तीन दिन में 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘विक्रम वेधा’, बॉलीवुड की ये ‘भैंस’ भी गई पानी में

130
तीन दिन में 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘विक्रम वेधा’, बॉलीवुड की ये ‘भैंस’ भी गई पानी में

तीन दिन में 40 करोड़ भी नहीं कमा पाई ‘विक्रम वेधा’, बॉलीवुड की ये ‘भैंस’ भी गई पानी में

सैफ अली खान और ऋतिक रोशन स्टारर ‘विक्रम वेधा’ रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। तमिल की इसी नाम की बनी फिल्म के हिंदी रीमेक का जब ट्रेलर रिलीज किया गया था तो खूब आलोचना हुई थी। ऋतिक रोशन के लिए कहा गया था कि वह विजय सेतुपति की बराबरी तक नहीं कर सकते। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई है तो न सिर्फ ऋतिक और सैफ की एक्टिंग की तारीफ हो रही है, बल्कि यह अच्छी कमाई भी कर रही है। 30 सितंबर को रिलीज हुई ‘विक्रम वेधा’ की कमाई हर दिन बढ़ती ही जा रही है। खास बात यह है कि फिल्म ने तीसरे दिन सबसे ज्यादा कमाई की है। पहले दिन ‘विक्रम वेधा’ ने 10 करोड़ के आसपास कमाए थे। दूसरे दिन यह कमाई बढ़ी और फिल्म ने देशभर में 12.75 करोड़ रुपये कमाए। लेकिन तीसरे दिन यह कमाई और बढ़ गई। बावजूद इसके यह तीन दिन में 40 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई।

गौर करने वाली बात यह है कि Ranbir Kapoor और Alia Bhatt स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ ने पहले वीकेंड में ही देशभर में 100 करोड़ से ज्यादा रुपये कमाए। वहीं दूसरे वीकेंड में इस फिल्म ने देशभर में 42 करोड़ रुपये की कमाई की थी। और ‘विक्रम वेधा’ इससे भी पिछड़ गई। ‘विक्रम वेधा’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी रविवार 2 अक्टूबर को कितनी कमाई की, आइए आपको बताते हैं।

‘विक्रम वेधा’ ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

‘विक्रम वेधा’ ने तीसरे दिन 14.75 करोड़ कमाए। इस तरह फिल्म की तीन दिन की कमाई 37.75 करोड़ हो गई है। रिलीज के पहले दो दिनों की तुलना में तीसरे दिन ‘विक्रम वेधा’ की कमाई बढ़ी तो जरूर, लेकिन इसे नेशनल हॉलीडे (2 अक्टूबर गांधी जयंती) और वीकेंड के नजरिए से देखें तो आंकड़ा बेहद कम है।

Vikram Vedha Collection Day 2: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर लगाई छलांग, कमाए इतने करोड़
फर्स्ट वीकेंड पर ‘विक्रम वेधा’ की कमाई

वीकेंड होने के कारण अच्छा-खासा फुटफॉल हो सकता था। पर ‘विक्रम वेधा’ के मामले में ऐसा देखने को नहीं मिला। लेकिन यह अच्छी बात है कि ‘विक्रम वेधा’ की कमाई गिरी नहीं है। यह रोजाना बढ़ रही है। ‘विक्रम वेधा’ को दर्शकों का भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। जिन लोगों ने फिल्म का तमिल वर्जन देखा है, वो भी इसकी तारीफ कर रहे हैं।

ये रहा ‘विक्रम वेधा’ के फर्स्ट वीकेंड की कमाई का हिसाब-किताब:

पहला दिन शुक्रवार करीब 10.25 करोड़ रुपये
दूसरा दिन शनिवार करीब 12.75 करोड़ रुपये
तीसरा दिन रविवार करीब 14.75 करोड़ रुपये
कुल कमाई तीन दिन करीब 37.75 करोड़ रुपये

(आंकड़े: बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट)

Vikram Vedha Public Review: ऋतिक-सैफ की ‘विक्रम वेधा’ देख क्या बोली पब्लिक

175 करोड़ के बजट में बनी ‘विक्रम वेधा’
‘विक्रम वेधा’ में राधिका आप्टे, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म 175 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म को एक वीकेंड गुजर चुका है और यह 50 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है। देखते हैं कि आने वाले दिनों में ‘विक्रम वेधा’ की बॉक्स ऑफिस पर कैसी परफॉर्मेंस रहती है।