दिल टूट गया… आलिया सिद्दीकी की हालत देख उर्फी जावेद को याद आए अपने दिन, पोस्ट कर लिखी ये बात

18
दिल टूट गया… आलिया सिद्दीकी की हालत देख उर्फी जावेद को याद आए अपने  दिन, पोस्ट कर लिखी ये बात

दिल टूट गया… आलिया सिद्दीकी की हालत देख उर्फी जावेद को याद आए अपने दिन, पोस्ट कर लिखी ये बात

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की लाइफ में तो जो हलचल मची है, उसे तो आप जानते ही हैं। भाई से लेकर पत्नी तक ने एक्टर पर आरोपों की जो गोलियां दागी है, उससे वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं। हालांकि सच्चाई क्या है, ये तो वही लोग जाने। लेकिन जिस तरह से आए दिन आलिया और शमास वीडियोज जारी कर अपनी आपबीती सुना रहे हैं। हर किसी को वो झंकझोर कर रख दे रही है। कुछ दिन पहले ही एक्टर की पत्नी ने वीडियो बनाकर ये आरोप लगाए थे कि उन्हें और उनके दोनों बच्चों को घर से निकाल दिया गया है। उसमें वह और बेटी दोनों बहुत रो रहे थे। वीडियो वायरल होने के बाद इस पर उर्फी जावेद का रिएक्शन आया है।

उर्फी जावेद इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव हैं। वह जिस तरह अपने लुक्स के लाइमलाइट बटोरती हैं। वैसे ही वह चर्चित मुद्दों पर भी फटाक से रिएक्ट करती हैं। वो कुछ भी करने और कहने के पहले जमाने का नहीं सोचती हैं और हमेशा हंसती-मुस्कुराती रहती हैं। खैर। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी का वीडियो देखने के बाद उर्फी ने उसे इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर कुछ ऐसा लिखा जिसके बाद आंखें नम होना लाजमी है।

Uorfi Javed New Car Video: आखिरकार उर्फी जावेद ने खरीद ली दूसरी चमचमाती कार, बोलीं- इसमें मेरी पूरी टीम आ जाएगी

नवाजुद्दीन की पत्नी के वीडियो पर उर्फी का रिएक्शन

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर आलिया के वीडियो के नीचे लिखा- ‘कहने के लिए कुछ नहीं है। ये देख मेरा दिल टूट गया। ये ऐसा है कि इसने मुझे मेरे दिनों की याद दिला दी। सिर्फ सहानुभूती और कुछ नहीं।’ अब इस चंद लाइन से ही काफी चीजें उर्फी की आंखों के सामने घूमने लगी होंगी क्योंकि वह भी ये सब झेल चुकी हैं। उन्होंने कई बार इसका जिक्र किया है कि कैसे उन्हें उनके पिता टॉर्चर किया करते थे।

urfi

Navbharat Times -Uorfi Javed-Asfi Javed: छोटी बहन अस्फी जावेद की सादगी पड़ी उर्फी जावेद पर भारी, एक झटके में लूट ली पूरी महफिल

उर्फी जावेद के बचपन के दर्दभरे दिन

उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू दिया था। उसमें अपने दर्दभरे बचपन और पापा के बारे में बताया था। एक्ट्रेस के मुताबिक, उनके पिता बहुत प्रताड़ित करते थे। मां को भी मारते-पीटते थे। गालियां देते थे। इतना ही नहीं, इन सबसे तंग आकर उर्फी ने तो सुसाइड अटेम्प्ट भी किया था। उर्फी के मुताबिक, वह बहुत मुश्किलों से घर से निकल पाती थीं क्योंकि पिता उन्हें बाहर जाने की परमिशन नहीं देते थे। पैसों को लेकर वह हमेशा टेंशन तक में रही हैं क्योंकि कभी पैसा था ही नहीं। ऐसे में वह आज आलिया सिद्दीकी की तकलीफों से अपने दिनों को रिलेट कर पा रही हैं।