तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई ‘पठान’, फिर भी ‘केजीएफ 2’ को दे रही धोबी पछाड़

97
तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई ‘पठान’, फिर भी ‘केजीएफ 2’ को दे रही धोबी पछाड़

तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई ‘पठान’, फिर भी ‘केजीएफ 2’ को दे रही धोबी पछाड़

फिल्म ‘पठान’ को रिलीज हुए अब तीन दिन हो गए। फैन्स यह जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि शाहरुख की इस फिल्म ने तीसरे दिन कितनी कमाई की है। बता दें कि पहले ही दिन से शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर इस फिल्म ‘पठान’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है और यही मैजिक तीसरे दिन भी जारी रहा। फिल्म ने तीसरे दिन भी छप्पर फाड़कर कमाई की है।

शाहरुख की ‘पठान’ पहले दो दिनों में देशभर में हिन्दी में 123 करोड़ की कमाई की है। तीसरे दिन शुरुआती अनुमान वाला जो आंकड़ा सामने आया है वह थोड़ा कम जरूर है लेकिन पिछले कुछ साल में रिलीज हुई कई बड़ी हिन्दी फिल्मों की तुलना में काफी शानदार है। boxofficeindia की रिपोर्ट के मुताबिक, शुरुआती आंकड़े बताते हैं कि ‘पठान’ ने तीसरे दिन यानी शनिवार को करीब 35 से 36 करोड़ रुपये की कमाई की है। ऐसा लग रहा है कि ‘पठान’ की 3 दिनों की कमाई फर्स्ट वीकेंड पर 158-159 करोड़ रुपये तक जा सकती है और ‘केजीएफ 2’ को जोरदार टक्कर दे सकती है।

‘केजीएफ 2’ को ‘पठान’ दे रही धोबी पछाड़

पेंडेमिक के बाद से बॉक्स ऑफिस पर जो सूखापन लंबे समय से नजर आ रहा था, उसका फायदा साउथ की फिल्मों ने खूब उठाया। ‘केजीएफ 2’ के नाम खूब रेकॉर्ड बने और अब बॉलीवुड फिल्म ‘पठान’ ने हर फिल्म को पटखनी दे दी है। उम्मीद जताई जा रही है कि ‘पठान’ का जादू शनिवार और रविवार को भी फैन्स के सिर खूब चढ़ने वाला है और फिल्म धमाकेदार कमाई करने वाली है। कहा जा रहा है कि फिल्म केवल हिन्दी में रविवार तक 200 से 250 करोड़ रुपये के आंकड़े को छू सकती है।

Pathaan Box Office Day 2: ‘पठान’ की दूसरे दिन भी सुनामी जारी, रिपब्लिक डे पर 70.50 करोड़ रुपये की झामफाड़ कमाई

यूपी और बिहार के सिंगल स्क्रीन थिएटर पर चला है जादू

हालांकि, हॉलिडे यानी रिपब्लिक डे के अगले दिन फिल्म की कमाई में अच्छा-खास ट्रॉप नजर आया जो 50% तक बताई जा रही है, इसके बावजूद भी आंकड़ा बुरा नहीं है। यूपी और बिहार के सिंगल स्क्रीन थिएटर पर एक बार फिर वही जादू नजर आया है, जो इससे पहले करण-अर्जुन के टाइम पर दिखी थी।
navbharat times -दीपिका-शाहरुख की ‘पठान’ वीकेंड तक करेगी 200 करोड़ की कमाई! एक्सपर्ट्स बोले बॉक्स ऑफिस पर क्यों मचा बवंडर

बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है ‘पठान’

शाहरुख खान की इस फिल्म में जॉन अब्राहम टेररिस्ट की भूमिका में हैं और उन्हें अपने रोल के लिए खूब जमकर तारीफ भी की है। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया से लेकर आशुतोष राणा जैसे कई मंझे हुए कलाकार भी हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नॉन हॉलडे के मौके पर रिलीज हुई थी और इस दिन 55 करोड़ रुपये कमाकर फिल्म ने ओपनिंग डे पर सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म का रेकॉर्ड बना लिया। दूसरे दिन फिल्म ने हिन्दी, तमिल और तेलुगू भाषा में मिलाकर करीब 70 करोड़ रुपये की कमाई की है। फिल्म हर दिन बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रचने में कामयाब हो रही है।