‘दोमुंहे’ हैं बिग बॉस? अर्चना की तरह इन 6 कंटेस्टेंट्स को मारपीट पर निकाला था बाहर, पर वापस बुलाया

156
‘दोमुंहे’ हैं बिग बॉस? अर्चना की तरह इन 6 कंटेस्टेंट्स को मारपीट पर निकाला था बाहर, पर वापस बुलाया

‘दोमुंहे’ हैं बिग बॉस? अर्चना की तरह इन 6 कंटेस्टेंट्स को मारपीट पर निकाला था बाहर, पर वापस बुलाया

‘बिग बॉस 16’ से जब से अर्चना गौतम को निकाला गया है, तब से फैंस उन्हें शो में वापस लाने की मांग कर रहे हैं। हाल ही हुए एक टास्क के बीच अर्चना गौतम पर शिव ठाकरे ने कुछ पर्सनल कमेंट कर दिए थे, जिससे अर्चना गौतम बुरी तरह तिलमिला गईं। अर्चना ने गुस्से में आकर शिव ठाकरे पर हाथ उठा दिया और उनकी गर्दन पकड़ ली। इस वजह से शिव ठाकरे की मांग पर बिग बॉस ने अर्चना गौतम को बिग बॉस से निकाल दिया। अब फैंस बिग बॉस के इसी फैसले पर सवाल उठा रहे हैं और ‘दोगला’ बता रहे हैं।

बिग बॉस पर हमेशा ही ‘पक्षपाती’ होने के आरोप लगते रहे हैं। खासकर जब घर में हिंसा और लड़ाई-झगड़ों की बात आई है। यूजर्स का कहना है कि ‘बिग बॉस’ के पिछले कई सीजनों में घरवाले हिंसा और मारपीट पर उतर आए। उन्हें घर से निकाला भी गया, लेकिन उन्हें वापस शो में बुला लिया गया। यही नहीं ‘बिग बॉस 13’ में दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कई मौकों पर खूब झड़प और हाथापाई हुई, लेकिन उनमें से किसी को भी बाहर नहीं निकाला गया। फिर अर्चना गौतम को क्यों बाहर का रास्ता दिखाया गया? पिछले सीजन में भी विकास गुप्ता ने जब अर्शी खान को पूल में धक्का दिया था, तो उन्हें पहले तो बाहर निकाल दिया गया, लेकिन बाद में उन्हें शो में वापस ले आए थे।

1. डॉली बिंद्रा और समीर सोनी

डॉली बिंद्रा समीर सोनी


डॉली बिंद्रा ‘बिग बॉस’ के चौथे सीजन में नजर आई थीं। वह उस सीजन की सबसे अग्रेसिव और गुस्सैल कंटेस्टेंट थीं। उस सीजन में शायद ही कोई कंटेस्टेंट रहा होगा, जिसके साथ डॉली बिंद्रा ने बदतमीजी नहीं की होगी। श्वेता तिवारी के साथ डॉली बिंद्रा के साथ खूब झगड़ा हुआ। श्वेता तिवारी कई बार रोई भीं। लेकिन जब समीर सोनी के साथ डॉली बिंद्रा का पंगा हुआ और नौबत हाथापाई तक पहुंची तो डॉली बिंद्रा और समीर सोनी को शो से बाहर निकाल दिया गया। समीर सोनी ने बाद में शो में वापस एंट्री कर ली थी और डॉली बिंद्रा को पब्लिक डिमांड पर ‘बिग बॉस’ के घर में वापस लाया गया।

navbharat times -Archana Gautam: मार-मारकर मोर बनाने वाली अर्चना अब गिड़गिड़ा रही, एविक्शन के बाद बिग बॉस में दोबारा होगी वापसी
देखिए, डॉली बिंद्रा और समीर सोनी का झगड़ा:

