दो साल पहले नेशनल लेवल पर जीता था गोल्ड मेडल, अमीर बनने की चाह में बॉक्सर बना स्नैचर, हुआ अरेस्ट

109
दो साल पहले नेशनल लेवल पर जीता था गोल्ड मेडल, अमीर बनने की चाह में बॉक्सर बना स्नैचर, हुआ अरेस्ट

दो साल पहले नेशनल लेवल पर जीता था गोल्ड मेडल, अमीर बनने की चाह में बॉक्सर बना स्नैचर, हुआ अरेस्ट

Delhi Crime News Today : स्नैचिंग मामले में अरेस्ट बॉक्सर की पहचान अंकित के रूप में हुई है। अंकित ने 2020 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता का गोल्ड मेडल जीता था। इसके अलावा अंकित हरियाणा में स्टेट लेवल पर कई कंपीटिशन में मेडल जीत चुका है। जल्द पैसा कमाने की चाहत में अंकित ने झपटमारी शुरू कर दी।

 

हाइलाइट्स

  • 2020 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता जीता था गोल्ड मेडल
  • जल्द पैसा कमाने और अमीर बनने की चाहत में अपराध की दुनिया में उतरा
  • द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने दो लोगों को किया अरेस्ट
नई दिल्ली : झपटमारी के मामले में द्वारका जिला पुलिस के वाहन चोरी निरोधक दस्ते ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान अंकित और शिवम के रूप में हुई है। अंकित बॉक्सर रह चुका है और 2020 में चंडीगढ़ में राष्ट्रीय स्तर की बॉक्सिंग प्रतियोगिता का गोल्ड मेडल विजेता भी है। इससे पहले अंकित ने हरियाणा राज्य स्तरीय कई प्रतियोगिताओं में पदक जीते हैं। जल्द पैसा कमाने और अमीर बनने की चाहत में अंकित ने झपटमारी शुरू कर दी। द्वारका डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने बताया कि 1 अगस्त को बाबा हरिदास नगर इलाके में एक युवती ने झपटमारी की शिकायत दर्ज कराई थी।

बाइक सवार तीन लोगों ने की स्नैचिंग
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह रिक्शे से अपने घर जा रहीं थीं। रास्ते में बाइक सवार तीन बदमाश आए और उनसे मोबाइल छीनकर फरार हो गए। एसीपी रामअवतार की देखरेख में एएटीएस इंस्पेक्टर कमलेश कुमार के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपियों की तलाश शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली और उस रास्ते पर ध्यान लगाया, जिसका इस्तेमाल बदमाशों ने किया था।

navbharat times -प्रणाम अम्मा जी, आपने पहचाना मुझे मैं… और ऐसे आप आसानी से शिकार हो जाते हैं ‘नमस्ते गैंग’ के
इलाके में ही घूम रहे थे बदमाश
आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस को तकनीकी छानबीन के दौरान पता चला कि आरोपी इलाके में ही बाइक पर घूम रहे हैं। इसके बाद पुलिस टीम ने तीनों को पकड़ लिया। इनके पास से युवती का झपटा हुआ मोबाइल भी बरामद हो गया है। पूछताछ में पता चला कि अंकित और शिवम इससे पहले भी झपटमारी की कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं। तीसरा आरोपी नाबालिग है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News

Source link