दो बच्चियों को साथ में पालना हो रहा देबिना बनर्जी के लिए मुश्किल! व्लॉग में छलका मां का दर्द

100
दो बच्चियों को साथ में पालना हो रहा देबिना बनर्जी के लिए मुश्किल! व्लॉग में छलका मां का दर्द

दो बच्चियों को साथ में पालना हो रहा देबिना बनर्जी के लिए मुश्किल! व्लॉग में छलका मां का दर्द

टीवी एक्ट्रेस देबिना बनर्जी की दो बेटियां हैं। दोनों ने ही इसी साल यानी 2022 में इस दुनिया में कदम रखा है। एक अप्रैल में तो दूसरी नवंबर में पैदा हुई। पहली का तो नामकरण और फैन्स के साथ इन्ट्रैक्शन हो गया है। लेकिन दूसरी अभी सीक्रेट रूम में हैं। न ही उसकी शक्ल दिखाई गई है और न ही नाम बताया गया है। खैर। दो छोटी बच्चियों के आने से जहां देबिना का घर खुशियों से भर गया है। वहीं एक्ट्रेस की परेशानी भी खासा बढ़ गई है। दोनों को साथ में सम्भालना उनके लिए काफी चैलेंजिंग साबित हो रहा है। इसका खुलासा उन्होंने अपने लेटेस्ट वीडियो में किया है।

देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) खुद का यूट्यूब चैनल तो चलाती हैं। ये आप सभी जानते हैं। देबिना डिकोड्स नाम से उनका चैनल है, जहां वह अपनी डेली लाइफ की वीडियो बनाती हैं और अपलोड करती हैं। अपने लेटेस्ट व्लॉग में वह बता रही हैं कि उनके दिन की शुरुआत बेटियों के रोने की आवाज से होती है। वह भूख के मारे रोने लग जाती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस को एहसास होता है कि 6 बज गए हैं, उन्हें ब्रेस्टफीड कराने का समय आ गया है।

Debina Bonnerjee Baby PIC: देबिना बनर्जी ने दिखाया बेटियों का एक-दूसरे के लिए प्यार, फैन्स बोले- नजर ना लगे

देबिना बनर्जी के बेटियों की मालिश

देबिना वीडियो में आदे बताते हीं कि वह जहां कहीं रहें लेकिन जब बेटियां भूखी होती हैं, उन्हें इसका अंदाजा हो ही जाता है। वैसे अगर वह कहीं बाहर जाती हैं को वह दूध का इंतजाम करके जाती हैं। सुबह उनकी और लियाना की मालिश होती है लेकिन नीनूड़ी की मसाज अभी नहीं होती क्योंकि वह बहुत छोटी है।

navbharat times -Debina Gurmeet New Home: बेटियों के साथ नए घर में शिफ्ट होंगे देबिना और गुरमीत, बड़े आशियाने की झलक शानदार है

देबिना बनर्जी नहीं कर रही हैं एक्सरसाइज

देबिना ने बताया कि उनकी दूसरी डिलीवरी सी-सेक्शन के जरिए हुई इसलिए वह एक्सरसाइज नहीं कर सकती हैं। इसलिए वह रोजाना डेढ़ किलोमीटर टहलने के लिए जाती हैं। अपनी डाइट भी पूरी लेती हैं। उन्होंने अपने यूजर्स को बताया कि डिलीवरी के बाद फास्टिंग बिल्कुल सही नहीं है। इसलिए खाते रहना चाहिए।

navbharat times -Apurva-Shilpa Baby: अपूर्व और शिल्पा के घर में शादी के 18 साल बाद गूंजी किलकारियां, 50 की उम्र में बने पापा

देबिना बनर्जी को नहीं मिल रहा आराम

देबिना बनर्जी ने आगे कहा कि बच्चियों की वजह से उन्हें आराम करने का मौका भी नहीं मिल रहा है। जब लियाना सोती है तो नीनूड़ी जाग जाती है और जब ये सोती है तो बड़ी जाग जाती है। ऐसे में वह दोनों को सम्भालती ही रह जाती हैं। हालांकि इसमें उनकी मां भी साथ देती हैं। वह किसी की मालिश कर देती हैं। किसी को नहला देती हैं। वहीं, उन्होंने ये भी कहा कि जैसे ही उनके घाव भर जाएंगे, वह अपने फैन्स के साथ चैनल पर ही एक्सरसाइज करेंगी। वेट लॉस जर्नी शुरू करेंगी।

navbharat times -Debina Bonnerjee: देबिना बनर्जी के साथ दूसरी डिलीवरी के वक्त OT में क्या-क्या हुआ? व्लॉग में सबकुछ दिखा

देबिना बनर्जी नाश्ते में ले रही हैं प्रॉपर डाइट

देबिना बनर्जी ने इस दौरान ये भी दिखाा कि वह आखिर खाती क्या हैं। वह बताती हैं कि नाश्ते में वह हमेशा दो उबले अंडे और राइस केस के साथ एवोकैडो खाती हैं। ब्रेड पसंद नहीं और मिर्ची खाती नहीं, इसलिए ये दोनों ही चीज उनके नाश्ते में नजर नहीं आती है। इसके अलावा वह खूब सारा पानी भी पीती हैं जिससे वह हाइड्रेटेड रहें और मिल्क प्रोडक्शन अच्छे से हो।