2. कुशाल टंडन

kushal tandon vj andy

कुशाल टंडन और वीजे एंडी का झगड़ा


‘बिग बॉस 7’ में कुशाल टंडन ने जब वीजे एंडी के साथ हिंसा की तो बिग बॉस ने उन्हें सजा देते हुए घर से बाहर कर दिया था। तब गौहर खान भी उनके साथ जाने की जिद करने लगी थीं। हालांकि बाद में कुशल टंडन को मेकर्स शो में वापस ले आए। लेकिन बाद में सरप्राइज मिड वीक एविक्शन में कुशल टंडन को बाहर निकाल दिया गया।

navbharat times -Bring Back Archana: अर्चना गौतम को ‘बिग बॉस 16’ में वापस लाने की मांग, सोशल मीडिया पर छाईं ‘सिलबट्टा क्वीन’
3. पुनीत इस्सर

puneet issar arya babbar

पुनीत इस्सर और आर्या बब्बर का झगड़ा


‘बिग बॉस’ के आठवें सीजन में पुनीत इस्सर की आर्या बब्बर के साथ लड़ाई हुई थी, जिसके बाद एक्टर को बाहर निकाल दिया गया था। लग्जरी बजट टास्क के दौरान पुनीत इस्सर ने आर्या बब्बर पर बल का प्रयोग किया। पुनीत इस्सर टास्क के दौरान किसी बात पर नाराज हो गए थे और उन्होंने गुस्से में आकर आर्या बब्बर को जमीन पर पटक दिया था। पुनीत इस्सर को बिग बॉस ने सजा देते हुए शो से निकाल दिया। हालांकि बाद में उनकी वापसी हो गई थी।

navbharat times -Archana Gautam Evicted: अर्चना गौतम को घर से बेघर करने पर लोगों ने दी बिग बॉस को धमकी, बोले- अब नहीं देखेंगे शो
4. प्रियांक शर्मा

priyank sharma akash dadlani

प्रियांक शर्मा और आकाश ददलानी


प्रियांक शर्मा ने भी बिग बॉस में हिस्सा लिया था। वह ‘बिग बॉस 11’ में नजर आए थे। उस सीजन में उनका को-कंटेस्टेंट आकाश ददलानी के साथ झगड़ा हुआ था। दोनों के बीच खूब हिंसा हुई, जिसकी वजह से उन्हें बिग बॉस से बाहर कर दिया गया। प्रियांक ने शो में एक बार नहीं बल्कि आकाश ददलानी को तीन बार थप्पड़ मार दिया था। हालांकि बाद में प्रियांक शर्मा को बिग बॉस वापस घर में ले आए थे।

navbharat times -Archana Gautam: आपको पता है, कौन है वो ‘दीदी’ जिसका जिक्र होने पर अर्चना गौतम ने श‍िव ठाकरे को नोच डाला
5. विकास गुप्ता

vikas gupta arshi khan

विकास गुप्ता अर्शी खान


‘बिग बॉस 14’ में तो हद ही कर दी गई थी। कंटेस्टेंट विकास गुप्ता को एक बार नहीं बल्कि दो बार शो से निकाला गया, लेकिन दोनों बार ही उन्हें वापस बुला लिया गया। एक बार तो विकास गुप्ता ने अर्शी खान को स्वीमिंग पूल में धक्का दे दिया था। सभी घरवाले विकास गुप्ता के खिलाफ हो गए थे और बिग बॉस ने उन्हें बाहर निकाल दिया। पर बाद में विकास गुप्ता की शो में वापसी हो गई थी।

6. सिद्धार्थ शुक्ला-आसिम का झगड़ा पर नहीं निकाला बाहर

sidharth shukla asim riaz

सिद्धार्थ शुक्ला आसिम रियाज


‘बिग बॉस 13’ शो के इतिहास का सबसे हिट सीजन रहा। लेकिन यह लड़ाई-झगड़ों, बल के प्रयोग और हाथापाई के मामलों को भी लेकर खूब चर्चित रहा। दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज के बीच कई बार हाथापाई की नौबत आई। उन्होंने एक-दूसरे पर हाथ भी उठाया, पर उनमें से किसी को भी बाहर नहीं किया गया था। इन तमाम चीजों को देखते हुए अब फैंस ‘बिग बॉस 16’ में अर्चना गौतम की वापसी की मांग कर रहे हैं। हालांकि ऐसा कहा जा रहा कि अर्चना गौतम ने बिग बॉस और शिव ठाकरे से माफी मांग ली और अब उन्हें वापस ‘बिग बॉस’ के घर में लाया जा सकता है। पर अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।