दिल्ली के बवाना में लड़की का रेता गला, फिर सल्फास खाकर खुदकुशी की लड़के ने, क्या है पूरा मामला जानें

83
दिल्ली के बवाना में लड़की का रेता गला, फिर सल्फास खाकर खुदकुशी की लड़के ने, क्या है पूरा मामला जानें

दिल्ली के बवाना में लड़की का रेता गला, फिर सल्फास खाकर खुदकुशी की लड़के ने, क्या है पूरा मामला जानें

विशेष संवाददाता, नई दिल्लीः आउटर दिल्ली के बवाना इंडस्ट्रियल एरिया स्थित एक होटल में विमल कुमार वर्मा (21) और मुस्कान (21) मृत पाए गए। होटल की तरफ से मंगलवार शाम पुलिस को जानकारी दी गई। शुरुआती जांच में पता चला कि लड़की का गला रेतने के बाद लड़के ने सल्फास खाकर जान दे दी। पुलिस को कोई स्यूसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस को खून से सना चाकू और सल्फास की गोलियां मिली हैं। दोनों शवों को कब्जे में लेकर बीआरए अस्पताल की मॉर्च्युरी में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया गया। पुलिस मृतकों के परिजनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस अफसरों ने बताया कि होटल मालिक ने मंगलवार शाम करीब 5 बजे कमरे में दो शव पड़े होने की सूचना दी। डीएसआईडीसी स्थित होटल के कमरे में खून से लथपथ लड़की का का गला रेता हुआ था। जमीन पर लड़का पड़ा था। दोनों की मौत हो चुकी थी। होटल स्टाफ ने बताया कि दोनों मंगलवार सुबह करीब 10:15 बजे एक साथ आए थे। इसके बाद किसी को कमरे में आते-जाते नहीं देखा गया। होटल स्टाफ ने शाम 4:30 बजे दरवाजे पर दस्तक दी तो वो खुल गया। भीतर दोनों के शव पड़े थे।

फैक्ट्री में साथ काम करते थे दोनों

पुलिस को तलाशी में दस्तावेज मिल गए, जिनसे पहचान हो गई। मुस्कान परिवार के साथ बवाना की जेजे कॉलोनी में रहती थी। मूलरूप से यूपी के विमल कुमार वर्मा अपने भाई के साथ किराए पर रहते थे। परिवार गांव में रहता है। जांच में पता चला कि दोनों बवाना की एक फैक्ट्री में काम करते थे। विमल सुपरवाइजर था, जबकि मुस्कान वर्कर थी। दोनों में दोस्ती हुई लेकिन बाद में किसी बात पर अनबन हो गई और ब्रेकअप हो गया, लेकिन विमल अब भी दोस्ती कायम करने की चाहत रखता था। पुलिस ने मर्डर का केस दर्ज किया है।

​बाहरी शख्स का हाथ नहीं

96929240 -

पुलिस का कहना है कि लड़के के शव के पास, कमरे में और बाथरूम में उल्टियां की हुई थीं। सल्फास की गोलियां भी मिलीं। एफएसएल ने सैंपल कब्जे ले लिए हैं। सीसीटीवी चेक करने पर मंगलवार सुबह 10:15 से लेकर शाम 4:30 के बीच कोई भी कमरे की तरफ आता-जाता नहीं दिखा है। इसलिए बाहरी शख्स का हाथ होने की संभावना नहीं है। अफसरों का कहना है कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि लड़के ने लड़की को होटल में बुलाया होगा। लड़की के नहीं मानने पर गला रेत दिया और फिर खुद भी सल्फास खाकर जान दे दी होगी। होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज और दोनों के फोन पुलिस ने जब्त कर लिए हैं। इनको खंगाला जा रहा है।

मां का आरोप- मुस्कान को परेशान कर रहा था लड़का

96929261 -

मुस्कान की मौत की खबर से न सिर्फ उसके परिवार वाले, बल्कि आस-पड़ोस के लोग भी अचंभे में हैं। पुलिस जहां इस मामले को प्रेम संबंध बता रही है, तो वहीं परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं। मां नाजिमा ने बताया कि विपुल और उनकी बेटी एक ही फैक्ट्री में काम करते थे, लेकिन इन दोनों के अफेयर की बात गलत है। एक-डेढ़ महीने मुस्कान ने बताया था कि विपुल उसे एकतरफा चाहता है। वह उसे यह कहकर परेशान कर रहा है। नाजिमा के मुताबिक, इसकी जानकारी मिलने के बाद वह उस लड़के से एक बार मिली भी थीं और उसे समझाया था। उस दौरान लड़के ने अपनी गलती मानी थी।

सालों से जेजे कॉलोनी में रह रहा है लड़की का परिवार

96929279 -

मुस्कान काम पर जाती रही, लेकिन तबीयत खराब होने की वजह से वह मंगलवार को फैक्ट्री नहीं गई। ऐसे में वह मंगलवार को ही करीब 10 बजे अपने घर से निकली, इसकी जानकारी उसके परिवार को नहीं थी। शाम को जब मां घर पहुंची तो मुस्कान को घर पर नहीं देखने पर उसे आसपास बहुत ढूंढा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला। परिजनों ने बताया कि देर रात पुलिस पहुंची और उन्होंने मुस्कान के बारे में उन्हें यह जानकारी दी। आसपास के लोगों ने बताया कि मुस्कान अपने परिवार के साथ पिछले पांच-छह साल से बवाना की जेजे कॉलोनी में रहती थी, वह काफी मिलनसार लड़की थी।

दिल्ली की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News