ताली बजा-बजाकर उर्फी जावेद ने की इरफान खान के बेटे की तारीफ, मगर बाबिल ने कर दिया इग्नोर!

79
ताली बजा-बजाकर उर्फी जावेद ने की इरफान खान के बेटे की तारीफ, मगर बाबिल ने कर दिया इग्नोर!

ताली बजा-बजाकर उर्फी जावेद ने की इरफान खान के बेटे की तारीफ, मगर बाबिल ने कर दिया इग्नोर!

गुरुवार को बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर अबू जानी-संदीप खोसला ने मुंबई में अपनी लेटेस्ट फैशन फिल्म ‘मेरा नूर है मशहूर’ का प्रीमियर रखा। इस फिल्म इवेंट में जया बच्चन से लेकर इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स पहुंचे। इस दौरान दिवंगत स्टार इरफान खान के बेटे बाबिल खान भी नजर आए। वहीं उर्फी जावेद ने भी इस कार्यक्रम में शिरकत ली। कार्यक्रम में उर्फी जावेद ने बाबिल की तारीफ की। पपाराजी को वह इशारा करती हैं कि बाबिल आ गए हैं और वह अमेजिंग हैं। आप बाबिल की तस्वीरें लीजिए। मगर इस दौरान बाबिल ने एक बार फिर उर्फी की ओर नहीं देखा। इसे देख यूजर्स ने एक्ट्रेस को लेकर कोसना शुरू कर दिया।

पहले बात करते हैं उर्फी जावेद (Urfi Javed) की। वह अबू जानी- संदीप खोसला के फिल्म लॉन्च में रेड साड़ी और ताज वगैरह पहनकर आईं। वह लगातार फोटो क्लिक करवाने के दौरान पपाराजी से बात करती हैं। जैसे ही वह कारपेट से हटती हैं तो बाबिल शरीक होते हैं। इसी दौरन उर्फी बाबिल (Babil khan) की तारीफ करते हैं।

उर्फी जावेद ने की बाबिल खान की तारीफ

बाबिल जैसे ही कार्यक्रम में आते हैं तो वह पपाराजी को पोज देने लगते हैं। वहीं बगल में खड़ी उर्फी ने पपाराजी को इशारा किया कि सब बाबिल की तस्वीरें लें। बाबिल आ गए हैं वह बहुत ही अमेजिंग हैं। वहीं बाबिल का ध्यान फोटोज पर रहा होगा शायद, उन्होंने एक्ट्रेस की ओर नहीं देखा।

क्या बाबिल ने किया उर्फी जावेद को इग्नोर

यूजर्स ने जैसे ही इस वीडियो को देखा तो उन्होंने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। एक ने लिखा- बाबिल ने उर्फी जावेद की भी लाइमलाइट ले ली। वहीं एक ने लिखा- बाबिल ने उर्फी को भाव तक नहीं दिया। वहीं कुछ ने बाबिल के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट्स किए। एक यूजर ने लिखा कि स्टारकिड ने आखिर लड़कियों के जैसे कपड़े क्यों पहने हैं।

वीडियो का सच कुछ और है

फैंस ने एक वीडियो को देख ये धारणा बना ली कि बाबिल ने उर्फी जावेद को इग्नोर किया। मगर कुछ फोटोज दूसरी भी सामने आई है जिसे देख साफ होता है कि बाबिल ने एक्ट्रेस को इग्नोर नहीं किया। बल्कि दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की। बाबिल ने बड़ी सी मुस्कान के साथ उर्फी से हाथ मिलाए।

babil khan 2

Navbharat Times -Urfi Javed: कपड़ों पर डाइनिंग टेबल का कवर लपेटकर आईं उर्फी जावेद तो मच गई खलबली, लोग बोले- कोरोना फिर से आ गया

इरफान खान के बेटे बाबिल

बता दें इरफान खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। इरफान खान और सुतापा के दो बेटे हैं। बड़े बेटे बाबिल हैं जिन्होंने पिछले साल नेटफ्लिक्स की फिल्म कला से डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। उनके अपोसिट बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी नजर आई थीं।