‘तेरे बिन’ की फजीहत! उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा लेटेस्ट एपिसोड, मुर्तसिम-मीरब के फैंस निराश

18
‘तेरे बिन’ की फजीहत! उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा लेटेस्ट एपिसोड, मुर्तसिम-मीरब के फैंस निराश

‘तेरे बिन’ की फजीहत! उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा लेटेस्ट एपिसोड, मुर्तसिम-मीरब के फैंस निराश

पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ की इंडिया में भी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। चूंकि ये शो यूट्यूब पर फ्री में अवेलेबल है, इसलिए इंडियन फैंस इसे बड़े ही चाव से देखते हैं। करीब 40 एपिसोड तक ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में नंबर वन पर चल रहा था। मुर्तसिम खान (वहाज अली) और मीरब (युमना जैदी) की खट्टी-मीठी लव स्टोरी दिलों को छू रही थी। शो की कहानी, डायलॉग्स और हर स्टार की दमदार एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही थी, लेकिन बीते कुछ हफ्ते में बहुत कुछ ऐसा हो गया है कि ये शो लोगों की नजरों से उतरने लगा है। खूब आलोचना होने लगी है। सोशल मीडिया पर निगेटिव बातें लिखी जा रही हैं। उम्मीद थी कि बुधवार और गुरुवार को नए एपिसोड में कुछ नया और अलग देखने को मिलेगा, लेकिन फैंस की इन उम्मीदों पर पानी फिर गया है। अब तो शो को लेकर मीम तक बनने लगे हैं। आखिर बीते एपिसोड में ऐसा क्या हुआ कि मेकर्स की फजीहत हो रही है, आइये आपको बताते हैं।

पहले आपको बताते हैं कि Tere Bin के गुरुवार, 25 मई के एपिसोड में क्या दिखाया गया। मुर्तसिम रात में सुनसान जगह पर खड़ा है और मीरब संग अपनी पुरानी यादों को याद कर रहा है। बख्तू (बॉडीगार्ड) उन्हें समझाता है कि काफी रात हो गई है, अब घर चलना चाहिए। लेकिन मुर्तसिम कहता है कि ‘ये रात कयामत की है, इसे टल जाने दो।’ उधर मीरब घर छोड़कर चली जाती है। वो एक बस में बैठ जाती है, जो कराची जा रही होती है। उसके पास टिकट के लिए पैसे नहीं होते हैं, इसलिए वो गले से सोने की चेन उतारकर दे देती है। वो अपने ‘मुंहबोले’ मां-बाप के घर पहुंचती है, लेकिन अंदर जाने की हिम्मत नहीं कर पाती है। वो वहां से चली जाती है। जब मुर्तसिम सुबह घर पहुंचता है तो उसे पता चलता है कि बहन मरियम का शौहर नौरेज आया हुआ है। वो मुर्तसिम और अपनी सास को बताता है कि उसे मरियम और मलिक जुबैर के बारे में सबकुछ पता है। ये सुनकर सभी हैरान रह जाते हैं। लेकिन नौरेज कहता है कि वो मरियम से मोहब्बत करता है, इसलिए उसकी गुस्ताखियों को माफ करना जानता है।

Tere Bin Show: पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ का नया एपिसोड, मेकर्स ने फिर कर दी गलती, भड़के मुर्तसिम-मीरब के फैंस
navbharat times -Tere Bin: पाकिस्तानी सीरियल ‘तेरे बिन’ की राइटर ने मैरिटल रेप सीन का किया बचाव, कहा- पर्दे पर पहली बार नहीं हो रहा

‘तेरे बिन’ सीरियल का एपिसोड 48:

अगले हफ्ते के टीजर में क्या है?

अगले हफ्ते के टीजर को जारी कर दिया गया है। इसमें दिखाया गया है कि मुर्तसिम को पता चलता है कि मरीब घर छोड़कर चली गई है तो वो उसे ढूंढने के लिए जमीन आसमान एक कर देता है। क्या मीरब उसे मिलेगी? या शो में लीप आएगा? ये तो अगले हफ्ते ही पता चलेगा।

एपिसोड देख फैंस को लगा झटका

अब बीते एपिसोड की बात करें तो इसे देखने के बाद फैंस को झटका लगा है। पहला झटका ये कि पूरे एपिसोड में फ्लैशबैक सीन ज्यादा थे। इसलिए दर्शकों को ज्यादा कुछ देखने को नहीं मिला। इसके अलावा लोग सवाल कर रहे हैं कि अगर मीरब या मुर्तसिम के बीच कुछ हुआ भी था तो ये उतनी बड़ी बात भी नहीं कि वो घर छोड़कर चली जाए। साफ पता चल रहा है कि ‘मैरिटल रेप’ वाले सीन की शूटिंग हुई थी, लेकिन बवाल के बाद दबाव में आकर मेकर्स ने जल्दबाजी में कहानी को पलट दिया, जिससे शो में वो पहले वाली बात नहीं रह गई।

देखें ये ट्वीट, क्या कह रही है पब्लिक

‘तेरे बिन’ सीरियल का पहला एपिसोड 28 दिसंबर 2022 को टेलिकास्ट हुआ था। इसमें वहाज अली और युमना जैदी लीड रोल में हैं। इसे सिराज-उल-हक ने डायरेक्ट किया है। आप इसे Geo टीवी पर भी देख सकते हैं।

navbharat times 100435968 -