तू मेरा है… शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया ये अवॉर्ड, फैन्स की नम हुईं आंखे

157
तू मेरा है… शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया ये अवॉर्ड, फैन्स की नम हुईं आंखे

तू मेरा है… शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया ये अवॉर्ड, फैन्स की नम हुईं आंखे

बिग बॉस 13 जिसने-जिसने देखा और फॉलो किया, वो लोग ही शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बॉन्ड का अंदाजा लगा सकते हैं। जिस प्योरिटी के साथ वह शो में निखरकर आए, वैसे आज तक शायद ही किसी सीजन में देखने को मिला हो। दोनों की जोड़ी इतनी पसंद की गई कि फैन्स उनकी शादी के दिन बुनने लगे थे लेकिन क्या पता था कि इन्हें किसी की नजर लग जाएगी। खैर। उस गम से शहनाज आगे बढ़ गई हैं। अपने करियर को संवारने में लगी हुई हैं। हालांकि कभी-भी उन्होंने उनका जिक्र नहीं किया। मगर अब दुबई में एक अवॉर्ड ही सिद्धार्थ शुक्लो को उन्होंने डेडिकेट कर दिया।

दरअसल, दुबई में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स अवॉर्ड (Filmfare Middle East Achievers Night 2022) का आयोजन किया गया। जहां, तमन्ना भाटिया, राखी सावंत, मानुषी छिल्लकर, अर्जुन कपूर, मनीष पॉल, भारती सिंह, कनिका कपूर, करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, रणवीर सिंह, जान्हवी कपूर, हेमा मालिनी, गोविंदा, इशिता दत्ता, वत्सल सेठ समेत न जाने कितने सितारों ने शिरकत की। यहां ‘पंजाब की कटरीना कैफ’ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी दिखाई दीं। उन्हें यहां तक कि अवॉर्ड से सम्मानित भी किया गया, जिसे उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट कर दिया।


Sumbul vs Shehnaz: ओवरएक्टिंग की दुकान हैं सुम्बुल तौकीर खान! चारों तरफ थू थू करवा बनीं शहनाज गिल की सस्ती कॉपी
शहनाज गिल को आई सिद्धार्थ शुक्ला की याद
शहनाज गिल स्टेज पर आईं। उन्हें फिल्मफेयर अचीवर्स अवॉर्ड से नवाजा गया। उसके बाद उन्हें दो शब्द कहने के लिए माइक दिया गया। उन्होंने इस मौके पर कहा- मैं ये अवॉर्ड अपनी फैमिली, अपनी फ्रेंड्स और अपनी टीम को बिलकुल भी डेडिटेक नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है। और तू मेरा है और मेरा ही रहेगा… ठीक है!


navbharat times -Opinion on Shiv Thakare: सिद्धार्थ शुक्‍ला सही तो श‍िव गलत कैसे? सिलबट्टा क्‍वीन, यही तो है साम, दाम, दंड, भेद
शहनाज गिल को देख लोगों के नहीं रुक रहे आंसू
शहनाज गिल इसके बाद कहती हैं- एक चीज और। मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं। थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए और मेरे पर इतना इनवेस्ट करने के लिए कि मैं यहां तक पहुंची हूं। सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए है। इसके बाद वह वहां से चली जाती हैं। इसके बाद जब वीडियो सामने आयो तो लोग इमोशनल हो गए। एक यूजर ने लिखा- मैं अपने आंसू नहीं रोक पा रहा। शहनाज मुझे तुमपर गर्व है। एक ने लिखा- वो अभी होता तो वहीं बैठा जोर से हंस रहा होता। खुशी से शरमा रहा होता। अपनी मोटी गधी की बातों पर।


navbharat times -Archana Gautam: कोई ट्रिगर हो रहा है तो आपकी जीत- अर्चना के एविक्शन पर सिद्धार्थ शुक्ला का पुराना वीडियो वायरल
शहनाज गिल ने दुबई में जीत लिया दिल
एक ने लिखा- लोग कह रहे कि ये सिड को भूल गई। इसमें घमंड आ गया। उन लोगों को बता दूं कि इंसान का दुख छिपाने का रास्ता अलग है। और हां अगर ये सिड को भूल गई होती तो आज ये अवॉर्ड उसको डेडिकेट नहीं करती। एक ने लिखा- मेरे पास शब्द नहीं है। सिद्धार्थ को अब इस पर बहुत गर्व हो रहा होगा। एक ने कहा- यार एक ही तो दिल है। ये बंदी कितनी बार जीतेगी।