‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई में उछाल, ‘खुदा हाफिज 2’ ने भी दिखाया दम, ‘जुग जुग जियो’ का ऐसा रहा हाल

79
‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई में उछाल, ‘खुदा हाफिज 2’ ने भी दिखाया दम, ‘जुग जुग जियो’ का ऐसा रहा हाल


‘थॉर: लव एंड थंडर’ की कमाई में उछाल, ‘खुदा हाफिज 2’ ने भी दिखाया दम, ‘जुग जुग जियो’ का ऐसा रहा हाल

बॉक्स ऑफिस पर मौजूदा समय में तीन बड़ी फिल्में लगी हैं। इसमें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्‍म ‘थॉर: लव एंड थंडर’, वरुण धवन की ‘जुग जुग जियो’ और विद्युत जामवाल की ‘खुदा हाफिज 2’ शामिल है। हॉलीवुड फिल्म ‘थॉर’ को इंडिया में जबरदस्त ओपनिंग मिली तो जुग जुग जियो 16 दिन बाद भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करती नजर आ रही है। जबकि विद्युत की खुदा हाफिज 2 का बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी स्ट्रगल जारी रहा है। आइए बताते हैं ‘थॉर: लव एंड थंडर’, ‘जुग जुग जियो’ और ‘खुदा हाफिज 2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बीते शनिवार कितना रहा?

सबसे पहले बात करते हैं ‘थॉर: लव एंड थंडर’ (Thor Love And Thunder) की तो इसने 18.50 करोड़ रुपये के साथ खाता खोला लेकिन दूसरे दिन यानी शुक्रवार को कमाई गिर गई और इसने 11.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया लेकिन शनिवार को एक बार फिर थॉर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर तेजी दिखाई है करीब 50 प्रतिशत की तेजी के साथ इसने 17 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। माना जा रहा है कि इस तरह क्रेज रहा तो पहले वीकेंड यानी रविवार को ये 20 करोड़ के पार जा सकती है। फिलहाल तीन दिन में थॉर ने भारत में कुल 37 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

Khuda Haafiz 2 का दूसरे दिन का कलेक्शन
विद्युत जामवाल और शिवालिका ओबरॉय की फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ बीते शुक्रवार 8 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसे फारुक कबीर ने डायरेक्ट किया है। इसकी पहली किश्त कोरोना काल की वजह से ओटीटी पर रिलीज हुई थी और इस बार मेकर्स ने इसे थिएटर्स में रिलीज करने का फैसला लिया। पहले दिन ‘खुदा हाफिज 2’ ने 1.25 करोड़ रुपये के साथ ओपनिंग की और शनिवार को इसमें मामूली सी तेजी दर्ज की गई। रिलीज के दूसरे दिन 1.75 करोड़ रुपये का बिजनेस करते हुए ‘खुदा हाफिज 2’ ने टोटल 3 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। विकीपिडिया के मुताबिक ‘खुदा हाफिज 2’ का बजट 15 करोड़ रुपये है। ऐसे में हिट होने के लिए विद्युत की फिल्म को अभी कड़ी मेहनत करनी होगी।

बॉक्‍स ऑफिस पर ‘थॉर: लव एंड थंडर’ की धमाकेदार ओपनिंग, ‘जुग जुग जियो’, ‘राष्ट्र कवच: ओम’ और ‘रॉकेट्री’ का ये है हाल
Jugjugg Jeeyo तीसरे शनिवार का कलेक्शन

राज मेहता के निर्देशन में बनी ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, नीतू कपूर, अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और मनीष मल्होत्रा नजर आए। य फिल्म 24 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसने पहले हफ्ते 50 करोड़ का बिजनेस किया तो दूसरे वीक 19 करोड़ रुपये कमाए। अब तीसरे शुक्रवार 85 लाख और शनिवार को एक बार फिर इसने तेजी दिखाई और 1.60 करोड़ का कलेक्शन किया। अब तक इंडिया में ‘जुग जुग जियो’ ने 71.67 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर डाला है।



Source link