तेज प्रताप ने ‘जिंदा’ की अपनी 6 साल पुरानी टीम, निशाने पर बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री

11
तेज प्रताप ने ‘जिंदा’ की अपनी 6 साल पुरानी टीम, निशाने पर बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री

तेज प्रताप ने ‘जिंदा’ की अपनी 6 साल पुरानी टीम, निशाने पर बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री

बागेश्वर धाम वाले बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के विरोध में उतरे तेज प्रताप यादव ने अपने 6 साल पुराने संगठन को फिर से ‘जिंदा’ कर दिया है। संगठन का बिहार प्रदेश अध्यक्ष से लेकर जिला अध्यक्ष तक नियुक्त कर दिया गया है। मंत्री तेज प्रताप ने बीते दिनों धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी देते हुए कहा था कि हमारी ताकत भी शास्त्री देख लेंगे। मेरी पूरी सेना तैयार है।

 

तेज प्रताप यादव अपने देखरेख में ट्रेनिंग करवा रहे हैं
पटना: बागेश्वर धाम के बाबा पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की बिहार में एंट्री होने वाली है। बागेश्वर धाम वाले बाबा 12 मई को बिहार आ रहे हैं। उनके बिहार आगमन को लेकर सियासत तेज है। इस बीच लालू यादव के बड़े बेटे और राज्य के वन-पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपना छह साल पुराना संगठन धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) को फिर से एक्टिव कर दिया है। इस संगठन के सदस्यों ने RSS के स्वयंसेवकों की तरह वेशभूषा के साथ सड़कों पर भी निकलना शुरू कर दिया है। डीएसएस का ट्रेनिंग कैंप खुद तेज प्रताप अपनी देखरेख में चला रहे हैं। इसकी तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं।

तेज प्रताप ने 6 साल बाद संगठन को फिर किया एक्टिव

तेज प्रताप का कहना है कि ‘धर्म को टुकड़ों में बाटने वालों को करारा जवाब मिलेगा। तैयारी पूरी है।’ तेज प्रताप के संगठन से जुड़े लोग उनकी देखरेख में ट्रेनिंग कर रहे हैं। तेज प्रताप यादव ने अपने डीएसएस संगठन 2017 में तैयार किया था। 2017 में बिहार में महागठबंधन की सरकार थी। इस सरकार में तेज प्रताप यादव स्वास्थ्य मंत्री थे। उस वक्त तेज प्रताप ने मंत्री रहते हुए धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) संगठन बनाया था। 6 साल बाद तेज प्रताप का संगठन फिर एक्टिव हो गया है। डीएसएस के कार्यकर्ता सड़कों पर मार्च करते नजर आ रहे हैं।

DSS के अध्यक्ष से जिलाध्यक्ष तक तय

तेज प्रताप यादव ने धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (DSS) का बिहार अध्य्क्ष राहुल यादव को बनाया है। जबकि पूर्व प्रदेश अध्य्क्ष दानिश को किशनगंज का जिला अध्य्क्ष बनाया है। जबकि DSS महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष विभा देवी को बनाया गया है। डीएसएस की वेशभूषा की है। ग्रीन कलर की पैंट, वाइट कलर की शर्ट के साथ हाथों में लाठी और सिर पर टॉपी।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

पढ़ें लेटेस्ट बिहार की ताजा खबरें लोकप्रिय Patna News की हिंदी वेबसाइट नवभारत टाइम्स पर

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News