दीया मिर्जा शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को मानती हैं पर्सनल चॉइस, कहा- लोग प्रोग्रेसिव नहीं

105


दीया मिर्जा शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को मानती हैं पर्सनल चॉइस, कहा- लोग प्रोग्रेसिव नहीं

ऐक्ट्रेस दीया मिर्जा के ट्वीट्स और स्टेटमेंट्स अक्सर वायरल होते हैं। वो अपनी बातों को लेकर काफी मुखर रहती हैं। ऐक्ट्रेस का मानना है कि सभी को अपनी हर बात कहने का हक है, जिसके लिए वो सोशल मीडिया का सहारा ले सकते हैं। हाल ही में दीया ने एक और सेंसेशनल टॉपिक पर अपनी राय रखी है। ऐक्ट्रेस ने बताया कि वह शादी से पहले सेक्स और प्रेगनेंसी के बारे में कैसा महसूस करती हैं। उन्होंने इसे एक ‘पर्सनल चॉइस’ कहा और कहा कि यह केवल वो लोग कर सकते हैं, जिन्हें उनके डिसीजन लेने में कोई खतरा नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि लोग उतने प्रगतिशील नहीं हैं जितना कोई सोच सकता है।

शादी के बाद सवालों के घेरे में दीया
दीया ने फरवरी 2021 में बिजनेसमैन वैभव रेखी से शादी की। शादी के तुरंत बाद, उन्होंने अप्रैल में अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। उस समय भी उनसे उसकी शादी और गर्भावस्था के समय के बारे में पूछताछ की गई थी। इस पर दीया ने सफाई दी कि प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने शादी नहीं की। उसी साल जुलाई में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने अव्यान रखा है।

Dia Mirza ने उद्धव ठाकरे के लिए बांधे तारीफों के पुल, विवेक अग्निहोत्री ने एक पंचलाइन से सरेआम उड़ाई ऐक्ट्रेस की खिल्ली
प्रेगनेंसी पर्सनल चॉइस
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में दीया ने कहा कि समाज में कई लोग शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को ‘अधिकार’ मानते हैं। उन्होंने ‘ईटाइम्स’ से कहा, ‘मुझे लगता है कि जब पर्सनल चॉइस की शक्ति की बात आती है, तो यह केवल उन लोगों के लिए है, जो यह सुनिश्चित करते हैं कि वे असल में पर्सनल चॉइस ही है। धमकी नहीं देते, चुनाव करने से डरते नहीं हैं जो आपको एक इंसान के रूप में करना चाहिए।’

navbharat times -R Madhavan: आखिर अपनी ही हिट मूवी ‘रहना है तेरे दिल में’ का रीमेक क्यों नहीं बनाना चाहते आर माधवन, कहा- ऐसा करना बेवकूफी होगी!
लोग प्रोग्रेसिव नहीं- दीया मिर्जा
आगे उन्होंने कहा, ‘और जबकि कई लोग शादी से पहले यौन संबंध या प्रेगनेंसी या उस मामले के लिए किसी भी दूसरी चीजों पर अलग विचारों वाले हो सकते हैं। ऐसे कई लोग हैं जो इस बात को समझते हैं कि यह एक व्यक्तिगत पसंद है कि लोगों को ऐसा करने का अधिकार है। मुझे नहीं लगता कि लोग उतने प्रोग्रेसिव हैं जितना हम कल्पना करते हैं या जैसा हम खुद को समझते हैं।’

navbharat times -गांव के चौपाल से बॉलिवुड की पार्टीज तक, इन 8 ऐक्ट्रेसेस की इन दिनों होती है सबसे अधिक चर्चा
दीया मिर्जा की फिल्में
दीया मिर्जा अगली बार फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा की आने वाली फिल्म ‘भीड़’ में नजर आएंगी। उन्होंने पहले उनके साथ ‘थप्पड़’, ‘दस’ और ‘कैश’ जैसी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने तापसी पन्नू की फिल्म ‘धक धक’ को भी फिल्माया, जिसमें रत्ना पाठक शाह, फातिमा सना शेख और संजना सांघी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।



Source link