दिमागी बीमारी होने के बावजूद सुरों की पक्की हैं अनुपम खेर की भांजी, अपने गाने से सजा देती है महफिल

72
दिमागी बीमारी होने के बावजूद सुरों की पक्की हैं अनुपम खेर की भांजी, अपने गाने से सजा देती है महफिल

दिमागी बीमारी होने के बावजूद सुरों की पक्की हैं अनुपम खेर की भांजी, अपने गाने से सजा देती है महफिल

एक्टर अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वो अक्सर कई तरह के पोस्ट करते रहते हैं। कभी फैंस के लिए प्यार भरे वीडियोज तो कभी अपनी कोई बहेतरीन फोटो, अनुपम हमेशा ही अपने चाहनेवालों से कनेक्टेड रहते हैं और काफी दिलचस्प चीजें शेयर करते हैं। हाल ही में अनुपम खेर ने अपनी भांजी तन्वी की सुरीली आवाज सुनाई है और उनका गाना गाते हुए एक वीडियो शेयर किया है। उनकी भांजी ऑटिस्टिक है (एक तरह की दिमागी बीमारी)

दिमागी बिमारी लेकिन सुर कमाल के
वीडियो में तन्वी 2018 की फिल्म ‘हिचकी’ के हिंदी गाने ‘तेरी दास्तान’ को गाते हुए नजर आ रही हैं। वो गाने की हर लाइन को सटीक तरीके से, पूरी ताल में गा रही हैं। अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने परिवार के साथ गुवाहाटी के एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। तन्वी की परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद सभी तालियां बजाते नजर आ रहे हैं।


अनुपम खेर की भांजी की प्यारी आवाज
वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा, ‘मेरी बहन @प्रियंकाखेर की बेटी #तन्वी (ऑटिस्टिक) की मुस्कान दुनिया की सबसे खूबसूरत मुस्कान है! #गुवाहाटी में। गाने का आनंद लें और उसे आशीर्वाद दें! #तन्वी #आत्मकेंद्रित #पवित्रता #गाना।’ वीडियो की शुरुआत अनुपम खेर से होती है, जो तन्वी से उस गाने के बारे में पूछने रहे हैं, जिसे वह गाना चाहती है। वह तुरंत गाना शुरू कर देती है। वीडियो उन सभी की एक झलक के साथ खत्म होता है, जिन्होंने एक रेस्टोरेंट में टेबल पर बैठकर उसके लिए ताली बजाई।


फैंस ने बरसाया प्यार
अनुपम और पत्नी किरण खेर के बेटे और एक्टर सिकंदर खेर ने दिल के इमोटिकॉन के साथ वीडियो पर रिएकक्शन दिया। एक फैन ने कमेंट किया, ‘आशीर्वाद आप हमेशा स्वीटी।’ दूसरे ने कहा, ‘सुंदर आवाज! वह प्यारी है।’ एक और फैन ने लिखा, ‘सुंदर आत्मा। स्वाभाविक रूप से एक अच्छी सिंगर हैं। भगवान आपका भला करे।’


हिमा दास से मुलाकात

अनुपम खेर अक्सर अपने परिवार के सदस्यों, खासकर अपनी मां दुलारी खेर के साथ वीडियो शेयर करते हैं। एक्टर फिलहाल गुवाहाटी में हैं, जहां उन्होंने एक मंदिर में पूजा की और ट्रैक एथलीट हिमा दास से भी मुलाकात की। उन्होंने शहर में एक कार्यक्रम में भाषण भी दिया।

अनुपम खेर की आनेवाली फिल्में
अनुपम फिलहाल अपनी सबसे अधिक कमाई करने वाली ‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद काम कर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक कमाए थे। उनकी तेलुगु फिल्म ‘कार्तिकेय 2’ ने भी अच्छा कारोबार किया था। वह अब सूरज बड़जात्या की ‘उंचाई’, कंगना रनौत के साथ ‘द लास्ट सिग्नेचर’ और शिव शास्त्री ‘बलबोआ’ में नजर आएंगे।