दोस्त की पार्टी में नीसा देवगन के स्टनिंग अवतार ने उड़ाए होश, किया ऐसा लाजवाब डांस कि देखते रहे सब

170
दोस्त की पार्टी में नीसा देवगन के स्टनिंग अवतार ने उड़ाए होश, किया ऐसा लाजवाब डांस कि देखते रहे सब

दोस्त की पार्टी में नीसा देवगन के स्टनिंग अवतार ने उड़ाए होश, किया ऐसा लाजवाब डांस कि देखते रहे सब

अजय देवगन की लाडली नीसा देवगन बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। वह हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो मिनटों में ही वायरल हो जाते हैं। नीसा देवगन अभी बॉलीवुड डेब्यू से कोसों दूर हैं और शायद उनका फिल्मों में एंट्री का इरादा भी नहीं हैं, बावजूद इसके उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। तभी तो उनकी अब लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं।

Nysa Devgn की कुछ नई तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वह थैंक्सगिविंग डिनर के दौरान खूब इंजॉय करती नजर आ रही हैं। नीसा देवगन रेड कलर की ड्रेस में बेहद स्टनिंग लग रही हैं। हर कोई उनके अवतार को देख हैरान है और तारीफ करते नहीं थक रहा है। ये तस्वीरें और वीडियो नीसा और जान्हवी कपूर के दोस्तो ओरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

देखिए नीसा देवगन की तस्वीरें और उनका धमाकेदार डांस वीडियो:


नीसा देवगन का ‘किलर’ अंदाज, जान्हवी और खुशी का रिएक्शन

वीडियो में नीसा देवगन झूम-झूमकर डांस कर रही हैं और उनका क्रेजी अंदाज हर किसी को भा रहा है। ओरी ने हाल ही थैंक्सगिविंग डिनर होस्ट किया था, जिसमें नीसा के अलावा कई और दोस्त शामिल हुए थे। इन तस्वीरों और वीडियो देख खुशी कपूर भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट में लिखा, ‘मिस यू माय फेवरेट आइकन।’, वहीं जान्हवी कपूर ने लिखा, ‘मिस यू बेबी।’

दोस्त ओरी के साथ नीसा देवगन, फोटो: Insta/orry1

nysa devgn photo

फोटो: Insta/orry1

navbharat times -Drishyam 2: पहले अजय देवगन को KRK ने बॉलीवुड का सुपरस्टार बताया, फिर ‘दृश्यम 2’ के कलेक्शन की पुंगी बजा दी
नीसा के डेब्यू पर यह बोले थे अजय देवगन

कुछ समय पहले नीसा देवगन सिंगापुर में थीं, जहां से उन्होंने अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी की। नीसा देवगन के फैंस लंबे समय से बेसब्री से उनके बॉलीवुड में डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अजय देवगन ने बताया था कि नीसा ने अभी तक अपने करियर को लेकर तय नहीं किया है कि वह फिल्मों आएंगी या फिर कुछ और करेंगी।

nysa

दोस्तों के साथ नीसा देवगन, फोटो: Insta/orry1

nysa photo


नीसा देवगन के ट्रांसफॉर्मेशन की चर्चा

वैसे नीसा देवगन पिछले कुछ समय से अपने गजब के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर चर्चा में हैं। उनके इसी ट्रांसफॉर्मेशन को देख लोग कयास लगाने लगे थे कि नीसा शायद जल्द ही फिल्मों में कदम रखने वाली हैं। पर अजय देवगन ने साफ कह दिया था कि अभी तक नीसा ने फिल्म लाइन में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई है। ऐसे में वह नहीं बता सकते कि नीसा बॉलीवुड में आएंगी या नहीं। अजय ने कहा था कि नीसा फिलहाल बाहर हैं और पढ़ाई कर रही हैं।