तेजस्वी पिता बने तो तेज प्रताप ने बांटे लड्डू, कहा- देवी आई हैं, ED-CBI सब भाग जाएगा; उसकी पढ़ाई का खर्च मेरा

6
तेजस्वी पिता बने तो तेज प्रताप ने बांटे लड्डू, कहा- देवी आई हैं, ED-CBI सब भाग जाएगा; उसकी पढ़ाई का खर्च मेरा

तेजस्वी पिता बने तो तेज प्रताप ने बांटे लड्डू, कहा- देवी आई हैं, ED-CBI सब भाग जाएगा; उसकी पढ़ाई का खर्च मेरा


ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के लाल तेजस्वी यादव के पिता बनने और घर में बेटी के आगमन से लालू परिवार में बेहद खुशी है। नवरात्रि और चैती छठ के छठे दिन बिटिया रानी के जन्म से जश्न का माहौल है। लालू के बड़े बेटे और बिहार सरकार के मंत्री  तेज प्रताप यादव भी बहुत खुश हैं। चाचा बनने की खुशी में उन्होंने जमकर लड्डू बांटे। उन्होंने कहा कि नवरात्रि और छठ के अवसर पर साक्षात् देवी जी आई हैं,  अब सब ईडी-सीबीआई भाग जाएगा। तेज प्रताप यादव ने यह भी कहा है कि बेटी की पढ़ाई लिखाई का सारा खर्च बड़े पापा करेंगे।

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को पुत्री रत्न की प्राप्ति  पर लालू परिवार बहुत खुश है। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप  यादव इस मौके पर जमकर लड्डू वितरण किया। लालू फैमिली के समर्थक तेज प्रताप को भी लड्डू खिलाते दिखे। इस बीच तेज प्रताप ने तेजस्वी की बेटी को लेकर बड़ी बात कही।

तेजस्वी यादव पिता बने, लालू यादव के घर हुआ पोती का जन्म

विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि मैं बड़े पापा बन गया। मेरे लिए यह बेहद खुशी का मौका है। बहुत बड़ी खुशी की बात है कि नवरात्र और चैती छठ के समय में न बिटिया का आगमन हुआ है।  छठी तारीख पर उसका आना  और भी शुभ है। तेज प्रताप ने कहा कि तेजस्वी यादव की बेटी साक्षात देवी के स्वरूप है। उसके आने से परिवार के सारे दुख दर्द खत्म हो जाएंगे।  दावा किया कि आप लालू परिवार से ईडी और सीबीआई का साया भी भाग जाएगा।

default -Tejashwi Yadav daughter first photo:  तेजस्वी की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, बहन रोहिणी ने दी भावुक बधाई

तेज प्रताप ने घर के नए मेहमान के नामकरण को लेकर भी अपना राय जाहिर किया। उन्होंने कहा कि नवरात्रा का समय है देवी मां के ग्रंथ को पढ़कर और अपने गुरु जी से इस बारे में बात करूंगा। उसका नाम क्या रखा जाए। कहते हुए तेज प्रताप यादव के चेहरे पर बार-बार मुस्कान तैर जा रही थी।

तेजस्वी यादव के बेटी को लेकर तेजप्रताप ने एक बड़ा राज शेयर किया। उन्होंने कहा कि मैं भगवान के करीब रहता हूं। मुझे पता था कि बेटी ही होगी। लगभग 1 माह पहले मैंने सपने में देख लिया था कि परिवार में शक्ति स्वरूपा आ रही हैं। तेज प्रताप ने दावा किया कि बेटी के आगमन से परिवार का कष्ट दुख दूर हो जाएगा और अब सर आईडी और सीबीआई भाग जाएगा। तेज प्रताप ने घर  के नए मेहमान का भविष्य संवारने को लेकर बड़ा आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि बेटी की पढ़ाई लिखाई का सारा खर्च देंगे और बड़े पापा की भूमिका निभाएंगे।

बिहार की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Delhi News