ज किए गए हैं। केस में पुलिस ने आफताब की इंटरनेट हिस्ट्री निकालने के लिए वॉट्सऐप, फेसबुक, इंस्टाग्राम, गूगल, गूगलपे, पेटीएम समेत कई ऐप से डेटा मांगा है।

जांच टीम से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, जब पता लगा कि डॉक्टर गर्लफ्रेंड कत्ल के बाद से आफताब के संपर्क में थी तो इससे पूछताछ की गई। आफताब की इस दोस्त ने पुलिस को बताया कि आफताब के बर्ताव से कभी ऐसा नहीं लगा कि वह किसी तरह, किसी बात को लेकर बेचैन है। पूछताछ में इस दूसरी गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि उसकी आफताब से बातचीत मई महीने में बंबल ऐप के जरिए शुरू हुई और वह पहली बार आफताब के फ्लैट पर 12 अक्टूबर को गई थी। आफताब ने इसे अपने छतरपुर फ्लैट पर बुलाया था और दोनों ने फ्लैट पर साथ में समय भी बिताया था।
‘हां मैंने ही किया है श्रद्धा का मर्डर’, पॉलिग्राफ टेस्ट में आफताब ने उगले हत्याकांड से जुड़े कई राज
सूत्रों के मुताबिक, वहां ठहरते समय आफताब के पास कई तरह की वैरायटी के डियोड्रेंट और परफ्यूम का कलेक्शन रहता था। अक्सर वह उसे परफ्यूम गिफ्ट भी किया करता था। आफताब ने एक फैंसी अंगूठी गिफ्ट की थी जो सोने की नहीं थी, बल्कि आर्टिफिशियल थी। ये अंगूठी आफताब ने 12 अक्टूबर को गिफ्ट के तौर पर इस दूसरी गर्लफ्रेंड को दी थी। ये अंगूठी श्रद्धा की हो सकती है।

दूसरी गर्लफ्रेंड को नहीं लगने दी हत्या की भनक
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस लड़की को वाकई आफताब ने भनक नहीं लगने दी कि इस फ्लैट में उसने एक लड़की की हत्या की है। पुलिस के मुताबिक, इस केस में इस दूसरी गर्लफ्रेंड का किसी तरह का कोई रोल सामने नहीं आया है, बल्कि पुलिस इसे भी विक्टिम के तौर पर मानकर चल रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, आफताब की ये नई दोस्त इस केस को सुनकर बेहद सदमे में है और डर की वजह से किसी से बात तक नहीं कर रही है। पुलिस ने आफताब की इस दोस्त की हालत देखकर एक बड़ी मनोचिकित्सक से भी इसे गाइड करवाया था।

navbharat times -चेन स्मोकर, डिओ का शौक, दिलफेंक ऐसा कि श्रद्धा मर्डर के बाद भी नए ‘शिकार’ की तलाश…आफताब पर लड़की के खुलासे पढ़िए
सूत्रों के मुताबिक, जब आफताब की इस डॉक्टर दोस्त को बताया गया कि आफताब ने इसी फ्लैट में श्रद्धा का कत्ल किया और अक्टूबर तक घर में श्रद्धा के बॉडी पार्ट्स वह कभी फ्रिज में, तो कभी दोस्तों से छिपाने के लिए अलमारी में इन पार्ट्स को छिपाया करता था, तो ये सब सुनकर वह बुरी तरह डर गई। पुलिस को पता लगा कि आफताब अलग-अलग डेटिंग साइट्स के जरिए कई लड़कियों के कॉन्टैक्ट में था। जांच में पुलिस को इस दूसरी गर्लफ्रेंड के बारे में बंबल ऐप के जरिए ही पता चला जो श्रद्धा की हत्या के कुछ दिन बाद यानी 30 मई को आफताब के संपर्क में बंबल ऐप के जरिए आई थी।

95875575 -

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News