दुनिया 1 मिनट में मिटा देंगे कोई नोटिस लेगा क्या ? सुधाकर प्रकरण में JDU और RJD में तनाव बरकरार, जानिए पूरा मामला

14
दुनिया 1 मिनट में मिटा देंगे कोई नोटिस लेगा क्या ? सुधाकर प्रकरण में JDU और RJD में तनाव बरकरार, जानिए पूरा मामला

दुनिया 1 मिनट में मिटा देंगे कोई नोटिस लेगा क्या ? सुधाकर प्रकरण में JDU और RJD में तनाव बरकरार, जानिए पूरा मामला


नीलकमल, पटना : बिहार की राजनीति में पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर प्रकरण पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। नीतीश मंत्रिमंडल में शामिल जेडीयू नेता और ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि उनकी पार्टी आरजेडी नेता सुधाकर सिंह के बयानों का नोटिस नहीं लेती। श्रवण कुमार ने कहा कि बीजेपी के नेता समाज में सद्भाव बिगाड़ कर भेदभाव पैदा करना चाहते हैं। लेकिन जनता दल यूनाइटेड उनके मंसूबों को सफल नहीं होने देंगे। श्रवण कुमार ने मीडिया से बातचीत में आरजेडी की ओर से की गई कार्रवाई में एक्शन खोजते हुए बयान दिया। सियासी जानकारों की मानें, तो आरजेडी की ओर से जारी की गई नोटिस को लेकर जेडीयू संतुष्ट नहीं है। श्रवण से पहले सरकार में मंत्री और जेडीयू नेता लेशी सिंह ने भी सवाल खड़े किये थे। सुधाकर सिंह को नोटिस के बाद लगातार सवाल खड़े किये जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि जेडीयू और आरजेडी में तनाव अभी भी बरकरार है।

श्रवण कुमार ने कही बड़ी बात

बिहार सरकार के मंत्री और नीतीश कुमार के करीबी श्रवण कुमार का कहना है कि RJD विधायक पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह के बयानों का हम लोग नोटिस नहीं लेते हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू क्या, बिहार की जनता भी सुधाकर सिंह के बयान की नोटिस नहीं लेती है। खगड़िया में सुधाकर सिंह के दिए बयान पर श्रवण कुमार ने कहा ऐसे लोगों के बयान पर कौन ध्यान देता है? श्रवण कुमार ने कहा कि हम ही कहें कि दुनिया को एक मिनट में साफ कर देंगे तो इसको कोई नोटिस लेगा क्या? उन्होंने कहा कि नोटिस उसी का लिया जाता है जिसमें कोई दम हो, सच्चाई हो। नीतीश के मंत्री ने यह भी कहा कि हमलोग क्या नोटिस लेंगे, जब जनता ही नोटिस नहीं ले रही तो हम लोग क्या लेंगे।

चंद्रशेखर को संरक्षण तो सुधाकर को नोटिस और जगदानंद सिंह को दायरे में रहने का इशारा, ‘नीतीश कुमार को बनाया बेचारा’

गलत करने वाले को सजा मिले

श्रवण कुमार ने कहा कि वे 30 साल से विधायक हैं और उन्होंने ऐसे कई काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने कहा कि जेडीयू का स्टैंड यही है कि जो गलत करने वाले हैं उन्हें सजा मिले। न्याय के साथ विकास में जो बाधा बन रहे हैं उनके खिलाफ कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल ने सुधाकर सिंह को उनके दिए गए बयानों पर स्पष्टीकरण देने का नोटिस भेज दिया है। श्रवण कुमार ने कहा कि उन्हें विश्वास है कि राष्ट्रीय जनता दल सुधाकर सिंह पर कड़ी कार्रवाई करेगी।

navbharat times -बिहार में सरकार चलाने के लिए सुधाकर सिंह की बलि! चंद्रशेखर और भाई वीरेंद्र पर कार्रवाई कब?

सुधाकर सिंह के सर पर लालू प्रसाद का हाथ

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा कि चंद्रशेखर और सुधाकर सिंह के बयान नीतीश कुमार को लगातार कमजोर बना रहे हैं। इन दोनों पर लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव का वरदहस्त है। उन्होंने कहा कि राजद ने पूर्व मंत्री सुधाकर सिंह को नोटिस देने में 15 दिन देर की और जवाब देने के लिए भी 15 दिन का लंबा समय दे दिया। सुशील कुमार मोदी ने कहा कि आरजेडी की ओर से सुधाकर सिंह को नोटिस भेजना केवल दिखावा पर है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने चंद्रशेखर यादव और सुधाकर सिंह के जरिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आरजेडी का कृपा पात्र बना कर छोड़ दिया है। सुशील मोदी ने यह भी कहा कि रामचरितमानस पर टिप्पणी करने वाले मंत्री के खिलाफ भी कार्रवाई नहीं कर पाए बेचारे बने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News