तेजस्वी प्रकाश ने BF करण को अपने हाथों से खिलाया बैंगन का भरता, लोग बोले- हाय! ऐसी बंदी सबको मिले

171
तेजस्वी प्रकाश ने BF करण को अपने हाथों से खिलाया बैंगन का भरता, लोग बोले- हाय! ऐसी बंदी सबको मिले

तेजस्वी प्रकाश ने BF करण को अपने हाथों से खिलाया बैंगन का भरता, लोग बोले- हाय! ऐसी बंदी सबको मिले

टीवी की फेमस एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश और उनके बेटरहाफ करण कुंद्रा के कई वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। दोनों के बीच बहुत ही प्यारा रिश्ता है। दोनों की मुलाकात बिग बॉस में हुई थी और तब से उनके बीच जो प्यार का रिश्ता बना है, वो बाहर भी काफी खूबसूरत है। करण और तेजस्वी एक-दूसरे के साथ काफी वक्त बिताते हैं और अब तेजस्वी ने रविवार को इंस्टाग्राम पर करण कुंद्रा के साथ एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने उन्हें घर का बना खाना खिलाया, जिसे वह उन्हें अपने हाथों से खिला रही थीं। तेजस्वी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज के जरिए बैंगन का भरता की तस्वीर भी शेयर की।

करण को तेजस्वी ने खिलाया बैंगन का भरता
इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तेजस्वी (Tejasswi Prakash) ने चपाती और प्लास्टिक के डिब्बे में बैंगन का भरता की तस्वीर शेयर की। उन्होंने दोनों डिब्बे अपनी गोद में रख लिए। उन्होंने गाड़ी चलाते समय करण (Karan Kundrra) को बैंगन का भरता खिलाने की एक क्लिप भी पोस्ट की। तेजस्वी ने स्टोरी को कैप्शन दिया, ‘जब वह आपको बैंगन के भरता के साथ लेने के लिए आए।’ करण के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘और आपको उन्हें खिलाना पड़ता है।’ तेजस्वी का वीडियो कई फैनपेजेस ने शेयर किया है। उनके वीडियो पर रिएक्शन देते हुए उनके एक फैन ने लिखा, ‘वे सिर्फ इंस्पिरेशन हैं।’ एक ने लिखा, ‘पावर कपल तेजरान (फायर इमोजीस)।’ एक ने लिखा, ‘तेजरान (दो दिल वाले इमोजी)।’ कई फैंस ने उनके रिश्ते के लिए दिल के इमोजीस लगाए।


करण के बर्थडे पर तेजस्वी का पोस्ट
हाल ही में तेजस्वी ने करण का 38वां जन्मदिन अपने परिवार के साथ मनाया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर जश्न से कुछ तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार, मेरी खुशी, मेरी ताकत, मेरी कमजोरी, मेरा दिल, मेरी सांस, मेरी शांति, मेरी गंदगी, मेरा घर, मेरी दुनिया, मेरी और मेरा केवल धूप।’ तेजस्वी और करण का रोमांस 2021 में तब खिल उठा जब वे रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 15 में मिले थे।


कब शादी करेंगे तेजस्वी-करण?
अपनी शादी के बारे में बात करते हुए तेजस्वी ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में कहा, ‘रोका और शादी के बारे में सभी अफवाहें मुझे पसंद हैं। लेकिन यह मजाकिया है। मैं आपको (लोगों को) क्यों बताऊं कि रोका हुआ है, अगर हम अपनी शादी की योजना बना रहे हैं या अगर हम घर खरीद रहे हैं? वो हमारे बीच की बात है। मेरे दिमाग में, मुझे पसंद है कि आप क्यों जानना चाहते हैं? लेकिन यह अच्छा और प्यारा है। निगेटिव लोगों के बारे में मुझे कुछ पसंद नहीं है।’ वह फिलहाल नागिन 6 में देखी जा रही हैं, जहां वह लीड रोल कर रही हैं। कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में उन्हें करण कुंद्रा के साथ एक वार्डन के रूप में देखा गया था।