धमाकेदार है Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’ का ट्रेलर, शख्स ने बताया कैसा है एक्टर का रोल

115


धमाकेदार है Ranbir Kapoor की ‘शमशेरा’ का ट्रेलर, शख्स ने बताया कैसा है एक्टर का रोल

Ranbir Kapoor Movie Shamshera Trailer Review: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के पास इन दिनों फिल्मों की कोई कमी नहीं है. एक्टर की पाइपलाइन में कई मूवीज हैं और उन्हीं में से एक है ‘शमशेरा’. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ लोगों ने देख लिया है और लोग इसकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.  

ट्रेलर का पहला रिव्यू आया सामने

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ का धमाकेदार पोस्टर हाल ही में सामने आया है. इस फिल्म के पोस्टर में डकैत के रुप में नजर आए रणबीर कपूर के लुक ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. संजू की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के बाद एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म शमशेरा पर हर किसी की नजर है. ये फिल्म 22 जुलाई के दिन थियेटर्स में धमाका करने की तैयारी में हैं. ऐसे में अब बस इस फिल्म के प्रमोशनल इवेंट्स भी जल्दी ही शुरू होने वाले हैं. रणबीर कपूर और संजय दत्त स्टारर फिल्म शमशेरा का ट्रेलर जल्दी ही सामने आने वाला है. रिपोर्ट्स हैं इस फिल्म का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने वाला है. मगर इससे पहले ही इंडस्ट्री से जुड़े एक खास शख्स ने इस फिल्म का ट्रेलर देख लिया है. जिसके बाद उन्होंने फिल्म के ट्रेलर को लेकर अपना पहला रिव्यू सामने रख दिया है.

उमैर संधू का ट्वीट

दरअसल, ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर सेंसर रुम में ही देख लिया. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद उमैर संधू ने ट्वीट कर लिखा, ‘शमशेरा का ट्रेलर सेंसर बोर्ड में देखा और ये शानदार है. सुपरस्टार रणबीर कपूर टैरेफिक फॉर्म में हैं. वो धमाके के साथ लौटेंगे.’ उमैर संधू का ये ट्वीट आप यहां देख सकते हैं.

 

 

रणबीर और संजय दिखेंगे साथ

बता दें कि यशराज बैनर के तले बन रही निर्देशक करण मल्होत्रा की फिल्म ‘शमशेरा’ एक पीरियड ड्रामा है. इस फिल्म में रणबीर कपूर और संजय दत्त डकैत के रोल में नजर आ रहे हैं. फिल्म को लेकर अभी से ही दर्शकों में खासा बज है. ये पहली बार होगा जब रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त एक साथ ऑन स्क्रीन नजर आएंगे. रणबीर कपूर और संजय दत्त एक दूसरे के काफी करीब हैं. यही वजह है कि संजय दत्त की बायोग्रैफिकल फिल्म में रणबीर कपूर ने उनका किरदार निभाया था. इस फिल्म की बंपर सक्सेस के बाद अब ये दोनों सितारे एक साथ ऑन स्क्रीन भी नजर आने की तैयारी में हैं.

यह भी पढ़ें- Shanaya Kapoor Photos: सोफे पर लेटकर कपूर खानदान की बेटी ने दिए ऐसे-ऐसे पोज, इंटरनेट पर मचा तहलका!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link