दिशा पाटनी ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शानदार ओपनिंग पर पपाराजी को बांटी मिठाई, वीडियो वायरल

211
दिशा पाटनी ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शानदार ओपनिंग पर पपाराजी को बांटी मिठाई, वीडियो वायरल


दिशा पाटनी ने ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की शानदार ओपनिंग पर पपाराजी को बांटी मिठाई, वीडियो वायरल

एक्ट्रेस दिशा पाटनी का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह रात को पपाराजी को मिठाई बांटते हुए नजर आ रही हैं। दिशा पाटनी अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मिली शानदार ओपनिंग से बेहद खुश हैं। फिल्म 29 जुलाई को रिलीज हुई है।

 

पपाराजी को मिठाई बांटतीं दिशा पाटनी, फोटो: Instagram video grab
ऐक्ट्रेस दिशा पाटनी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ की वजह से चर्चा में हैं। यह फिल्म इसी शुक्रवार यानी 29 जुलाई को रिलीज हुई है। फिल्म में दिशा पाटनी के अलावा तारा सुतारिया, अर्जुन कपूर और जॉन अब्राहम भी है। फिल्म ने रिलीज के दिन यानी ओपनिंग डे पर फिल्म ने 6.75 करोड़ की कमाई की। दिशा पाटनी पहले ही दिन फिल्म के इतने कलेक्शन से बेहद खुश दिखीं। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को मिल रहे दर्शकों के रिस्पॉन्स ने उनकी खुशी को और बढ़ा दिया। ऐसे में दिशा पाटनी ने अपनी खुशी का जश्न मिठाई बांटकर मनाया।

सोशल मीडिया पर Disha Patani का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रात को पपाराजी को मिठाई बांटतीं और खिलाती नजर आ रही हैं। Ek Villain Returns की शानदार शुरुआत से फिल्म की पूरी टीम की खुशी का ठिकाना नहीं है। दिशा पाटनी वीडियो में लोगों को लड्डू बांटती नजर आ रही हैं। उनके इस वीडियो को देख फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।


navbharat times -Ek Villain Returns Twitter Review: दर्शकों को कैसी लगी ‘एक विलन रिटर्न्स? अर्जुन कपूर की सबसे ज्यादा चर्चा
navbharat times -Box Office Day 1: पहले दिन अर्जुन कपूर की ‘एक विलन रिटर्न्स’ ने लगाया जोर, ओपनिंग नंबर्स ने जगाई उम्मीद
70-80 करोड़ के बजट में बनी ‘एक विलेन रिटर्न्स’

‘एक विलेन रिटर्न्स’ 70 से 80 करोड़ के बजट में बनी है। यह फिल्म 2014 में आई ‘एक विलेन’ का सीक्वल है और दोनों ही फिल्मों का डायरेक्शन मोहित सूरी ने किया है। ‘एक विलेन रिटर्न्स’ में रितेश देशमुख का कैमियो भी है। प्रीक्वल में वह विलेन के रोल में नजर आए थे। दिशा पाटनी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में हैं।

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप की चर्चा

tiger shroff post

टाइगर श्रॉफ का पोस्ट


पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि इस पर अभी दोनों में से किसी का भी कोई रिएक्शन नहीं आया है। हालांकि टाइगर श्रॉफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘एक विलेन रिटर्न्स’ देखने के बाद दिशा का नाम लिए बिना फिल्म की पूरी कास्ट की तारीफ की है। इससे हिंट मिल रहा है कि टाइगर श्रॉ़फ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप नहीं हुआ है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network





Source link