दिवंगत दीपेश भान के नाम पर पैसे ठग रहे लोग, रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने वीडियो बनाकर किया खुलासा

148
दिवंगत दीपेश भान के नाम पर पैसे ठग रहे लोग, रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने वीडियो बनाकर किया खुलासा


दिवंगत दीपेश भान के नाम पर पैसे ठग रहे लोग, रोहिताश गौर और आसिफ शेख ने वीडियो बनाकर किया खुलासा

‘भाबी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर पॉप्युलर हुए दीपेश भान का कुछ दिन पहले निधन हो गया था। वह अपने पीछे पत्नी और 18 महीने के बेटे को छोड़कर इस दुनिया से चले गए थे। इस गम से उनके दोस्त और फैन्स उबर भी नहीं पाए थे कि लोगों ने उनके नाम पर फ्रॉड करना शुरू कर दिया। इसका खुलासा खुद उनके को-एक्टर्स त्रिपाठी जी उर्फ रोहिताश गौर और विभूति उर्फ आसिफ शेख ने किया है।

आपको याद हो तो कुछ दिन पहले सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने फैन्स से एक मदद मांगी थी। उन्होंने कहा था कि दीपेश भान (Deepesh Bhan) ने 50 लाख रुपये का होम लोन लिया है। उसे भरने में लोग मदद करें। उनकी जितनी क्षमता हो वह अपना योगदान दें। इसके अलावा रोहिताश गौर और आसिफ शेफ (Aasif Sheikh) भी फंडरेजर में शामिल हो गए और उसी के बारे में लोगों को जागरुक किया। हालांकि कुछ लोगों ने इस मौके का गलत फायदा उठाया। और दीपक भान के नाम से फर्जी आईडी बना डाली। ऐसे में लोग फर्जीवाड़े का शिकार हो रहे हैं और अनजाने में उसमें कॉन्ट्रीब्यूट कर रहे हैं।

Saumya Tandon: एक्टर दीपेश भान का 50 लाख का कर्ज चुकाएंगी ‘भाबीजी’ सौम्या टंडन, अधूरा सपना यूं करेंगी पूरा


आसिफ शेख- रोहिताश गौर ने बनाया वीडियो
अब आसिफ शेख और रोहिताश (Rohitashv Gour) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैन्स और शुभचिंतकों को इस बात से सचेत किया कि दीपेश के नाम पर धोखाधड़ी हो रही है और उन्हें फंड के लिए अपना योगदान देने से पहले सतर्क रहना चाहिए। दोनों ने एक वीडियो में कहा- दीपेश भान जो भाबी जी घर पर हैं में एक अहम भूमिका निभा रहे थे मलखान की। अचानक उनका देहांत हो गया। अपने पीछे वह बीवी और 18 महीने का एक बच्चा छोड़ गए हैं। क्योंकि उनकी कोई फाइनैंशियल बैकग्राउंड नहीं थी। उनके ऊपर करीब 50 लाख का होमलोन था। हमारा सिर्फ मकसद इतना है कि हम इस फैमिली को होमलोन से निजात दिलवाएं।


दीपेश भान के नाम पर हो रहा फर्जीवाड़ा
दोनों आगे कहते हैं- लेकिन दुख का विषय ये है कि कुछ लोगों ने कई फेक आईडीज क्रिएट की हैं। और गलतफहमी में लोग उसमें अपना योगदान दे रहे हैं। इसलिए हमने कैप्शन और स्टोरी में एक लिंक शेयर किया है इसलिए प्लीज सिर्फ और सिर्फ उसी पर कॉन्ट्रीब्यूट करें। वैसे भाबी जी घर पर हैं की पूरी टीम की तरफ से उन लोगों का बहुत बहुत शुक्रिया जो कि तहे दिल से डोनेट कर रहे हैं। थैंक्यू।

navbharat times -Deepesh Bhan Dream: दीपेश भान नहीं चाहते थे बेटे को हो कभी पिता की कमी महसूस, यह था उनका सपना
दीपेश भान का ऐसे हुआ था निधन
बता दें कि 26 जुलाई को दीपेश भान अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेने के लिए गए थे। वह बॉलिंग कर रहे थे और उनकी हैट नीचे गिर गई थी। जैसे ही वह उसे उठाने के लिए नीचे झुके और खड़े हुए, उतने में ही वह जमीन पर गिर गए। जब उनको अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया।





Source link