‘द कपिल शर्मा शो’ में एमसी स्टैन ने लगाया रैप का तड़का, घंटों में ही आए मिलियन व्यूज

73
‘द कपिल शर्मा शो’ में एमसी स्टैन ने लगाया रैप का तड़का,  घंटों में ही आए मिलियन व्यूज

‘द कपिल शर्मा शो’ में एमसी स्टैन ने लगाया रैप का तड़का, घंटों में ही आए मिलियन व्यूज

‘बस्ती का हस्ती’ एमसी स्टैन बिग बॉस 16 से निकलने के बाद बेहद व्यस्त हैं। मार्च में तो उनके बैक-टू-बैक कई शोज भी होने वाले हैं। लेकिन उसके पहले वह सक्सेस पार्टी, गेट-टुगेदर में दिखाई दे रहे हैं। अब तो वह ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी अपने रैप का तड़का लगा रहे हैं। 4 और 5 मार्च वाले एपिसोड में वह और अब्दू रोजिक शो में कपिल के साथ मस्ती-धमाल करते दिखाई दे सकते हैं। दोनों को ही पहले फिल्म सिटी में शूट के पहले स्पॉट किया गया था। और अब अंदर के भी वीडियो सामने आए हैं, जिसमें कॉमेडियन भी स्टैन के गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं।

बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का खिताब जीतने वाले एमसी स्टैन अब सीधे आ पहुंचे हैं The Kapil Sharma Show में। खुद कपिल ने क्लिप शेयर की है, जिसमें एमसी स्टैन अपने 80 हजार के जूते और ऊपर से नीचे लाल रंग के अटायर में सजे रैप सुना रहे हैं और वहीं कॉमेडियन भी उस धुन पर हाथ-पैर चला रहे हैं। स्टैन के साथ इस क्लिप को शेयर करते हुए कपिल ने लिखा- क्या बोलती पब्लिक? वाइब है कि नहीं? लव यू ब्रो एमसी स्टैन। इस पोस्ट पर 14 घंटे में 2.7 मिलियन लाइक्स की बारिश हो चुकी है।

Priyanka Chahar Choudhary: आरोपों से सने साजिद खान संग दोस्ती और निमृत से लड़ाई पर प्रियंका चौधरी का दो टूक जवाब
Navbharat Times -Bigg Boss 16: पार्टी में दिखा निमृत कौर से लेकर एमसी स्टैन का जलवा, नजर नहीं आए तो बस ये 4 पॉपुलर चेहरे

स्टैन और कपिल को साथ देख आया रिएक्शन

स्टैन और कपिल का ये वीडियो देखने के बाद तो फैन्स की एक्साइटमेंट आसमान छूने लगी है। लोगों ने वीडियो पर रिएक्शन्स दिए हैं। रेड हार्ट और फायर इमोजी की बारिश के साथ-साथ कह रहे हैं कि बस्ती का लड़का सेलिब्रेटी बन गया है। वहीं, कुछ ने मौज भी ली। एक यूजर ने लिखा- कपिल पाजी सोच रहे होंगे कि इतनी लाइक आ गई और कमेंट देखकर होश उड़ गए। इतनी तो मेरी पांच पोस्ट्स पर भी नहीं आते। एक यूजर ने लिख भी दिया- तीन घंटे में 1.8 मिलियन लाइक्स। एक ने लिखा- एमसी स्टैन की वजह से कपिल का शो भी रेटिंग में इस हफ्ते नंबर 1 पर होगा।

बिग बॉस 16 के विनर हैं एमसी स्टैन

बता दें कि एमसी स्टैन बिग बॉस 16 में जब आए तो इन्हें बहुत कम ही लोग जानते थे। लेकिन जैसे ही इनके महंगे जूते और गले में पहने लॉकेट और चेन के दाम दुनिया के सामने आए तो लोगों को इनके वजन का पता चलना शुरू हुआ। इतना ही नहीं, शो के इतिहास में पहली बार एक लाइव कॉन्सर्ट रखा गया जिसमें बाहर की जनता को भी शामिल किया गया था। और ये एमसी स्टैन के लिए ही किया गया था। वैसे अब इनका कपिल शर्मा के शो में आने का सभी को बेसब्री से इंतजार है। तब तक के लिए स्टे ट्यून्ड।