‘थॉर: लव एंड थंडर’ की 55% गिरी कमाई तो ‘खुदा हाफिज 2’ ने जगाई उम्मीद, ‘जुग जुग जियो’ का ये है हाल

85
‘थॉर: लव एंड थंडर’ की 55% गिरी कमाई तो ‘खुदा हाफिज 2’ ने जगाई उम्मीद, ‘जुग जुग जियो’ का ये है हाल


‘थॉर: लव एंड थंडर’ की 55% गिरी कमाई तो ‘खुदा हाफिज 2’ ने जगाई उम्मीद, ‘जुग जुग जियो’ का ये है हाल

बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल तीन बड़ी फिल्मों के बीच मुकाबला चल रहा है। पहली हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’, दूसरी ‘खुदा हाफिज 2’ और तीसरी ‘जुग जुग जियो’। ‘थॉर: लव एंड थंडर’ ने 5 दिनों में 70 करोड़ रुपये से ज्यादा जुटा लिए हैं तो वहीं वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 18 दिनों बाद भी बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। इन दो फिल्मों के अलावा पिछले शुक्रवार एक्शन हीरो विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज 2’ रिलीज हुई जो धीमी रफ्तार से कमाई के लिए संघर्ष करती नजर आ रही है। लेकिन सोमवार को ‘खुदा हाफिज 2’ की बॉक्स ऑफिस से गुडन्यूज सामने आई। आइए आपको तीनों ही फिल्मों का सोमवार यानी 11 जुलाई 2022 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बताते हैं।

सोमवार को थॉर की कमाई औंधे मुंह गिरी
सबसे पहले बात करते हैं मार्वल स्टूडियो की ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की। इस फिल्म का कलेक्शन सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरा। इसने 5.25 करोड़ का बिजनेस इंडिया में किया। अब तक ‘थॉर’ ने 70.50 करोड़ रुपये कलेक्शन कर लिया है। इस हॉलीवुड फिल्म का सोमवार को सीधे 55% बिजनेस गिरा। फिल्म ने जितनी तेजी से ओपनिंग की थी उसके मुकाबला इसका पहला मंडे काफी सुस्त रहा है। बता दें थॉर ने 18 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर खाता खोला था। अब देखना ये है कि ये कब और कैसे 100 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

Thor – Love And Thunder का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

गुरुवार – 18.25 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 11.50 करोड़ रुपये
शनिवार – 17.00 करोड़ रुपये
रविवार – 18.50 करोड़ रुपये
सोमवार- 5.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई – 70.50 करोड़ रुपये

विद्युत जामवाल के लिए एक ये राहत है

‘खुदा हाफिज 2’ (Khuda Haafiz 2) के चौथे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो इसने पहले मंडे 1.25 रुपये की कमाई की। आमतौर पर किसी भी फिल्म के ओपनिंग कलेक्शन के आंकड़े और पहले सोमवार के आंकड़ों को मिलाकर कमाई की रफ्तार की तुलना की जाती है। इस हिसाब से ‘खुदा हाफिज 2’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाए हुए हैं। विद्युत जामवाल की फिल्म ने 1.25 करोड़ रुपये के साथ ही ओपनिंग की थी। चार दिनों में ‘खुदा हाफिज 2’ने 7 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। मंडे नंबर्स से पता चलता है कि कोई फिल्म कितना समय तक बॉक्स ऑफिस पर टिकती है। फिलहाल विद्युत जामवाल की फिल्म के आंकड़ों को देखकर लग रहा है कि ये धीमी रफ्तार से औसतन बिजनेस कर सकती है।

खुदा हाफिज 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
शुक्रवार – 1.25 करोड़ रुपये
शनिवार – 1.75 करोड़ रुपये
रविवार – 2.75 करोड़ रुपये
सोमवार- 1.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई- 7 करोड़ रुपये

वरुण धवन के लिए ये हो सकती है टेढ़ी खीर
राज मेहता की फैमिली एंटरटेनर JugJugg Jeeyo के कलेक्शन की चर्चा करें तो इसने सोमवार यानी 11 जुलाई 2022 को 65 लाख रुपये का बिजनेस किया। 18वें दिन के मुताबिक इस बिजनेस को ठीक ठाक कहा जा सकता है। लेकिन वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर और मनीष पॉल की फिल्म के लिए 80 करोड़ के क्लब में शामिल होना टेढ़ी खीर साबित हो सकती है।

Box Office Report: तीसरे दिन ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई में उछाल तो ‘खुदा हाफिज 2’ ने भी दिखाया दम, ‘जुग जुग जियो’ का ऐसा रहा हाल
जुग जुग जियो का कलेक्शन रिपोर्ट
पहला हफ्ता – 50.17 करोड़ रुपये
दूसरा हफ्ता – 19.05 करोड़ रुपये
शुक्रवार – 85 लाख रुपये
शनिवार – 1.60 करोड़ रुपये
रविवार – 2.00 करोड़ रुपये
सोमवार – 65 लाख रुपये
कुल कमाई- 74.32 करोड़ रुपये



Source link