‘तुम नेताओं और अधिकारियों को खुश करो’… महिला ने रोते हुए बीजेपी नेता पर लगाया आरोप

17
‘तुम नेताओं और अधिकारियों को खुश करो’… महिला ने रोते हुए बीजेपी नेता पर लगाया आरोप

‘तुम नेताओं और अधिकारियों को खुश करो’… महिला ने रोते हुए बीजेपी नेता पर लगाया आरोप


जबलपुर: एक महिला ने बीजेपी पिछड़ा वर्ग मोर्चा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष भगत सिंह कुशवाहा (BJP leader bhagat singh kushwaha) पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला के आरोप लगाने के बाद सियासी गलियारों में हड़कंप मच गया है। पीड़ित महिला ने जबलपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी नेता भगत सिंह कुशवाहा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया है कि मुझे वह नेताओ के आगे परोसना चाहते हैं। महिला ने कहा कि आरोप वापस लेने के लिए मुझ पर पर दबाव बनाया जा रहा है। वह विधानसभा का टिकट लेकर चुनाव लड़ सके। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गोपाल खण्डेल से की है।

पुलिस ने कहा है कि पीड़िता की गई शिकायत की विधिवत जांच कराई जाएगी। इधर बीजेपी नेता भगत सिंह कुशवाहा ने महिला के आरोप को सिरे से नकारा है। इधर पीड़ित महिला और बीजेपी नेता भगत सिंह कुशवाहा के वीडियो चैट की बातें भी वायरल हैं। इसमें महिला आरोप लगा रहा है कि तुम मुझे धमकी दिलवाते हो। साथ ही तुम्हारे लोग हमारे पीछे घूमते हैं। इस पर बीजेपी नेता का कहना है कि कोई तुम्हारे पीछे नहीं घूमता है।

महिला ने मीडिया के सामने आकर आरोप लगाया है कि वे लोग मेरी हत्या करवा देंगे। उनके लोग लगातार पीछा कर रहे हैं। उत्तराखंड की अंकिता जैसा मेरा भी हाल न हो जाए, इसलिए मुझे डर लग रहा है। पीड़िता ने कहा कि पुलिस भी हमारी मदद नहीं कर रही है। मेरे साथ बहुत गलत हरकत की जाती है। महिला ने कहा कि मेरे मां-बाप के साथ भी गलत व्यवहार किया जा रहा है। पीड़िता ने कहा कि भगत सिंह कुशवाहा ने 2021 में मेरे साथ साथी की थी। बाद में मुझे पता चला कि वह शादीशुदा है तो मैंने विरोध शुरू कर दिया।

मेरे ऊपर हमला किया

पीड़िता महिला ने आरोप लगाया है कि विरोध के बाद उसने और उसकी पत्नी ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। साथ ही नेता ने कहा कि मैंने तुम्हें अधिकारियों और नेताओं के लिए रखा है। मैं जहां कहूंगा, वहां तुम जाओगी और उन्हें खुश करोगी। इसके बाद मैं वहां से भाग गई। महिला ने कहा कि उस वक्त मैं प्रेग्नेंट थी। यह बात जब भगत सिंह को पता चला तो वह मेरे संपर्क में रहा। वह फिर मुझे ले जाने लगा। इसके बाद मैंने जाने से मना कर दिया। उसने धोखे से मुझे गोली खिलाकर मिसकैरेज करवा दिया।

भगा देती है पुलिस

वहीं, महिला ने कहा कि पुलिस के पास शिकायत लेकर जाती हूं तो वह गंदी-गंदी गालियां देती है। मेरे माता-पिता को भगा देती है। साथ ही कहती है कि तुमलोग अपनी बेटी से धंधा करवाती हो।

महिला ने जारी किए वीडियो

महिला के आरोपों पर पुलिस ने कहा है कि जांच की जा रही है। वहीं, महिला ने कई वीडियो जारी किए हैं। इन वीडियोज में भगत सिंह कुशवाहा के साथ महिला की बात हो रही है। इस दौरान भगत सिंह कुशवाहा भी उसे अपनी पत्नी स्वीकार कर रहा है।

इसे भी पढ़ें
JDU में कौन चल रहा उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ चाल, खुद ही कर दिया खुलासा… पढ़िए

उमध्यप्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Madhya Pradesh News