‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की बदलेगी रिलीज डेट? रणबीर और श्रद्धा की फिल्‍म अब वक्‍त से पहले होगी रिलीज

40
‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की बदलेगी रिलीज डेट? रणबीर और श्रद्धा की फिल्‍म अब वक्‍त से पहले होगी रिलीज

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की बदलेगी रिलीज डेट? रणबीर और श्रद्धा की फिल्‍म अब वक्‍त से पहले होगी रिलीज

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्‍म ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ के गाने खूब रंग जमा रहे हैं। लव रंजन की इस रोमांटिक-कॉमेडी का फैंस और हिंदी सिनेमा के दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन चर्चा है कि मेकर्स ने फिल्‍म की रिलीज डेट बदलने की तैयारी कर ली है। मजेदार बात यह है कि इस दौर में जहां फिल्‍मों की रिलीज पोस्‍टपोन हो रही है, वहीं ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ की रिलीज प्रीपोन होगी। यानी यह अब तय रिलीज डेट से पहले ही रिलीज हो जाएगी।

Tu Jhoothi Main Makkaar Release Date: ‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ फिलहाल बुधवार, 8 मार्च 2023 को रिलीज होने वाली है। लेकिन ‘बॉलीवुड हंगामा’ की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रोड्यूसर्स इस फिल्‍म को अब 8 मार्च की जगह 7 मार्च को रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। इसकी वजह होली के त्‍योहार को बताया जा रहा है।

Holi के कारण बदल रहे हैं रिलीज डेट!

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह सब होली की तारीख के कन्‍फ्यूजन की वजह से हुआ है। देश के कई शहरों में होली का त्‍योहार अब 7 मार्च को ही मनाया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स चाहते हैं कि 7 मार्च की छुट्टी का फायदा फिल्‍म को मिले। चाहत यही है कि रिलीज डेट पर अध‍िक से अध‍िक संख्‍या में दर्शक फिल्‍म देखने पहुंचे। ऐसे में 8 मार्च की बजाय 7 मार्च को ही इस फिल्‍म को अब एक दिन पहले रिलीज किया जा सकता है।

एक-दो दिन में नई रिलीज डेट का ऐलान

हालांकि, अभी तक मेकर्स ने इस ओर कोई निर्णय नहीं लिया है और यह सब चर्चा के स्‍तर पर ही है। सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है, ‘आगे आने वाले एक-दो दिनों में इसको लेकर फैसला लिया जाएगा। फिल्‍म को अभी एडिटिंग टेबल पर फाइनल टच दिया जा रहा है। यदि फिल्‍म समय से तैयार हो जाती है तो इसे 8 मार्च की बजाय 7 मार्च को ही रिलीज किया जाएगा। वर्ना यह अपने तय समय से बुधवार के दिन ही रिलीज होगी।’

Ranbir Kapoor: मूवी रिलीज से पहले ‘देशभक्त’ बने रणबीर कपूर! पहले पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने की जताई थी इच्छा
Navbharat Times -Ranbir Kapoor Video: पत्रकार ने पूछा- बॉलीवुड का बुरा दौर चल रहा? रणबीर बोले- पठान की कलेक्‍शन नहीं देखी क्‍या

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ का ट्रेलर

लव रंजन का डायरेक्‍शन, अंकुर गर्ग-भूषण कुमार प्रोड्यूसर

‘तू झूठी मैं मक्‍कार’ का डायरेक्‍शन लव रंजन ने किया है। ‘प्‍यार का पंचनामा’ और ‘सोनू के टीटू की स्‍वीटी’ जैसी फिल्‍मों से वह रोमांटिक-कॉमेडी में दर्शकों के दिलों में जगह बना चुके हैं। फिल्‍म को लव रंजन के साथ ही अंकुर गर्ग ने प्रोड्यूस किया है। जबकि इसका निमार्ण टी-सीरीज के बैनर तले हुआ है। फिल्‍म में पहली बार दर्शकों को रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी नजर आने वाली है।

‘तेरे प्‍यार में’ सॉन्‍ग रणबीर और श्रद्धा की सुपर केमिस्‍ट्री

रणबीर की झोली में सौरव गांगुली और किशारे कुमार की बायोपिक

रणबीर कपूर अपनी पिछली रिलीज ‘ब्रह्मास्‍त्र: पार्ट-1 श‍िवा’ की सक्‍सेस से काफी खुश हैं और आगे उनके पास ‘एनिमल’ फिल्‍म भी है, जिसमें वह रश्‍म‍िका मंदाना और अनिल कपूर के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा ‘ब्रह्मास्‍त्र 2’ भी अभी पाइपलाइन में है। चर्चा यह भी है कि रणबीर कपूर दिग्‍गज क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक में नजर आ सकते हैं। उनकी एक तस्‍वीर भी सामने आई है, जिसमें वह सौरव संग क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। जबकि इसके साथ ही रणबीर कपूर आगे सिंगर किशोर कुमार की बायोपिक में भी लीड रोल प्‍ले करने वाले हैं।