नई शराब नीति पर गरमाई सियासत, दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सीएम आवास भी घेरने की तैयारी

66
नई शराब नीति पर गरमाई सियासत, दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सीएम आवास भी घेरने की तैयारी

नई शराब नीति पर गरमाई सियासत, दिल्ली की सड़कों पर बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, सीएम आवास भी घेरने की तैयारी

नई दिल्ली: केजरीवाल सरकार ने जबसे नई शराब नीति को दिल्ली में लागू किया है तभी से इसे विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अब राजधानी के नए उपराज्यपाल ने इस नीति के खिलाफ सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। इसके बाद से राजनीति और गरमा गई है। इस नीति के खिलाफ शनिवार को भारतीय जनता पार्टी सड़कों पर उतर आई। बीजेपी के कई कार्यकर्ता हाथों में बैनर और होर्डिंग लिए दिल्ली की सड़कों पर दिखाई दिए। कहा जा रहा है कि बीजेपी आज इस मुद्दे पर सीएम केजरीवाल के घर का घेराव भी करेगी।

आप भ्रष्टाचार करते रहें और लोग आपको ईमानदार कहते रहें- बीजेपी
सीएम केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि आप भ्रष्टाचार करते रहें और लोग आपको ईमानदार करते रहें। यह दोहरा चरित्र नहीं चलेगा। गुप्ता ने कहा कि अगर आप ईमानदार हैं, आपने भ्रष्टाचार नहीं किया है तो अदालत में जाइए। विजेंद्र गुप्ता ने आगे कहा कि आप लोगों को खूब शराब पिलाओ और भ्रष्टाचार भी करो। केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि आप सरकार ने जो कंपनियों के साथ मिलकर जो भ्रष्टाचार किया वह सबके सामने आ गया। विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि इस सरकार ने नई शराब नीति के तहत शराब को प्रमोट किया गया है। आपको बता दें की बीजेपी सीएम केजरीवाल के घर के घेरा के अलावा डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के भी आवास का घेराव करेगी।

शराब से प्यार और दिल्ली सरकार पर वार, ये है आप की सरकार- गंभीर
बीजेपी नेता गौतम गंभीर ने शनिवार को एक और ट्वीट कर दिल्ली की आम आदमी सरकार पर निशाना साधा है। गंभीर ने ट्वीट के माध्यम से तंज कसते हुए कहा कि शराब से प्यार और दिल्ली पर वार, ये है “आप”की सरकार! Liar-In-Chief is now ठग्ग-in-Chief! आपको बता दें कि गंभीर ने शुक्रवार को भी केजरीवाल सरकार पर बड़ा निशाना साधा था।

गौतम गंभीर ने कहा कि उनका एक मंत्री जेल में है वहीं दूसरा जेल जाने की तैयारी में है। वहीं तीसरा सिंगापुर जाना चाहता है। गंभीर के इस बयान से सीथा निशाना सत्येंद्र जैन, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सीएम केजरीवाल पर था। आपको बता दें कि सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में ईडी की हिरासत में हैं वहीं दिल्ली सरकार की नई एक्साइज पॉलिसी के खिलाफ सीबीआई जांच के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी फंस सकते हैं। तीसरे व्यक्ति के रूप में उन्होंने सीएम केजरीवाल को कहा है। सीएम केजरीवाल को हाल ही में सिंगापुर जाने की इजाजत नहीं मिली जिसके लिए वह पीएम मोदी तक को दो बार पत्र लिख चुके हैं।

राजनीति की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – राजनीति
News