तेजस्वी यादव को भा गई पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह? अगर ऐसा न होता तो क्यों उठाते फिर से बल्ला

124
तेजस्वी यादव को भा गई पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह? अगर ऐसा न होता तो क्यों उठाते फिर से बल्ला

तेजस्वी यादव को भा गई पीएम नरेंद्र मोदी की सलाह? अगर ऐसा न होता तो क्यों उठाते फिर से बल्ला

पटना: बिहार विधानसभा के शताब्दी वर्ष समापन समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार आए थे। पटना में उसी कार्यक्रम के दौरान उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को चलते-चलते एक सलाह दी। सलाह ये कि वो अपना बढ़ा हुआ वजन घटाएं। लगता है कि पीएम मोदी की ये सलाह लालू यादव के छोटे लाल को भा गई है। अगर ऐसा नहीं होता तो तेजस्वी यादव अपने घर में कुर्सी को विकेट बनाकर क्रिकेट खेलते नजर नहीं आते। शायद तेजस्वी को अपना क्रिकेट का शौक ही वजन घटाने का सबसे मुफीद तरीका लगा। इसीलिए उन्होंने घर में ही जमकर क्रिकेट खेला और खूब पसीना बहाया।

तेजस्वी को भा गई पीएम मोदी की सलाह
रविवार के दिन तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में तेजस्वी यादव हाथों में ग्लब्स पहने और कुर्सी को विकेट बनाकर क्रिकेट खेलते नजर आए। शॉर्ट्स और स्पोर्ट्स शू में तेजस्वी यादव ने जमकर बल्ला चलाया। यही नहीं इसके बाद उन्होंने बॉलिंग भी की। इस 1 मिनट 12 सेकेंड के वीडियो में तेजस्वी बल्लेबाजी और गेंदबाजी, दोनों ही करते दिखे। आप ये वीडियो नीचे भी देख सकते हैं।
‘थोड़ा वजन कम करो’, पीएम मोदी ने दी RJD नेता तेजस्‍वी यादव को सलाह तो ऐसा था लालू के ‘लाल’ का रिएक्शन
जिंदगी हो या खेल, हमेशा जीतने के लिए खेलिए- तेजस्वी
इस ट्वीट में वीडियो के साथ तेजस्वी ने अंग्रेजी में एक मैसेज भी पोस्ट किया। इस मैसेज में तेजस्वी ने जो लिखा वो हिंदी में कुछ यूं है। ‘जिंदगी हो या खेल, जीतने के लिए हमेशा खेलना चाहिए। जितना अधिक आप दिमाग में योजना बनाते हैं, उतना ही आप मैदान पर प्रदर्शन करते हैं। उम्र के बाद बल्ले और गेंद पर हाथ आजमाने में मजा आता है। यह तब अधिक संतोषजनक हो जाता है जब ड्राइवर, रसोइया, स्वीपर, माली और देखभाल करने वाले आपके साथी हों और आपको हिट और बॉल आउट करने के लिए उत्सुक हों।’

Tejashwi Yadav Speech Video: लिखा भाषण भी नहीं पढ़ पाए तेजस्वी, पीएम मोदी के सामने क्या हो गया था?

पीएम मोदी फिट रहने के लिए करते हैं योग
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद हर दिन सुबह-सुबह डेढ़ घंटे योगाभ्यास करते हैं। कुछ साल पहले सीबीआई के पूर्व निदेशक डी.आर. कार्तिकेयन ने लोणावला के कैवल्यधाम आश्रम में इस बारे में बताया था। उन्होंने तब कहा था कि पीएम मोदी हर दिन सुबह पांच बजे से साढ़ छह बजे के बीच योग करते हैं। उनका यह नित्यक्रम किसी भी हालत में नहीं बदलता। प्रधानमंत्री जब विदेश में भी होते हैं, तब भी वे इस नियमितता का क्रम टूटने नहीं देते। अब बिहार के सियासी गलियारे में ये सवाल तैर रहा है कि क्या पीएम मोदी बिहार से लौटते-लौटते तेजस्वी को भी एक्सरसाइज करने के लिए प्रेरित कर गए?

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News