देवर के प्यार में पागल पत्नी ने पति को किया खत्म, चाट में मिलाया जहर, डेढ़ साल तक भूंसे में रखा शव

247
देवर के प्यार में पागल पत्नी ने पति को किया खत्म, चाट में मिलाया जहर, डेढ़ साल तक भूंसे में रखा शव

देवर के प्यार में पागल पत्नी ने पति को किया खत्म, चाट में मिलाया जहर, डेढ़ साल तक भूंसे में रखा शव

रीवा: चार दिन पूर्व रीवा जिले (rewa news update) के मऊगंज थाना क्षेत्र में मिले मानव कंकाल का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस को अनुमान है कि यह हत्या डेढ़ वर्ष पहले हुई थी। इसमें छह आरोपियों की पहचान हुई है। चार की गिरफ्तारी हुई है और दो आरोपी अभी फरार चल रहे हैं। पुलिस ने बताया कि यह हत्या अवैध संबंध और संपत्ति को लेकर की गई है। मृतक की यह दूसरी शादी थी। दूसरी पत्नी का संबंध उसके छोटे भाई से था। साथ ही उसकी जमीन पर भी लोगों की नजर थी। पुलिस के अनुसार समोसे की चटनी में जहर देकर मृतक की हत्या की गई और शव को छुपा दिया गया। देवर के प्यार में पागल पत्नी अपने पति के शव को डेढ़ साल तक भूंसे के ढेर में छिपाकर रखा था। पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।


दरअसल, रीवा जिले के मऊगंज थाने के निबिहा गांव में चार दिन पूर्व मानव कंकाल बरामद हुआ था। कंकाल की पहचान नहीं हो पा रही थी। पुलिस ने सोशल नेटवर्किंग साइट की मदद से उक्त कंकाल की पहचान सुशील पाल 40 वर्ष निवासी निबिहा थाना मऊगंज के रूप में की। वह पिछले डेढ़ साल से भी अधिक समय से लापता था, जिसका पता नहीं चल पाया था। पुलिस ने जब उसके परिवार की जानकारी जुटाई तो उसकी पत्नी और देवर के अवैध संबंधों का पता चला।

संदेह के आधार पर पुलिस ने जब उसके छोटे भाई गुलाब पाल को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उसने अपनी भाभी बिटोल पाल के साथ मिलकर हत्या की घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर उसकी पत्नी को भी हिरासत में ले लिया। आरोपियों से पूछताछ के दौरान घटना की खौफनाक सच्चाई सामने आई। उसको सुनकर लोगों के रौंगटे खड़े हो गए। पति को धोखा देकर महिला ने अपने देवर से संबंध स्थापित कर लिए थे। इस बात की जानकारी पति को हो गई तो उसको रास्ते से हटाने की दोनों ने साजिश रच डाली।

समोसे की चटनी में मिला दिया जहर
पत्नी ने अपने पति की हत्या करीब डेढ़ साल पहले की थी। घटना के दिन महिला ने घर में चाट बनाई थी और उसी चाट में जहर मिलाकर उसे खिला दिया। उसके अचेत होते ही गड़ासे से गर्दन काटकर हत्या कर दी। बाद में शव को देवर करीब आधा किमी दूर अहरी तक लेकर आया और उसने भूंसे में दफन कर दिया। अहरी के जिस कमरे में शव को दफन किया गया था, उसमें भूंसा लगातार कम हो रहा था। आरोपी को इस बात की जानकारी थी कि यदि पूरा भूंसा खत्म हो गया तो उसका राज सामने आ जाएगा।

कंकाल मिलने के दो दिन पूर्व ही उसने भूंसे से कंकाल को निकाला और अहरी से दूर सूनसान स्थान में स्थित नाले में फेंक दिया था। राज छिपाने के चक्कर में आरोपियों की करतूत सामने आ गई।

इसे भी पढ़ें
Damoh Triple Murder: देवलान में तीन दलितों की हत्या का क्या है सच, महिला पर बुरी नीयत रखता था पीड़ित परिवार का युवक?

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News