दबंग IPS की होली देखने सड़कों पर आ गए लोग, बग्घी से ऐसे फेंक रहे थे रंग

23
दबंग IPS की होली देखने सड़कों पर आ गए लोग, बग्घी से ऐसे फेंक रहे थे रंग


दबंग IPS की होली देखने सड़कों पर आ गए लोग, बग्घी से ऐसे फेंक रहे थे रंग

छतरपुर: एमपी पुलिस ने गुरुवार को होली खेली है। पुलिस की होली में कॉन्स्टेबल से लेकर आईपीएस (IPS Sachin Sharma Holi) अधिकारी तक शामिल रहे हैं। सीनियर अधिकारियों का एमपी में आज अलग ही रूप देखने को मिला है। छतरपुर एसपी सचिन शर्मा को तो पहचान पाना भी मुश्किल था। वह बग्घी से साथियों के साथ होली खेलने निकले थे। बग्घी के ऊपर से लोगों के ऊपर मग से रंग डाल रहे थे। उनके साथ सिपाहियों की पूरी पलटन थी। सभी लोग होली की मस्ती में डूबे थे।

दे दे प्यार दे… बग्घी से उतरकर सिपाहियों के साथ नाचने लगे छतरपुर SP

बग्घी पर सवार छतरपुर एमपी सचिन शर्मा जब शहर की गलियों में निकले तो सड़कों पर देखने वालों का हुजूम लग गया। एसपी सचिन शर्मा कभी बग्घी से शहर के लोगों पर रंग डाल रहे थे। वह पूरी तरह से होली के रंग में रगे थे। वहीं, साथ चल रहे सिपाहियों की टोली के साथ वह नीते उतरकर डांस भी कर रहे थे। आईपीएस सचिन शर्मा का यह रूप देखकर सभी लोग हैरान थे।

दे दे प्यार दे गाने पर जमकर नाचे

एसपी सचिन शर्मा के साथ सैकड़ों की संख्या में सिपाहियों की पलटन भी साथ थी। उनका काफिला कोतवाली थाना पहुंचा तो उन्होंने जमकर फिल्मी गानों पर डांस किया है। सिर पर काला कपड़ा, हॉफ टीशर्ट और रंगों से सराबोर एसपी एकदम फिल्मी लग रहे थे। शहर के लोग भी उनके साथ होली खेलने का मौका नहीं छोड़ना चाहते थे।

आईपीएस सचिन शर्मा की छवि एक दबंग पुलिस अफसर की है। छतरपुर जिले में पुलिसिंग को लेकर उनकी अलग पहचान है। इसके साथ ही वह अलग तरह की पुलिसिंग के लिए जाने जाते हैं।

इसे भी पढ़ें
… जो होली में ठुमका न लगाए वो अगले जन्म में पाकिस्तान पहुंचेगा, भक्तों से ऐसा क्यों बोले पंडित धीरेंद्र शास्त्री



Source link